ADVERTISEMENT
home / फैशन
दीपिका पादुकोण से लेकर मानुषी छिल्लर तक बॉलीवुड हसीनाओं पर चढ़ा काले रंग का जादू, देखें तस्वीरें

दीपिका पादुकोण से लेकर मानुषी छिल्लर तक बॉलीवुड हसीनाओं पर चढ़ा काले रंग का जादू, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के गलियारों में फैशन कब क्या मोड़ ले ले, इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल है। साल की शुरुआत में जहां सभी सेलिब्रिटीज़ के बीच मस्टर्ड कलर छाया था वहीं मई आते- आते व्हाइट कलर सबकी पसंद बन गया। ऐश्वर्या राय से लेकर आलिया भट्ट तक बॉलीवुड की सभी हसीनाएं बदले हुए रंग के साथ अपनी पसंद भी बदल लेती हैं। मगर अब मस्टर्ड और व्हाइट कलर का फैशन बीते समय की बात हो चुके हैं। इस सीज़न बॉलीवुड की हसीनाओं पर काले रंग का जादू सिर चढ़ कर बोल रहा है। अवॉर्ड फंक्शन से लेकर एयरपोर्ट तक बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ ब्लैक कलर के कपड़ों में ही नज़र आ रही हैं। कहना गलत नहीं होगा कि इस समय ब्लैक कलर फैशन परस्त लोगों की पहली पसंद बना हुआ है।

हाल ही में फिल्म “चलो जीते हैं” की स्क्रीनिंग के दौरान कंगना रनौत ने ब्लैक स्कर्ट सूट पहना था। इस सूट को कंगना का लिए फैशन डिजाइनर अनीता डोंगरे ने डिजाइन किया था।

ऐश्वर्या राय बच्चन कुछ दिनों पहले ही अपनी पेरिस यात्रा से भारत वापस आई हैं। पेरिस में यात्रा के दौरान ऐश्वर्या ने खूबसूरत ब्लैक गाउन पहना था।

ब्लैक कलर के इस खूबसूरत जंपसूट को मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने एक अवॉर्ड फंक्शन के लिए पहना था। इस ड्रेस को इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर जूलियन मैकडॉनल्ड ने डिजाइन किया है।

ADVERTISEMENT

दीपिका पादुकोण को अक्सर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया जाता है। हाल में लंदन जाते समय जब दीपिका को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया तो उन्होंने भी ब्लैक स्किनी जीन्स और टीशर्ट कैरी की हुई थी।

एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान विद्या बालन भी ब्लैक साड़ी में ही नज़र आईं। विद्या के लिए ये साड़ी फैशन डिजाइनर पल्लवी मोहन ने डिजाइन की थी।

कुछ समय पहले आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण जौहर के साथ कॉफ़ी पीते हुए एक पिक्चर अपलोड की थी। करण जौहर से हुई इस मुलाकात के समय आलिया ने ब्लू जीन्स के ऊपर ब्लैक टीशर्ट और जैकेट कैरी की थी।

“लस्ट स्टोरीज़” में अपने दमदार अभिनय से चर्चा में आईं भूमि पेडनेकर ने भी ब्लैक पैंटसूट पहनकर इंस्टाग्राम पर पिक्चर शेयर की थी। इस लुक के लिए भूमि को स्टाइलिस्ट “सुकृति ग्रोवर” ने स्टाइल किया था।    

ADVERTISEMENT

फिल्म “मेरे डैड की मारुति” से बॉलीवुड में कदम रखने वाली रिया चक्रवर्ती ने भी एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान बेल स्लीव्स वाली ये ब्लैक ड्रेस पहनी थी।

तो आप भी बिना देर किए अपने वॉर्डरोब में रखी ब्लैक ड्रेसेज़ को बाहर निकाल लीजिए और फैशन के इस रंग में घुल जाइए।

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

ADVERTISEMENT

बॉलीवुड सेलेब्स के बीच ट्रेंड बनकर छा गई हैं स्ट्राइप्स, क्या आपने खरीदीं?

पोल्का डाॅट के साथ लौट आया रेट्रो लुक का फैशन, बना नए जमाने की पहली पसंद

करीना कपूर, कंगना रनौत और अदिति राव हैदरी ने ‘इंडियन कुटूर वीक’ में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा

सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय, कांस में क्या था इन हसीनाओं के बीच कॉमन ?

ADVERTISEMENT

 

01 Aug 2018
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT