राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 15 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 15 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - पकड़ी जायेगी आज आपकी चोरी


आज आपकी इधर से उधर बातें करने वाली आदत पकड़ी जा सकती है और साथ ही आप लोगों की नजरों में भी बुरे बन सकते हैं। इसलिए बेहतर रहेगा कि चुगलीबाजी न करें और न ही किसी तरह की साजिश का हिस्सा बनें।


वृषभ - करना पड़ेगा दिक्कतों का सामना


कमर दर्द की वजह से रोजमर्रा के कामों को करने में आज आपको दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। बेहतर रहेगा कि समय रहते इलाज करा लें।  आज आप इमोशनल ज्यादा और प्रैक्टिकल कम रहेंगे। कोई अहम फैसला आज न करें।


मिथुन - हो सकते हैं किसी की साजिश का शिकार


अगर आप अभी तक नहीं समझ पाए हैं कि कौन लोग आपके साथ हैं और कौन आपके खिलाफ तो आपको सतर्क रहने की ज्यादा जरूरत हैं। कोई आप से धोखा करने की कोशिश भी कर सकता है। दूसरों की मदद लेने से अच्छा है कि पार्टनर की मदद लें।


कर्क - घरवाले सबसे बढकर हैं


दोस्ती जरूरी है लेकिन घरवालों से बढ़कर नहीं है और आप यही गलती कर रहे हैं। किसे कितनी अहमियत देनी है ये खुद तय करें। पार्टनर आपसे पैसों और सेहत के मामलों पर गंभीर बातचीत कर सकता है। उसकी बातों को ध्यान से सुनें।


सिंह - रिश्तों के लिहाज से दिन अच्छा है


आज आपको ऑफिस में काम के दौरान डांट या फटकार सुननी पड़ सकती है। लेकिन ये जीवन का हिस्सा है इसे निगेटिव तरीके से न लें। रिश्तों के लिहाज से दिन अच्छा हो सकता है। बिजनेस के मामले में आप नई शुरुआत करने का मन बना सकते हैं।  


कन्या - बढ़ सकती है दौड़- भाग


घर में किसी समारोह के चलते आपका रुटीन व्यस्त रहने वाला है। आपकी दौड़-भाग बढ़ सकती है। कामकाज में तनाव और थकान रहेगी। आज कुछ काम ऐसे भी होंगे जिन्हें पूरा करने के लिए आपको जीतोड़ मेहनत करनी पड़ेगी। घबराएं नहीं, काम को एन्जॉय करें।


तुला - प्यार, प्यार न रहा


आपको आज इस बात का एहसास होगा कि आपका प्यार अब आपका नहीं रहा। उसे किसी और का साथ पसंद आ रहा है। लेकिन हताश होने की जरूरत नहीं है। जैसे उसे आपकी फिक्र नहीं है तो आप इस बात को फुल इग्नोर कीजिए।


वृश्चिक - नजर हटी दुर्घटना घटी


आपकी इनकम में बढोतरी के पूरे- पूरे आसार है लेकिन आपकी एक गलती किया कराया काम बिगाड़ सकती है। इसीलिए किसी भी तरह की चूक करने से बचें। जरूरी कामों के लिए नहीं चाहते हुए भी कर्जा लेना पड़ सकता है। फालतू गुस्सा करने से नुकसान होगा।


धनु - चुनौतियों को स्वीकार करें


आज काम का तरीका बदलने के लिए मन बना सकते हैं। रोजमर्रा के कुछ काम भी आज पूरे हो सकते हैं। कोई भी काम परफेक्शन से करने की कोशिश करेंगे। लेकिन हो सकता है कि इस दौरान कोई नई परेशानी का आपको सामना करना पड़े।


मकर - परेशान कर सकता है अनजाना डर


आज आपको कोई बड़ा कदम उठाने से पहले सोचना चाहिए। जल्दबाजी न करें। खासतौर पर सेहत को लेकर, नुकसान भी हो सकता है। आपको कोई अनजाना डर भी परेशान कर सकता है। पैसों से जुड़े काम को पूरा करने में कुछ रुकावटें भी आज आपके सामने आ सकती हैं।


कुंभ - हो सकता है पुराने सौदों से फायदा


अाज आपको कहीं से अपने अटके हुए पैसे मिलने की गुड न्यूज मिल सकती है। पुराने सौदों से फायदा हो सकता है। दोस्तों की मदद से कोई खास काम भी जल्दी निपट सकता है। कोई बड़ा फैसला करने के पहले भरोसेमंद लोगों से सलाह जरूर कर लें।


मीन - खुद को साबित करें


आप अपनी नौकरी को लेकर इन दिनों खतरा महसूस कर रहे हैं। आज दूध का दूध और पानी का पानी होने का समय है। अपनी बात को और खुलकर सामने रखिए। अगर आज आप पीछे हट गये तो लंबे समय तक आपको बेरोजगार बैठना पड़ेगा।


 


इन्हें भी पढ़ें -


1. जल्द ही रिलीज़ होगा बाहुबली का तीसरा पार्ट, खुलेंगे कटप्पा और शिवगामी के कई राज
2. कभी नहीं करने चाहिए गणपति की पीठ के दर्शन, जानिए ऐसी ही उनके बारे में 10 गुप्त बातें
3. वेटलॉस के लिए फॉलों करें एस्‍ट्रोनॉट डाइट, सिर्फ 15 ही दिनों में 2 किलो कम हो जाएगा वजन
4. इस अक्षर से शुरू होता है जिनका नाम, वो अपने पार्टनर से करते हैं कुछ ज्यादा ही प्यार

Published on Sep 15, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed