राशि अनुसार जानिए कैसा बीतेगा आज आप का दिन |POPxoHindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Astro World  >;  Astrology
जानिए 31 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

जानिए 31 अगस्त, 2018 का अपना राशिफल

हर कोई अपना राशिफल जानना चाहता है। माना जाता है कि राशिफल के जरिए आप अपने जीवन में होने वाली घटनाओं का पूर्वानुमान लगा सकते हैं जो भविष्य में होने वाली हैं। साथ ही आप अपने हेल्थ, करियर, रिलेशनशिप और पैसों के बारे में भी जान सकते हैं। तो जानिए, किन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है ये दिन और किन राशियों को बरतनी होगी थोड़ी सावधानी -


ARIES-01


मेष - परेशानियों से होंगे आजाद


आज आपका दिन है। इसलिए पिछले दिनों की मायूसी और परेशानियों को भूलकर आजाद पंछी की तरह अच्छे दिन का पूरा- पूरा लुत्फ उठाएं। सरप्राइज पर सरप्राइज मिल सकते हैं। पार्टनर के साथ गहराई से सोच-विचार में भी समय बीत सकता है।


Taurus-01


वृषभ - उलझ सकती है कोई बात


आज आपके पार्टनर के साथ आपकी पर्सनल लाइफ में कोई बड़ी बात उलझ सकती है, शांति से मामले को निपटा लें, वरना परेशान हो सकते हैं। अपना मूड ठीक करें, जो गलतियां आपको नजर आ रही हैं, उन पर सीधी बात करने की कोशिश करें।


Gemini-01


मिथुन - बढ़ सकती हैं मुश्किलें


आज आपकी मुलाकात किसी ऐसे इंसान से होगी, जो आगे जाकर आपकी जिंदगी में अहम भूमिका अदा करेगा। जितना हो सके उससे सीखने की कोशिश करें। लेकिन वहीं दूसरी तरफ बिना सोचे- समझे किए गए कामों से आपकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।


Cancer-01


कर्क - पुराने रोग से हो सकते हैं परेशान


आज आप सही और गलत के बीत में फैसला नहीं कर पाएंगे। किसी की सही राय भी आपको दखलअंदाजी लगेगी। अपनी भाषा पर कंट्रोल रखें। पुराने रोग से परेशान हो सकते हैं। सावधान रहें। खान-पान और दवाई लेने में लापरवाही न करें।


Leo-01


सिंह - लव प्रपोजल देने का मौका सही नहीं है


आप बहुत सेंसिटिव हैं, मगर जब भी आप बहुत केयरिंग वाला रवैया अपनाते हैं तो आपकी भावनाओं की कोई कद्र नहीं करता। फिर आप अचानक चुप हो जाते हैं। अपने इमोशंस सबको दिखाने की जरूरत नहीं है। अगर आज किसी को लव प्रपोजल देना है तो फैसला आपके हित में नहीं होगा।


Virgo-01


कन्या - चल पड़ेगी तरक्की की गाड़ी


आज एक नई ऊर्जा की तरफ आपका मन आकर्षित होगा। खुद को ताजा और ठंडा महसूस करेंगे। यह काम करने के लिए अच्छा समय है। आज आप उन सभी अधूरे कामों को पूरा करेंगे जिनकी वजह से आपकी तरक्की अब तक रुकी हुई थी।


Libra-01


तुला - आज खुशी सेलिब्रेट करने का दिन है


आमतौर पर आप अपने पार्टनर के मुकाबले अपनी जेब पर ज्यादा ध्यान देते हैं। लेकिन आज दिल खोलकर खर्च करने का मन करेगा। आप अपनी कोई खुशी अपनों के साथ सेलिब्रेट कर सकते हैं।


Scorpio-01


वृश्चिक - अपनी स्किन का रखें ख्याल


किसी खास इंसान से आप अपने मन की बातें शेयर करेंगे। कुछ बड़े फैसले भी आप ले सकते हैं। सेहत की तरफ भी ध्यान दें। ज्यादा पानी पिएं और अपनी स्किन का ख्याल रखें। कुछ पसंदीदा गाने सुनें, इससे आपका दिन अच्छा बीतेगा।


Sagittarius-01


धनु - पुराने दोस्त से होगी मुलाकात


आपका आज का दिन किसी मंगल कार्य के लिए शुभ है। जमीन खरीदने की संभावना बन रही है। किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी। घूमने- फिरने और मनोरंजन में समय बीत सकता है। आज कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है।


Capricorn-01


मकर - रिश्तों में आएगी मजबूती


आपका पार्टनर साथ देने वाला और मददगार है इसीलिए अपनी परेशानियों को खुद तक ही रखकर परेशान होने की बजाय उससे शेयर करें। इससे आपको राहत मिलेगी और आपका स्ट्रेस दूर होगा। साथ ही इस रिलेशनशिप में मजबूती भी आएगी।


Auqarius-01


कुंभ - काम को लेकर बढ़ सकती है टेंशन


आज तनाव की स्थिति बनेगी। आस-पास के लोगों से सावधान रहें। कोई करीबी आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है। आपको हर समय अलर्ट रहने की जरूरत है। ऑफिस में साथ का कोई शख्स भी आपकी टेंशन बढ़ा सकता है।


Pisces-01


मीन -  अपनी जिम्मेदारियों को समझें


कछुए की तरह काम करेंगे तो करियर में लाभ की संभावना कम है। आप अपने काम को लेकर रोमांचित नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी ये आपकी जिम्मेदारी बनती है कि अगर आपसे ये काम नहीं हो पा रहा है तो किसी बेहतर को मौका दें।


 


इन्हें भी पढ़ें -


1. अगर आप चाहते हैं कि आपकी इनकम बढ़ने लगे तो अपनाएं ये वास्तु टिप्स
2. इस जन्माष्टमी अपनी राशि के अनुसार लगाएं कान्हा को भोग और पाएं मनचाही मुराद
3. मछलियां बदल सकती हैं आपकी किस्मत, जानिए घर में एक्वेरियम रखने के फायदे
4. जानिए कैसे हुई थी भगवान श्रीकृष्ण की मृत्यु  

Published on Aug 31, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products
Loading...

Your Feed