राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 10 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 10 अक्टूबर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - शांति से मामले को सुलझा लें


आज आपके पार्टनर के साथ आपकी पर्सनल लाइफ में कोई बड़ी बात उलझ सकती है, शांति से मामले को निपटा लें, वरना परेशान हो सकते हैं। अपना मूड ठीक करें, जो गलतियां आपको नजर आ रही हैं, उन पर सीधी बात करने की कोशिश करें।


वृषभ - सही समय को हाथ से जाने न दें


आज खरीददारी के लिए दिन अच्छा है। पैसों के मामलों को सुलझाने के लिए आपको बातचीत करनी होगी। आज आप लोगों की इच्छाएं समझने की कोशिश में रहेंगे। सही समय पर आपको मदद मिल सकती है। अपने और दूसरों के भी पैसों की कद्र करें।  


ये भी पढ़ें -राशि के अनुसार जानिए किस तरह के दोस्त हैं आप


मिथुन - निडरता से करें डर का सामना


कामयाब होने के लिए अकेले ही बढ़ना पड़ता है। लोग तो तब आपके पीछे आते हैं जब आप कामयाब होने लगते हैं। निडर होकर डर का सामना कीजिए। आज आपको अपनी दोस्ती की कद्र महसूस होगी।


कर्क - कल की तैयारियां आज ही कर लें


बेहतर रहेगा कि आप उन चीजों की प्लानिंग आज ही कर लें जिन्हें आप कल करने वाले हैं। हो सकता है कि कल आपको नई जिम्मेदारी संभालनी पड़ जाए। किसी भी मामले में निगेटिव सोच- विचार से आप उलझ सकते हैं। इसलिए पॉजिटिव सोचें।   


सिंह - हाईजीन का ख्याल रखें


इस राशि के लोग आज जो भी बोलें, थोड़ा सोच- समझकर ही बोलें। नहीं तो बेवजह की परेशानी झेलनी पड़ सकती है। अपने बातचीत के तौर तरीकों में बदलाव लाने की जरूरत है। सेहत के मामले में दिन उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है। इसीलिए हाईजीन का ख्याल रखें।


कन्या - हालात एक जैसे नहीं रहते


जो होगा और जो हो रहा है वो आपके अच्छे के लिए ही है। खुद पर भरोसा करना होगा। हालात एक जैसे नहीं रहते। आज आप जिस चीज के खोने का अफसोस कर रहे हैं, कल वो खुद-ब-खुद आपको मिल जाएगी। परेशान होने की जरूरत नहीं है।


ये भी पढ़ें -जानिए किस राशि के लोग कैसे करते हैं अपने प्यार का इजहार


तुला - अपनी हसरतों को न दबाएं


कोई बड़ा या रिस्क भरा फैसला लेने से बचें। मेहनत से ही सफलता के योग बन रहे हैं। हो सकता है आपको किस्मत का साथ कुछ कम ही मिल पाए। अपनी इच्छाएं ना दबाएं और न किसी को इसका हक दें। किसी की बात को गलत समझ कर अपना मूड न बिगड़ने दें।


वृश्चिक - जो सोचा है वही होगा


आप अपने भविष्य को लेकर न घबराएं। जैसी आपने मेहनत की है फल भी वैसा ही आपको मिलेगा। किसी भी मामले में जल्दबाजी न करें। इससे फायदा नहीं होगा। रिश्तों के मामले में नयापन आ सकता है। पुरानी बातें भूलने की कोशिश करेंगे इससे आपका मूड ठीक हो सकता है।


धनु - पार्टनर से मिलेगी मदद


आज पूरा दिन थकान और आलस्य बना रहेगा। पुराने रोग से परेशान हो सकते हैं। लापरवाही न बरतें वरना डॉक्टर की डांट खानी पड़ सकती है। पार्टनर से संबंध अच्छे हो सकते हैं। मानसिक सहयोग की जरूरत है, जो आपको पार्टनर से मिलेगा।


ये भी पढ़ें -हर किसी को पता होनी चाहिए नवरात्रि से जुड़ी ये बातें


मकर - खुद पर खर्चा करेंगे


आज आप लोगों की इच्छाएं समझने की कोशिश में रहेंगे। सही समय पर आपको मदद मिल सकती है। खुद पर खर्चा करेंगे। इससे आपका मूड भी ठीक हो जाएगा। मस्तमौला बनिए, दुनिया में क्या हो रहा है, कैसे होगा ? इसकी चिंता आपको करने की कोई जरूरत नहीं है।


कुंभ - कथनी से ज्यादा करनी पर ध्यान दें


कहने से ज्यादा करने पर विश्वास करें। फल- फूल पेड़ पर पत्तों से कम होते है, फिर भी वो पेड़ उन्हीं के नाम से जाना जाता है, उसी तरह हमारे पास अच्छी बातें कितनी ही क्यों न हो, लेकिन पहचान तो अच्छे कर्मों से ही होगी।


मीन - चौंकन्ने रहने की है जरूरत


आज का दिन आपके लिए वो अवसर लेकर आया है जिसका आपको कई सालों से इंतजार था, इसलिए चौंकन्ने रहने का दिन है। सेहत के मामले में थोड़ा ध्यान रखने की जरूरत है। खट्टी खाने की चीजों से दूर रहें। एसिडिटी से परेशान हो सकते हैं।


ये भी पढ़ें -जानिए नवरात्रि में किस दिन पहनें किस रंग के कपड़े और मां को क्या लगाएं भोग

Published on Oct 10, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed