राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 21 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 21 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - अपनी हालत के आप खुद जिम्मेदार हैं


आज आप सपने ज्यादा देखेंगे और काम कम करेंगे। सुस्ती आपके शरीर में दिन भर छायी रहेगी। लेकिन इसके जिम्मेदार आप खुद हैं। घर पर बैठे- बैठे आप अपना समय खराब कर रहे हैं। मेहनत से जी ना चुराएं और काम में दिल लगाएं।


वृषभ - आज सारी कोशिशें होगी बेकार


आज आप जो भी करेंगे, लोगों को उसमें गलती ही नजर आएगी। आप चाह कर भी उनका फैसला बदल नहीं सकते। इन्हीं बातों को सोचते रहने से आपको तनाव हो सकता है। बेहतर रहेगा कि आप थोड़ा आराम कर लें।


मिथुन - कही- सुनी बातों पर ध्यान न दें


सब दिन एक से नहीं होते हैं। इसीलिए खुद को मजबूत बनाने का समय आ गया है। कही- सुनी बातों पर ध्यान न दें, अपना दिमाग लगाएं। आज आपको नौकरी को लेकर मन में उठ रहे सवालों के जवाब मिल सकते हैं।


कर्क - अपनों को करीब लाने की करें कोशिश


आपकी खुशी आपके परिवार में बसी है। लेकिन बीते समय में हुई खटपट से रिश्तों में दूरियां बढ़ गई है। बेहतर रहेगा कि आप ही पहल करें अपनों को करीब लाने की। थोड़ा सोच-विचार और बातचीत करेंगे, तो सब सुलझ सकता है।


सिंह - कामयाबी आपको मिलकर रहेगी


आज किसी खास काम में आपका समय और पैसा दोनों ही ज्यादा लग सकता है। लेकिन लोगों की लाख कोशिशों के बाद भी आप अपनी जिम्मेदारियां पूरी करने में सफल हो सकते हैं। बस अपनी ईमानदारी और सच्चाई से किसी तरह का समझौता न करें।  


कन्या - ईश्वर आपके साथ है


आज दिनभर की भागदौड़ और कामकाज की वजह से थकान बढ़ सकती है। लेकिन इस दौरान आपके पार्टनर का साथ आपको साहस देगा आगे बढ़ने और अपने सपने सच करने का। अपनी नहीं तो उसकी उम्मीद के लिए चुनौतियों को स्वीकार करें।


तुला - अलगाव तक आ सकती है बात


आज वर्कप्लेस पर साथ के कुछ लोग अापके लिए परेशानी बन सकते हैं। लव लाइफ और अपनी रिलेशनशिप को लेकर आपको संभलकर रहना होगा। हो सकता है कि बात अलगाव तक आ जाये। इसीलिए शांत दिमाग से काम लें, हड़बड़ाएं नहीं।


वृश्चिक - पीछे मुड़कर न देंखे


अपने करियर को लेकर जल्दबाजी में बड़े फैसले न लें। बिजनेस को लेकर वर्कर या कुलीग से परेशानी हो सकती है। लेकिन जैसे-जैसे आज का दिन खत्म होगा वैसे ही आपकी परेशानियां कम भी होने लगेंगी। घर से निकलते समय पीछे मुड़कर न देखें तो दिन अच्छा जायेगा।


धनु - उतार- चढ़ाव के बन सकते हैं हालात


अगर आप अपना कोई स्टार्टअप प्लान कर रहे हैं तो उसकी शुरुआत किसी कन्या के नाम से करें, लाभ की संभावनाएं बढ़ जाएंगी। प्रोफेशनल लाइफ में उतार-चढ़ाव की आशंका बन रही है। थोड़ा संभल कर रहें।


मकर - खर्चों में होगा मुनाफा


कामकाज या वर्कप्लेस की जगह में बदलाव हो सकता है। जिसकी वजह से आपके खर्चों में मुनाफा होने वाला है। बेहतर रहेगा कि इस बारे में आप किसी अनुभवी की सलाह ले लें। नहीं तो थोड़ी सी लापरवाही आपको काफी महंगी पड़ सकती है।


कुंभ -  आपका हो रहा है इस्तेमाल


आप अपने फैलाये जाल में बुरी तरह फंस चुके हैं। बेहतर रहेगा कि समय रहते ही अच्छे और बुरे में फर्क करना सीख लें। आप जिस पर भरोसा कर रहे हैं वो सिर्फ आपका इस्तेमाल कर रहा है। सच्चाई की तह तक जाएं और अपनी रिलेशनशिप को जांचें- परखें।


मीन - ज्यादा दिन के नहीं रहेंगे दुख के बादल


पैसों को लेकर आपकी चिंता जायज है लेकिन इतना भी न सोंचे कि असर आपके चेहरे और सेहत पर साफ दिखने लगे। इस बारे में लोगों से बातचीत करेंगे तो कई नए विचार आपके सामने आ सकते हैं। खराब समय कुछ दिन का ही है। हिम्मत मत हारें।


इन्हें भी पढ़ें -


1. साईं बाबा के ये 11 वचन कर देंगे आपके जीवन की हर परेशानी को दूर
2. गीता के इन उपदेशों में छुपा है जीवन के सभी सवालों का जवाब
3. साल में सिर्फ एक बार 24 घंटे के लिए ही खुलते हैं इस अदभुत मंदिर के दरवाजे
4. जानिए कैसे हुई थी भगवान श्रीकृष्ण की मृत्यु 

Published on Sep 21, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed