18 अक्टूबर, 2018 राशिफल |18 october 2018 daily horoscope |Rashifal in hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 18 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 18 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - सुंदरता के साथ सेहत पर भी दें ध्यान


आज आप स्किन और दांत से जुड़ी तकलीफों से परेशान हो सकते हैं। अपने खाने में खूब सारी हरी सब्जियां, दूध ,फल और दूध से बनी चीजें शामिल करें। अपनी सेहत और सुंदरता बनाए रखने के लिए खाने और एक्सरसाइज पर ध्यान देना बहुत जरूरी है।


वृषभ - सोच-समझकर लें फैसला


प्रॉपर्टी की किसी खबर का इंतजार है तो आज वह इंतजार खत्म हो सकता है। जरूरी काम पूरा करने की योजना बन सकती है। उस पर काम भी शुरू हो सकता है। कलीग्स की मदद मिलेगी। आपके फैसले आपको कभी- कभी नुकसान भी पहुंचा सकते हैं।  


ये भी पढ़ें -12 राशियों में से ये चार राशियां होती हैं ज्यादा ताकतवर 


मिथुन - मजे में कटेगा आज आपका दिन


सेहत के मामले में आपको जरा भी सोचने की जरूरत नहीं है। आपके ग्रह अपनी-अपनी स्थितियों में मजे से हैं। हालांकि, कुछ बातों से आपका मन जरूर परेशान रह सकता है। पेड़- पौधों के साथ समय बिताएं।


कर्क - बनेंगे नए- नए प्लान


आज आपके दिमाग में बहुत सारे नए-नए प्लान बनेंगे, आईडिया आते रहेंगे। आप उनके बारे में बहुत आसानी से सोच भी पाएंगे और उन्हें पूरा करने की कोशिश करेंगे। आप अपने आसपास के लोगों को और बेहतर करने के लिए मोटिवेट करेंगे।  


सिंह - आपके खिलाफ हो सकती है साजिश


रुके काम निपटाने के लिए दिन अच्छा है। आज आप इसकी पहल कर सकते हैं। आपकी कोशिशें देखने लायक होंगी। लव लाइफ में आज थोड़ी मुश्किलें आ सकती हैं। आपके प्यार को बदनाम किये जाने की साजिश हो सकती है मगर आपको डटे रहना है।


कन्या - अपने सामान का ध्यान रखें


आज आप खुद से प्यार करेंगे। आज का दिन आपके लिए ढेर सारा गुडलक लेकर आया है। आज आप बोली भी लगा सकते हैं और उसमें जीतने के काफी चांस हैं। किसी से खुल्ले पैसे न लें। अपने सामान का ध्यान रखें। बिजनेस अच्छा चलेगा।


ये भी पढ़ें -अपनी राशि से जानिए आपकी किस खूबी के दीवाने हैं लोग


तुला - ओवर रिएक्ट न करें


अगर कोई काम आपके मन- मुताबिक नहीं हो रहा है तो ओवर रिएक्ट न करें। सेहत का ध्यान रखें, आज आप बुखार से पीड़ित हो सकते हैं। समय से पहले सावधान हो जाना सही रहेगा।


वृश्चिक - बिना दिमाग लगाए कुछ नहीं मिलेगा


किसी को उधार दिए हुए पैसे मिलने के आसार बन रहे हैं पर इसके लिए काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। नई कॉस्मेटिक डील्स मिल सकती हैं लेकिन हो सकता है कि आपको किस्मत का साथ न मिले और आप उसका फायदा न उठा पाएं।   


धनु - जो होता है अच्छे के लिए होता है


आज आपको अपने पार्टनर से ऐसी बात सीखने को मिल सकती है जिससे आपमें बदलाव आने लगेगा। आपके लिए ये जरूरी है कि इस सलाह को नजरअंदाज न करें, नहीं तो बाद में आपको पछताना पड़ सकता है। ये बात गांठ बांध लें कि ईश्वर जो करता है, अच्छे के लिए ही करता है।


ये भी पढ़ें -ये भी पढ़ें -राशि के हिसाब से जानिए कि आपको है किस बात का सबसे ज्यादा डर 


मकर - खर्चों से रहेंगे परेशान


आज अपने खर्चों पर कंट्रोल कर उन पर पैनी निगाह रखें क्योंकि यही छोटे-छोटे खर्चे आगे जाकर आपको परेशानी में डाल सकते हैं। जो काम कर रहे हैं, उसमें फायदा नहीं मिल रहा हो तो कोई दूसरा काम करें ताकि आपकी इनकम बढ़ सके।


कुंभ - बीता हुआ समय कभी वापस नहीं लौटता


करियर में रवैया बदलने के लिए आज का दिन बेस्ट है। ध्यान रहे कि अगर समय हाथ से निकल जाए तो कभी वापस नही लौटता, फिर पछतावे के अलावा कुछ हाथ नहीं लगता। इसलिए करियर के साथ- साथ अपनों को समय जरूर दें।


मीन - प्रेम त्रिकोण बनने का है आसार


किसी के साथ रिलेशन में रहने के लिए प्यार के साथ- साथ विश्वास होना भी जरूरी है। अपने पार्टनर की खामियां ही न गिनते रहें बल्कि उसकी रिस्पेक्ट भी करें, नहीं तो आपको पछताना पड़ सकता है। जरा संभल कर ... प्रेम त्रिकोण बनने के आसार हैं।  


ये भी पढ़ें - वास्तु टिप्स: भूलकर भी अपने बेड के पास न रखें ये चीजें, होता है भारी नुकसान

Published on Oct 18, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed