ADVERTISEMENT
home / फैशन
‘छोटी बहू’ से ‘किन्नर बहू’ तक, देखिए कितनी बदल चुकी हैं एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक

‘छोटी बहू’ से ‘किन्नर बहू’ तक, देखिए कितनी बदल चुकी हैं एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक

छोटे पर्दे की जानी- मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। साल 2008 में ज़ीटीवी के सीरियल “छोटी बहू- सिन्दूर बिन सुहागन” से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली रुबीना आज सीरियल “शक्ति- अस्तित्व के एहसास की” में किन्नर बहू बनकर दर्शकों का दिल जीत रही हैं। इन 10 सालों में रुबीना का लुक काफी बदल चुका है। कभी सीधी- सादी सी दिखने वाली रुबीना आज बेहद हॉट और ग्लैमरस हो चुकी हैं। कहना गलत नहीं होगा कि इतने सालों में रुबीना दिलाइक के लुक का पूरी तरह से ट्रांसफॉर्मेशन हो चुका है। चलिए आपको भी दिखाते हैं, हर सीरियल के साथ रुबीना के बदलते लुक्स की एक झलक।

छोटी बहू

1

सीरियल “छोटी बहू- सिन्दूर बिन सुहागन” रुबीना दिलाइक का पहला सीरियल था। इस सीरियल में रुबीना का लुक एकदम सीधी- सादी लड़की का जैसा था। दर्शकों को इस सीरियल में रुबीना काफी पसंद आयी और रुबीना बतौर छोटी बहू घर- घर में काफी फेमस हो गईं।

देवों के देव महादेव

Sita

ADVERTISEMENT

लाइफ ओके चैनल के सबसे बड़े शो देवों के देव महादेव में रुबीना ने माता सीता का किरदार निभाया था। ये एक कैमियो रोल था मगर उसके बाद भी रुबीना दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं। सीता के लुक में रुबीना काफी खूबसूरत लग रही थीं।

शक्ति- अस्तित्व के एहसास की

39002217 261215127825411 1353537133490470912 n

अपने किरदारों में एक्सपेरिमेंट पसंद करने वाली रुबीना दिलाइक किन्नर जैसे किरदार को करने से भी नहीं हिचकिचाई। इस सीरियल में रुबीना को किन्नर का लुक दिया गया, जिसे रुबीना ने बखूबी अपनाया।

रियल लाइफ में हैं काफी स्टाइलिश

रील लाइफ में अलग- अलग किरदारों को जीने वाली रुबीना रियल लाइफ में काफी हॉट और ग्लैमरस हैं। रुबीना अक्सर अपनी हॉट पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

ADVERTISEMENT

मनाई शादी की सेकंड मंथ एनिवर्सरी

हाल ही में रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला की शादी को दो महीने पूरे हुए हैं जिसका सेलिब्रेशन दोनों ने केक काट कर किया। दोनों ने ही इस दिन को यादगार बनाते हुए अपने- अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिक्चर्स भी शेयर कीं।

शादी में लग रही थीं बेहद खूबसूरत

रुबीना दिलाइक अपनी शादी के मौके पर काफी खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने शादी में लाल जोड़ा पहनने के बजाए सफेद रंग के जोड़े को चुना, जिसमें  उनका लुक काफी अलग और खूबसूरत लग रहा था।

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

ADVERTISEMENT

वीडियो: ‘किन्नर बहू’ रुबीना दिलाइक ने खोला अपनी फिटनेस का राज़, फैंस बोले पावर गर्ल

सीरियल “नामकरण” की इस एक्ट्रेस ने अपनी बॉडीशेमिंग पर कह डाली ये बड़ी बात!

तस्वीरों में देखें, पहले सीरियल से अब तक, कितनी बदल चुकी हैं आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स की बहुएं

तस्वीरों में देखें टीवी सीरियल्स की सीधी- सादी बहुओं का हॉट एंड सेक्सी अवतार

ADVERTISEMENT
22 Aug 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT