राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 28 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 28 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - ज्यादा दिनों की नहीं है मायूसी


आज एकतरफा प्यार आपको निराश कर सकता है। लेकिन ये मायूसी ज्यादा दिन तक नहीं रहेगी। जल्द ही आपके होठों पर मुस्कान लाने वाला कोई अजनबी आपकी जिंदगी में दस्तक देगा। घर में किसी भी तरह का बदलाव करने से पहले अपने बड़ों की राय लें।


वृषभ - खुद को प्यार करना सीखें


आज आपकी सेहत एकदम मस्त रहेगी। आज मानसिक तनाव भी कम रहेगा। दूसरों से प्यार की उम्मीद न करें, आपको खुद को प्यार करना सीखना होगा। जितनी जल्दी आप इस बात को समझ लेंगे उतना अच्छा होगा।  


ये भी पढ़ें - जल्द ही रिलीज़ होगा बाहुबली का तीसरा पार्ट, खुलेंगे कटप्पा और शिवगामी के कई राज


मिथुन - आज मौसम बदल देगा आपका मिजाज


घर में तालमेल बनाए रखने के लिए साथ मिलकर काम करें। आप प्यार की आग में धीरे-धीरे ही सही, लेकिन लगातार जलते रहेंगे। आज मौसम का मिजाज आपको रूमानी होने पर मजबूर कर देगा। यह दिन आपके के लिए बेहद ही रोमांटिक दिन साबित होगा।


कर्क - एक ही मसले पर दें ध्यान


बिजनेस और करियर के सिलसिले में की गई मेहनत आपके लिए आज फायदेमंद रहेगी। एकांत में और एक ही मसले पर पूरा ध्यान दें। आज हो सके तो घर से निकलते समय दायां पैर दरवाजे से पहले बाहर रखें, खुशखबरी मिल सकती है।


ये भी पढ़ें - जानिए कैसे होते हैं सितम्बर के महीने में पैदा होने वाले लोग      


सिंह - मन में खालीपन को हावी न होने दें


आज पुराने दोस्तों के साथ वक्त गुजारने का मौका मिलेगा। आप हर तरह का विवाद निपटाने में सफल हो सकते हैं। पैसा भी खर्च होगा। मन में खालीपन को हावी न होने दें। आज आपका पार्टनर इमोशनल हो सकता है। आपको उसे संभालना होगा और उसे समय देना होगा।


कन्या - अच्छे काम का अच्छा नतीजा


आज मुमकिन है कि आपके किसी दोस्त या जानकार की तरफ से कोई परेशानी खड़ी हो। आप जो नया कदम उठाएंगे, समय आने पर उसका अच्छा नतीजा मिल सकता है। आपको पानी से प्रॉब्लम हो सकती है। अपना ख्याल रखना जरूरी है, नहीं तो बात बिगड़ सकती है।


तुला - आपका नेचर पहुंचा सकता है आपको नुकसान


आज आपको अपनी गलतियों को लेकर अफसोस होगा। मैंने बनाया, मैंने कमाया, ये मेरा है और जो हो रहा है वो मेरी वजह से हो रहा है... ऐसे विचार दिमाग में भी न लाएं। ऐसा करने से आपका ही नुकसान होगा। इस नेचर से आपके व आपके पार्टनर के बीच तनाव भी बढ़ सकता है।


ये भी पढ़ें - जानिए आपका हेयरस्टाइल क्या बताता है आपकी पर्सनैलिटी के बारे में 


वृश्चिक - दो से तीन होने का आ गया है समय


आज घर- परिवार में किसी सदस्य के दो से तीन होने की गुड न्यूज सुनने को मिल सकती है। आपके जेहन में काम का दबाव होने के बावजूद आपका जीवनसाथी आपको खुश रखने की पूरी कोशिश करेगा। इससे काम और घर दोनों आराम से मैनेज हो जायेंगे।


धनु - डॉक्टर से मिलने की है जरूरत


अगर आप अपने क़रीबी लोगों के साथ समय नहीं गुज़ारेंगे, तो वे आपसे नाराज हो सकते हैं। आपको अपनी सेहत का ख्याल रखने की खास जरूरत है। आप कई दिनों से कमजोरी महसूस कर रहे हैं। डॉक्टर की सलाह लें और अपना बॉडी चेकअप करवाएं।


मकर - मेल- मिलाप का है आज का दिन


आज आप एक्स्ट्रा इनकम के लिए कोशिश करेंगे। अपनी चतुराई से आप किसी भी उलझन को सुलझा लेंगे। अपनी बात से लोगों को सहमत कराने में आप सफल रहेंगे। आपका मन लोगों से मिलने में ज्यादा लगेगा। पुराने की तुलना में नए दोस्त आपके लिए मददगार साबित हो सकते हैं।


कुंभ - आराम फरमाने का समय नहीं है


लाइफ में नये काम भी करना सीखें। दोस्तों के साथ मिलने का कोई प्रोग्राम भी बन सकता है। पैसों के मामले में सुधार करने का सही समय है। घर बैठे मौके किस्मत से मिलते हैं और आपकी किस्मत भी तभी आपका साथ देगी, जब आपके अंदर उसे पाने की भूख होगी।


मीन - किसी दबाव में न आएं


आज पैसों की चिंता नए सिरे से आपके सामने आ सकती है। कुछ लोग आपसे पैसों की मदद मांग सकते हैं। आज आप न चाहते हुए भी कहीं पैसा फंसा सकते हैं। सावधान रहना होगा। लोगों की बातों में और उनके दबाव में न आएं। लेन- देन के फैसलों में थोड़ी सावधानी रखें।


ये भी पढ़ें - राशि के हिसाब से जानिए क्या है आपका लकी चार्म 


 

Published on Sep 28, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed