राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 16 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 16 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - नशा करने से बचें


अपने आप को कमजोर कहना बंद कर दें। अपनी ताकत को पहचानें और उसका इस्तेमाल करें। किसी अंजान का रूमाल अपने साथ घर न लाएं। आज आपको नशे से दूर रहने की जरूरत है। ये आपकी बेइज्जती का कारण भी बन सकता है।  


वृषभ - सलाह से मिलेगी सफलता


फाइनेंशियल मामलों में जीवनसाथी की सलाह से आपको फायदा मिल सकता है। आज के दिन आप पैसे कमाने और सेविंग बढ़ाने के लिए ज्यादा मेहनत करेंगे और उसमें सफल भी हो सकते हैं। अपनी जिम्मेदारियों को अनदेखा न करें।


मिथुन - एक साथ घर से तीन लोग न निकलें


जोख़िम भरे कामों में बेहद सावधान रहें। आज चोट लगने की आशंका है। घर से तीन लोग एक साथ न निकलें। आपको अपने गुस्से पर काबू रखने की जरूरत होगी, खासकर जब आप अपने पार्टनर से बात कर रहे हों।


कर्क - आज दिखेगा आप में बदलाव


आज आप परिवार के साथ समय बिताने की पूरी कोशिश करेंगे। इसके लिए आप अपनी रुटीन लाइफ में बदलाव करने का मन भी बना सकते हैं। इसी बीच आपकी शादी की बातें बहस का मुद्दा बन सकती हैं। यही समय है अपने विचार सबके साथ शेयर करने का।


सिंह - आगे बढ़ने के नए मौके मिलेंगे


यह जिंदगी बहुत कीमती है इसकी कद्र करें। आपको आगे बढ़ने के नए मौके मिल सकते हैं। इससे आपको बहुत खुशी होगी लेकिन ध्यान रहे कि इन अधिकारों के साथ आपको बहुत सी जिम्मेदारियां भी मिलेंगी। नौकरी को लेकर जो भी फैसला लें उसे हर जगह उजागर न करें।  


कन्या - आज खुद पर होगा प्राउड फील


आज आप दिन भर बिजी रहने वाले हैं। कामकाज से जुड़ा कोई बड़ा फैसला भी आप ले सकते हैं। अपने कामकाज पर आपको प्राउड फील होगा। लोगों की मदद मिल सकती है। लोगों पर अपना अच्छा इंप्रेशन डालने के लालच में ज्यादा पैसा भी खर्च कर सकते हैं।  


तुला - बढ़ेगा और भी तनाव


आज किसी भी तरह अपने घर की शांति बनाए रखने की कोशिश करें। इन दिनों जो तनाव बढ़ता जा रहा है उसको सही तरीके व समझ से खत्म करने की कोशिश करें। बेहतर रहेगा कि कहीं घूमने जाएं या कोई अच्छी सी किताब पढ़ें।


वृश्चिक - हो सकती है दोस्ती की शुरुआत


आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे इंसान से होगी जो आपको भविष्य में फायदा दिला सकता है। शायद ये उम्र भर चलने वाली दोस्ती की शुरूआत है। दोस्त आते हैं और चले जाते हैं लेकिन ये नया दोस्त हर सुख-दुख में आपका साथ देगा।


धनु - पैसों का ध्यान रखें


आज पैसों का लेन- देन संभलकर करें। पैसों का ध्यान रखें। बहस से बचें। फालतू के काम में समय खराब हो सकता है। आप अपने काम पर ध्यान दें और इस बात का ध्यान रखें कि आप मेहनत और सूझबूझ से किसी भी परेशानी को हल कर सकते हैं।


मकर - बढ़ सकता है काम का प्रेशर


आज पूरा दिन पेंडिंग कामों को पूरा करने में निकल सकता है। समय पर काम निपटाने का दबाव भी आप पर हो सकता है। जिसकी वजह से सर दर्द आपको परेशान कर सकता है। किसी शख्स से कोई बात कहना चाहते हैं, लेकिन संकोच के कारण कह नहीं पाएंगे।


कुंभ - किसी फोन कॉल से हो सकते हैं परेशान


अपनी मां की सेहत को लेकर सावधान रहें। आज आप किसी फोन कॉल से परेशान हो सकते हैं। कामकाज ज्यादा होने की वजह से कुछ दिनों तक आप परिवार को समय नहीं दे पाएंगे। बेहतर रहेगा कि आज थोड़ा समय घर पर ही बिताएं।


मीन - लड़ सकते हैं नैनों के तार


आज अनमैरिड लोगों को शादी का प्रपोजल मिल सकता है। नौकरीपेशा या बिजनेस करने वाले लोग अपने वर्कप्लेस पर अपोजिट जेंडर की ओर आकर्षित हो सकते हैं। किसी खास इंसान को आप इनडायरेक्ट प्रपोजल भी दे सकते हैं।


इन्हें भी पढ़ें -


1. कभी नहीं करने चाहिए गणपति की पीठ के दर्शन
2. गीता के इन उपदेशों में छुपा है जीवन के सभी सवालों का जवाब
3. जानिए क्या होनी चाहिए शादी करने की सही उम्र
4. इंटरव्यू में सफल होने के लिए जरूर ट्राई करें ये वास्तु टिप्स

Published on Sep 16, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed