9 लड़कियों ने बताई वो फीलिंग, जब पार्टनर ने उनके बूब्स को किया|POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Sex  >;  Sex Advice
इन 9 लड़कियों ने बताया कि कैसी थी वो फीलिंग, जब पार्टनर ने उनके बूब्स को किया ...

इन 9 लड़कियों ने बताया कि कैसी थी वो फीलिंग, जब पार्टनर ने उनके बूब्स को किया ...

चाहे वह आपका पति हो या फिर बॉयफ्रेंड, आपके पार्टनर को आपके बूब्स बहुत पसंद होते हैं। ऐसे में सेक्स से पहले फोरप्ले के दौरान वह आपके बूब्स को सक करना यानि चूसना कभी नहीं भूलते। उन्हें तो आपके बूब्स पसंद होते हैं, लेकिन उनका आपके बूब्स को चूसना आपको भी तो बहुत अच्छा लगता है। यह बात तो सब जानना चाहते हैं कि उस समय आपको कैसा फील होता है...। सोशल वेबसाइट कोरा पर बहुत सी लड़कियों ने अपना नाम बताए बिना इस बारे में अपना अनुभव बताया है। आप भी पढ़िये कि इन 9 लड़कियों को उस समय कैसा फील हुआ...Girls


1. वह फीलिंग वाकई जबरदस्त होती है


जब पहली बार मेरे बॉयफ्रेंड ने मेरे बूब्स को चूसा, मुझे ऐसा लगा कि मैं स्वर्ग में हूं। अगर आप सेक्सुअली एक्टिव वुमन हैं तो आपको ये तो पता ही होगा कि इससे ऑर्गैज़्म में भी मदद मिलती है। यानि इसके बाद ऑर्गैज़्म जल्दी और अच्छा होता है। यानि इससे सेक्स का अनुभव भी अच्छा होता है। हालांकि मेरे बूब्स ज्याद बड़े नहीं हैं, लेकिन मेरे निप्पल्स बहुत अट्रैक्टिव हैं। मेरा पार्टनर सबसे पहले मेरे बूब्स पर फिंगरिंग करता है और फिर रबिंग और पिंचिंग करता है। इसके बाद मेरी क्लिटोरिस पर स्ट्रोक के साथ सकिंग और बाइटिंग शुरू होती है। वह फीलिंग वाकई जबरदस्त होती है।


इसे भी पढ़ें - क्या आपको पता है कि कितना कुछ करते हैं आपके प्यारे- प्यारे बूब्स!


2. उस समय का प्लेज़र अकल्पनीय होता है


मैंने अपनी सहेलियों से सुना है कि यह फीलिंग बहुत अच्छी होती है। पहली बात तो यह कि लड़कियां हमेशा अपने बूब्स की शेप को लेकर बहुत चिंतित रहती हैं और उनको सुंदर बनाए रखने पर खास ध्यान देती हैं। मेरी एक सहेली ने बताया है कि जब उसका पार्टनर उसके बूब्स को चूसता है तो कैसा महसूस होता है। मैं तो उसके बताने पर ही अराउज़ हो गई थी। जब पार्टनर किसी लड़की के बूब्स चूसता है तो उसके सेक्स हारमोन काफी हाई लेवल पर पहुंच जाते हैं और उस समय का प्लेज़र अकल्पनीय होता है। जब पार्टनर लड़की के निप्पल्स से खेलता है तो उस फीलिंग को बताया नहीं जा सकता। कंप्लीट सरेंडर होता है तब।


Partner 7395997


3. पढ़कर ही कुछ- कुछ हो रहा है, रियल में होगा तब..


यह पढ़कर और सोचकर ही मुझे तो कुछ- कुछ होने लगा… पता नहीं जब रियल में होगा, तब क्या होगा….?


इसे भी पढ़ें-  इन 15 वजहों से बॉयफ्रेंड को अच्छे लगते हैं आपके बूब्स


4. ऑर्गैज़्म होने में मदद मिली


जब मेरे बॉयफ्रेंड ने पहली बार मेरे बूब्स को चूसा था, तो उसने इतना कस कर यह किया था कि मुझे दर्द होने लगा। लेकिन इसके करीब 5 मिनट के बाद जब उसने यही दोबारा किया। इस बार उसने कुछ सॉफ्टली चूसा तो मुझे बहुत अच्छा लगा। वाकई इससे मेरे ऑर्गैज़्म होने में काफी मदद मिली।


partner 1


इसे भी पढ़ें - अपनी सेक्स पार्टनर के ऐसे प्यूबिक हेयर स्टाइल्स पसंद करते हैं लड़के


5. जैसे किसी बड़े बच्चे को ब्रेस्टफीड करवा रही हूं


मेरी रिलेशनशिप पिछले सात सालों की है। सेक्स से अच्छा महसूस होता है जब मेरा पार्टनर मेरे बूब्स चूसता है। बूब्स मेरे शरीर का सबसे ज्यादा सेंसिटिव पार्ट है, तो इनका चूसा जाना अच्छा तो लगता है लेकिन अगर मेरा पार्टनर इसमें ज्यादा देर लगाए तो वह मुझे एक बड़े बच्चे की तरह लगने लगता है। ऐसा महसूस होता है जैसे मैं एक बहुत बड़े बच्चे को ब्रेस्टफीड करवा रही हूं। हालांकि मैं उसे रोकती नहीं हूं क्योंकि मुझे पता है कि यह काफी एंजॉय करने वाला होता है। अगर मुझसे पूछा जाए तो मैं चूसने के बजाय इन्हें छूने और पकड़ने को ज्यादा पसंद करूंगी, क्योंकि कभी- कभी ज्यादा चूसे जाने से इनमें दर्द भी होने लगता है। सभी लड़कियों की फीलिंग ऐसी नहीं होती, मेरी कुछ सहेलियों को इसमें बहुत मजा भी आता है।


6. मेरा शरीर कांपने लगा था


partner 2


मुझे तो बहुत अच्छा लगा… इतना कि मेरा शरीर कांपने ल गा। मैं अपनी फीलिंग्स पर कंट्रोल नहीं कर पा रही थी। बताया नहीं जा सकता उस फीलिंग को। मुझे लगा कि जैसे हर रोज, हर सेकेंड मेरे साथ ऐसा ही होता रहे।


7. वो फीलिंग ग्रेट होती है


इस मामले में मेरे पति बहुत अच्छे हैं। वो न सिर्फ मेरे बूब्स को बहुत अच्छी तरह से चूसते हैं, बल्कि वो ये भी बहुत अच्छी तरह से जानते हैं कि कैसे मुझे बिस्तर पर पूरा मजा दें। उस समय की फीलिंग बहुत खूबसूरत, बहुत ग्रेट होती है।


8. कुछ अच्छी और कुछ खराब थी वो फीलिंग


जब मेरे साथ ऐसा पहली बार हुआ तो अलग ही तरह की फीलिंग थी मेरे अंदर। दरअसल मैंने जिस लड़के के साथ डेट की थी, उसे बूब्स के प्रति कुछ ज्यादा ही प्यार था। वह हर समय बस बूब्स से ही खेलता रहता था। तो जब उसने पहली बार बूब्स को सक किया तो उस समय की फीलिंग कुछ अच्छी और कुछ खराब थी। मुझे लग रहा था कि मैं बिगड़ गई और साथ ही वैजाइना में आराउज़ल भी हो रहा था। यह पर्क्स के साथ एक फिज़ी फीलिंग थी।


partner 3


9. कुछ- कुछ गुदगुदी जैसी फीलिंग 


जब आपका पार्टनर आपके बूब्स को चूसता है तो ऐसा लगता है कि अंदर कहीं कुछ कुछ गुदगुदी सी हो रही हो। ऐसे में जब आप पूरी तरह से इंवॉल्व हों तो बहुत अच्छा अनुभव होता है। यह आपके सेक्स अनुभव को और भी बेहतर बना देता है।

Published on Sep 25, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed