राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 13 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 13 सितम्बर, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


मेष - कुछ भी खाने से काम नहीं चलेगा


बेकार की बातों पर ध्यान न दें। जो आपके पास है उसे ही बेहतर बनाएं। खाने-पीने पर ध्यान दें, कुछ भी खाने से काम नहीं चलेगा। हेल्दी डाइट लें। सेहत के मामले में आज आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है, लेकिन आप चाहें तो उसे कंट्रोल कर सकते हैं।


वृषभ - काम के दौरान हो सकती है बहस


आपके बॉस का मूड आज कुछ उखड़ा- उखड़ा रहेगा, जो आपको परेशान कर सकता है। काम के दौरान बहस हो सकती है या फिर वो आप पर गुस्सा भी हो सकता है। लेकिन कोशिश करें कि ये बहस ज्यादा लंबी न खींचे। नहीं तो परेशानी आपको ही होगी।


मिथुन - खाली पेट न रहें


आज आप किसी जरूरी काम से शहर से बाहर जा सकते हैं। नौकरी को लेकर आपको कोई अहम फैसला करना पड़ सकता है। आज खाली पेट रहने से आपकी हालात खराब हो सकती है। बेहतर रहेगा कि काम के साथ खाने- पीने का भी ध्यान रखें।


कर्क - अपनी पसंद पर रखें भरोसा


अपनी उलझनें पार्टनर पर न थोपें। खुद पर कंट्रोल रखें। आज आप ऐसा कोई काम करेंगे जिससे पार्टनर के दिल में आपकी इज्जत बढ़ सकती है। अपनी पसंद पर भरोसा रखें। दूसरे लोगों से बराबरी न करें।


सिंह - खुद को छोड़कर किसी पर भरोसा न करें


आज किसी को उधार या कर्ज देते समय सावधान रहें। पैसों के मामले में आपके साथ धोखा होने की भी आशंका है। वहीं दूसरी तरफ कहीं मुनाफा होने की संभावना है, जिसका फायदा आपको थोड़ा- थोड़ा करके मिलता रहेगा।  


कन्या - शॉपिंग का प्लान कर दें कैंसिल


पुरानी यादों को लेकर दुखी होने या भुलाने की कोशिश करने का कोई फायदा नहीं है, क्योंकि इससे केवल आपकी एनर्जी ही खराब होगी। बेहतर रहेगा, आगे की सोचें कि अब आपको ऐसा क्या करना है जिससे आपको खुद पर गर्व हो सके।


तुला - इस मौसम से जरा संभल कर रहें


दिन के समय में घर से बाहर निकलने का साहस ना करें, बीमार पड़ सकते हैं। वैसे भी आपको ये मौसम सूट नहीं करता है इसलिए बचाव जरूरी है। आप जिस माहौल का सामना कर रहे हैं, उसमें आपको किस्मत का साथ मिल सकता है। आपके साथ सब ठीक ही होगा।


वृश्चिक - अभी आगे मौके बहुत हैं


पुरानी यादों को लेकर दुखी होने या भुलाने की कोशिश करने का कोई फायदा नहीं है, क्योंकि इससे केवल आपकी एनर्जी ही खराब होगी। बेहतर रहेगा, आगे की सोचें कि अब आपको ऐसा क्या करना है जिससे आपको खुद पर गर्व हो सके।


धनु - घरवालों से हो सकती है कहासुनी


आज आपका रुटीन दूसरे दिनों के मुकाबले अस्त- व्यस्त रहेगा। अचानक घर में किसी शख्स की वापसी से आप परेशान हो सकते हैं। पैसों के लेकर घरवालों से कहासुनी हो सकती है लेकिन जीत आपकी ही होगी, लेकिन आपको अपनी हदें जरूर पता होनी चाहिए।


मकर - अपने इरादों को बनाएं मजबूत


आज आपको उन लोगों का सामना करना ही पड़ेगा जिनको आप अपने से ज्यादा ताकतवर मानते हैं। कोई भी आपके बारे में क्या सोचता है, इससे आपको कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। इंसान की सबसे बड़ी सम्पत्ति उसका मनोबल है। बस उसे कमजोर न पड़ने दें।  


कुंभ - खुद को अंधेरे में मत रखें


अपनी रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा न सोचें। ये तो तय है कि आप अपने पार्टनर से सच्चा प्यार करते हैं लेकिन उसके दिल में क्या है ये बात आपको आज पता चल जाएगी। अपने आप को अंधेरे में मत रखें। सच को स्वीकारें और आगे बढे़ं।


मीन - अपनी ईमानदारी पर भरोसा रखें


कुछ अहम मुद्दों पर आज आपको सुकून से सोचने कीजरूरत है। कोई जरूरी फैसला ले सकते हैं। अपनी ईमानदारी पर शक कैसा ? आपको ऐसी जिंदगी जीने की जरूरत है कि अगर कोई आपकी बुराई भी करे तो लोग उस पर विश्वास न करें।


 


इन्हें भी पढ़ें -


1. घर में इन 7 चीजों को रखने से होता है नुकसान ही नुकसान
2. तैमूर बन जायेंगे बड़े भाई क्योंकि करीना कपूर कर रही हैं दूसरे बच्चे की तैयारी, देखिए वीडियो
3. इंटरव्यू में सफल होने के लिए जरूर ट्राई करें ये वास्तु टिप्स
4. सिर्फ जीभ देखकर भी पता लगा सकते हैं कि क्या बीमारी है आपको

Published on Sep 13, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed