ADVERTISEMENT
home / Season 12
बिग बॉस 12 : खुद से 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे अनूप जलोटा, शो में किया खुलासा

बिग बॉस 12 : खुद से 37 साल छोटी शिष्या को दिल दे बैठे अनूप जलोटा, शो में किया खुलासा

बिग बॉस 12 शुरू हो चुका है और उसके साथ ही ढेर सारा धमाल भी। इस बार बिग बॉस के घर में कुछ कपल्स हैं तो कुछ सिंगल्स भी। इनमें से कुछ सेलिब्रिटी हैं तो कुछ कॉमनर। हालांकि, सभी घरवालों के अलावा एक जोड़ी ने सभी का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा है।

शो में किया रिलेशनशिप का खुलासा

अक्सर कहा जाता है कि इश्क की कोई उम्र नहीं होती। यह कभी भी और किसी से भी हो सकता है। कुछ ऐसा ही मानना है भजन सम्राट अनूप जलोटा का भी। उन्होंने बिग बॉस 12 के सेट पर अपनी ज़िंदगी का एक ऐसा पन्ना खोला है, जिसे पढ़कर हर कोई हैरान है। दरअसल अनूप जलोटा को किसी से प्यार हो गया है और यह कोई और नहीं, बल्कि उनकी शिष्या ही है। हालांकि, इनके रिश्ते की खास बात है कि उनकी यह शिष्या जसलीन मथारू उनसे 37 साल छोटी हैं।

Bigg Boss Anoop Jalota 1

इस सीजन की सबसे दिलचस्प जोड़ी

अनूप जलोटा और बिग बॉस के फैंस अभी से इस जोड़ी के कायल हो चुके हैं। 65 साल के अनूप जलोटा कभी 28 साल की जसलीन मथारू को संगीत सिखाते थे और आज उन्हीं की धुन पर ज़िंदगी गुनगुना रहे हैं। बिग बॉस में अनूप और जसलीन ने खुलासा किया कि वे दोनों लगभग साढ़े तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं पर अभी तक इसे ओपन नहीं किया था। इतने सालों तक छुप- छुप कर मिलने के बाद आखिरकार अब दोनों अपने रिश्ते पर खुलकर बात करने के लिए तैयार हैं।

ADVERTISEMENT

Bigg Boss Anoop Jalota 2

उम्र का फर्क नहीं

अनूप जलोटा और उनकी सिंगर गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की उम्र में 37 साल का फासला है मगर इन दोनों के लिए उम्र का यह अंतर कोई मायने नहीं रखता है। गौरतलब है कि इस रिश्ते से पहले अनूप तीन बार शादी कर चुके हैं। उनकी पहली पत्नी सिंगर सोनाली सेठ थीं, जिनसे तलाक के बाद अनूप जलोटा ने बीना भाटिया से अरेंज मैरिज की थी। उसके बाद अनूप ने तीसरी शादी पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल से की थी, जिनकी 2014  में मौत हो गई थी।

Bigg Boss Anoop Jalota

सलमान खान के साथ ही सभी इन्हें देखकर चकित थे। अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी को बिग बॉस 12 की सबसे विचित्र जोड़ी माना जा रहा है।

ADVERTISEMENT

ये भी पढ़ें :

बिग बॉस 12 : सलमान खान को करना पड़ेगा इस चुनौती का सामना !

अब बिग बॉस सलमान खान की भाभी बनना चाहती हैं शिल्पा शिंदे!

‘बिग बॉस’ के बाद अब इस ‘देसी अवतार’ में नज़र आईं हिना खान

ADVERTISEMENT
17 Sep 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT