ADVERTISEMENT
home / एक्सेसरीज़
इस फिल्म के प्रमोशन में दिखा श्रद्धा कपूर का अलग अंदाज़, खूबसूरत नोज़ पिन में ढाया कहर

इस फिल्म के प्रमोशन में दिखा श्रद्धा कपूर का अलग अंदाज़, खूबसूरत नोज़ पिन में ढाया कहर

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म “स्त्री” का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर तो यही लग रहा है कि यह एक हॉरर- कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी और अपारशक्ति खुराना भी हंसी की डोज़ देते नज़र आएंगे। जहां एक तरफ फिल्म के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ फिल्म में श्रद्धा कपूर का लुक भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यहां तक कि फिल्म के प्रमोशन के दौरान भी श्रद्धा “स्त्री” के लुक में ही नज़र आ रही हैं। फिल्म की ही तरह प्रमोशंस में भी श्रद्धा खूबसूरत आउटफिट्स और नोज़ पिन पहने हुए नज़र आ रही हैं।

रस्ट कलर का ये लहंगा श्रद्धा ने फिल्म “स्त्री” के ट्रेलर लांच के दौरान पहना था। श्रद्धा के लिए इस लहंगे को फैशन डिज़ाइनर निखिल थाम्पी ने डिज़ाइन किया है। वहीं श्रद्धा को स्टाइल किया है सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने। इस लुक के लिए श्रद्धा ने ज्यादा जूलरी न कैरी करते हुए एक हाथ में आम्रपाली जूलर्स के बैंगल्स और कानों में झुमकी पहनी हैं।

फिल्म के प्रमोशन के लिए राजकुमार राव के साथ “दस का दम” में पहुंची श्रद्धा ने क्रीम कलर का खूबसूरत फॉरेस्ट फैंटम लहंगा पहना था। इस लुक के लिए श्रद्धा का मेकअप सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट श्रद्धा नाइक ने किया था। यहां भी श्रद्धा फिल्म में पहनी हुई अपनी सिग्नेचर ऑक्सीडाइज़्ड नोज़ रिंग पहने नज़र आईं।

प्रमोशन के दौरान श्रद्धा इस खूबसूरत प्रिंटेड जंपसूट में भी नज़र आईं। इस लुक के लिए श्रद्धा ने हैवी ऑक्सीडाइज़्ड इयररिंग्स कैरी किये थे। साथ ही श्रद्धा के खूबसूरत हेयर स्टाइल को हेयर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर ने स्टाइल किया है। बात करें मेकअप की तो ब्लू और रेड कलर के जंपसूट को मैच करते हुए मेकअप आर्टिस्ट श्रद्धा नाइक ने उनकी आंखों पर ब्लू काजल लगाया है।

ADVERTISEMENT

अंकिता स्टूडियो द्वारा डिज़ाइन किये हुए व्हाइट कलर के इस स्कर्ट- टॉप पर भी श्रद्धा ने ऑक्सीडाइज़्ड जूलरी के लुक को आगे बढ़ाया है। अपने आउटफिट को एथनिक लुक देने के लिए श्रद्धा ने पैरों में कोल्हापुरी चप्पल पहनी है।

प्रोमोशंस के लिए श्रद्धा का ये लेटेस्ट लुक काफी अलग है। सिल्वर कलर के इस पेंट सूट के ऊपर श्रद्धा ने चोली के डिज़ाइन वाली ब्लैक और खादी कोटी कैरी की है। साथ ही ब्लू- सिल्वर लॉन्ग इयररिंग्स पहने हैं। इस लुक पर भी श्रद्धा की नोज़ रिंग कहर ढा रही है।

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

ADVERTISEMENT

कभी अपने सेक्सी फिगर से लोगों को आशिक बना चुकीं तनुश्री दत्ता ने बताया कैसे हुई ऐसी हालत…

सोनम कपूर या अनुष्का शर्मा, किसका ब्राइडल लुक रहा ज्यादा खूबसूरत ?

‘धड़क गर्ल’ जाह्नवी कपूर के ये खूबसूरत 8 लुक्स देखकर आपकी धड़कनें भी हो जाएंगी तेज़

खास सहेली की शादी में खुद को भी दें खूबसूरत और डिफरेंट लुक

ADVERTISEMENT
08 Aug 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT