ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
“कुंडली भाग्य” की प्रीता ने बिकिनी पहन बैंकॉक के स्विमिंग पूल पर किया सेक्सी डांस, देखें वीडियो

“कुंडली भाग्य” की प्रीता ने बिकिनी पहन बैंकॉक के स्विमिंग पूल पर किया सेक्सी डांस, देखें वीडियो

सीरियल “कुमकुम भाग्य” के स्पिन ऑफ सीरियल “कुंडली भाग्य” से घर- घर में फेमस हुईं प्रीता यानि श्रद्धा आर्या इन दिनों बैंकॉक में अपने गर्ल्स गैंग के साथ छुट्टियों का आनंद उठा रही हैं। आपको बता दें कि सीरियल में सूट और साड़ी पहनने वाली श्रद्धा आर्या रियल लाइफ में काफी हाॅट और सेक्सी हैं। श्रद्धा अक्सर अपने इंट्राग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट बिकिनी पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। इस बार भी श्रद्धा ने अपना एक सेक्सी डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में श्रद्धा स्विमिंग पूल के अंदर अपने गर्ल्स गैंग के साथ एक पंजाबी गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। महज कुछ ही समय में इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। आप भी देखें श्रद्धा आर्या का ये पूल डांस वीडियो…

श्रद्धा और उनके गर्ल्स गैंग ने बैंकॉक ट्रिप के कई पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं। इन फोटोज़ में इनकी मस्ती साफ देखी जा सकती है।

10

बैंकॉक पहुंच कर श्रद्धा आर्या ने बड़े ही क्यूट अंदाज़ में थाई भाषा बोलने की कोशिश भी की। आपको बता दें कि श्रद्धा को थाई भाषा वहां के चैनल की एक रिपोर्टर ने सिखाई थी। जिसे लड़खड़ाते अंदाज़ में श्रद्धा ने बोला, देखें ये वीडियो, जिसमें श्रद्धा थाई बोलने की कोशिश कर रही हैं…

ADVERTISEMENT

पहले भी शेयर कर चुकी हैं बिकिनी पिक्चर्स

ऐसा पहली बार नहीं है जब श्रद्धा आर्या ने प्रीता की सीधी- सादी इमेज से बाहर निकलकर अपनी हॉट एंड सेक्सी पिक्चर्स शेयर की हों। इससे पहले भी श्रद्धा पिंक कलर की बिकिनी में अपनी हॉट पिक्चर्स इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर चुकी हैं। उस समय भी श्रद्धा की ये पिक्चर्स काफी ज्यादा वायरल हुई थीं।

टीआरपी की टॉप लिस्ट में “कुंडली भाग्य”

पिछले साल जब ज़ी टीवी के पॉपुलर सीरियल “कुमकुम भाग्य” का स्पिन ऑफ सीरियल “कुंडली भाग्य” टेलीकास्ट हुआ तो किसी ने इस बात की उम्मीद नहीं की थी कि ये सीरियल टीआरपी की लिस्ट में “कुमकुम भाग्य” को भी पीछे छोड़ देगा। इस सीरियल की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा है कि पहले हफ्ते से ही ये सीरियल टीआरपी की टॉप लिस्ट में अपनी जगह बनाए चुका है। 

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

ADVERTISEMENT

तस्वीरों में देखें टीवी सीरियल्स की सीधी- सादी बहुओं का हॉट एंड सेक्सी अवतार

 

तस्वीरों में देखें, पहले सीरियल से अब तक, कितनी बदल चुकी हैं आपके पसंदीदा टीवी सीरियल्स की बहुएं

अपने पसंदीदा टीवी सीरियल की बहुओं से सीखें न्यूड मेकअप की आर्ट

ADVERTISEMENT

लड़कों को पसंद आती हैं लड़कियों की ऐसी सेक्सी लॉन्जरी

 

 

20 Aug 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT