राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 29 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 29 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - काम में नहीं लगेगा आज मन


ऑफिस में काम के दौरान कुछ रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। मेंटल स्ट्रेस हो सकता है। कुछ चीजों में मन नहीं लगेगा। दिल बहलाने के लिए आप दोस्तों से मिलने का प्रोग्राम बना सकते हैं।


वृषभ - अपने जज्बातों को बयां करना सीखें


आज आप आसानी से अपनी सेहत का जायजा अपनी मानसिक स्थिति से ले सकते हैं। जो कुछ आपके दिमाग में आता है, उसे लिख लें। जो आपको वेस्ट लगता है उसे जाने दें और बेहतरीन सेहत पाने के लिए जो कदम आप उठा सकते हैं, उन्हें जल्दी उठाएं।  


ये भी पढ़ें - आंखों के रंग से जानिए कैसा है किसका नेचर 


मिथुन - आज खुलेंगे भाग्य के दरवाजे


आप को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है। ये खबर आपके करियर या बिजनेस से जुड़ी हो सकती है। आपके लिए आज भाग्य के नए दरवाजे खुल जाएंगे। आप थोड़ी सी कोशिश से ही फेमस भी हो सकते हैं।


कर्क - अपनी भावनाओं पर काबू रखें


पार्टनर के साथ मनमुटाव हो सकता है। लेकिन बात को ज्यादा आगे न बढ़ने दें। अपने इमोशंस पर काबू रखें। लोग आपके कमजोर पड़ने का ही इंतजार कर रहे हैं, उन्हें ये मौका मत दें और खुद को मजबूत बनाएं।       


सिंह - कोई नया काम शुरू कर सकते हैं


आज आप कई मायनों में भाग्यशाली साबित होंगे। कोई नया काम शुरू करने के लिए यह बहुत अच्छा समय है। पैसों को सोच- समझकर ही खर्च करें। आप जिस भी भगवान को मानते हैं, घर से निकलते समय उनके सामने सर जरूर झुकाएं।


कन्या - आज की बात कल पर न टालें


आज का काम कल पर मत टालें, जो करना है आज से ही शुरू कर दें। घटते वजन को इग्नोर न करें। बाद में बहुत ज्यादा परेशानी हो सकती है। बड़ों का कहना मानें उन्हें जवाब न दें।


ये भी पढ़ें - जानिए आपके शरीर का तिल क्या कहता है आपके बारे में 


तुला - रिश्ते होंगे और भी मजबूत


आज रिश्तों में किसी भी तरह की परेशानी आसानी से सुलझ जाएगी। आपकी लव रिलेशनशिप पहले से और भी मजबूत हो जाएगी। परिवार वालों से मदद और सहमति मिलेगी। कोई शुभ काम भी परिवार में होने के चांस हैं।


वृश्चिक - आपकी तरक्की से हो सकती है किसी को जलन


जो बात अभी तक आपको गलत लग रही थी वो अब आपको सही लगने लगेगी। वर्कप्लेस पर आपके अच्छे काम की तारीफ की जाएगी। कुछ लोग आपकी इस खुशी में शामिल नहीं होंगे और आपके प्रोग्राम में खलन डालने की भी कोशिश करेंगे।


धनु - मोह का पीछा छोड़ दें


आपके अंदर मोह भाव ज्यादा है। यह अच्छी बात है लेकिन ज्यादा मोह परेशानी पैदा कर सकता है। मोह हमेशा इंसान को बांधे रखता है। जिस इंसान को मोह ने घेर लिया वह कभी भी अपनी ज़िंदगी में आगे नहीं बढ़ पाता।


ये भी पढ़ें - हाथ के अंगूठे से पता चलती हैं आपके नेचर की ये 11 बातें 


मकर - टेंशन को पीछे छोड़ आगे बढ़ें


आप मुसीबत खुद मोल लेने वाले लोगों में से हैं। इस वजह से टेंशन आपका पीछा छोड़ता ही नहीं। आज सर दर्द से परेशान हो सकते हैं। बेहतर रहेगा खूब पानी पियें और वॉक पर जाएं। शांति में कुछ समय बिताएं।


कुंभ - आप पुरानी गलतफ़हमियों पर करेंगे विचार


प्यार भरे पलों में और भी खुशहाली आएगी। आप पुरानी गलतफ़हमियों पर सोचेंगे और उनसे छुटकारा पाने के तरीकों पर गौर करेंगे। आज नये दोस्त बनाएंगे। हो सकता है कि सबके साथ कहीं बाहर घूमने का भी प्लान बन जाए।


मीन - इनकम सोर्स बढ़ सकते हैं


आज आपका ज्यादा समय परिवार के साथ बीतेगा। जरूरी काम निपटाने के लिए किसी खास इंसान की मदद लेनी पड़ सकती है। इनकम सोर्स बढ़ सकते हैं। आपके कामकाज की तारीफ भी हो सकती है।


ये भी पढ़ें - किसी के होंठों को देखकर भी जान सकते हैं कि कैसा है उसका नेचर

Published on Sep 29, 2018
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed