घर में आने वाली नई भाभी से बॉन्डिंग के10 टिप्स | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Relationships  >;  Family
घर में नई भाभी आने वाली है, तो जानें शादी से पहले ही भाभी से बॉन्डिंग के 10 टिप्स

घर में नई भाभी आने वाली है, तो जानें शादी से पहले ही भाभी से बॉन्डिंग के 10 टिप्स

परिवार में शामिल होने जा रहे नई सदस्य से बॉन्डिंग होना आजकल आसान काम नहीं है और जब बात नई भाभी की हो तो यह और भी टेढ़ा काम हो जाता है। आपको एक साथ रहना है और अगर दोस्ती पक्की हो जाए तो यह काफी मजेदार भी हो सकता है। यहां हम आपको नई भाभी से बॉन्डिंग के 10 टिप्स बता रहे हैं, जिनसे आप शादी से पहले ही अपनी भाभी के साथ एकदम घुलमिल जाएंगी।


1. पहला कदम आप उठाएं और उन्हें कॉल करें


उनके घर में आने से पहले ही उन्हें यह जानने का मौका दें कि आप सभी उन्हें परिवार का हिस्सा बनाने के लिए कितने उत्साहित हैं।.याद रखें कि वह इस समय बहुत इमोशनल स्टेज से गुजर रही हैं और उन्हें आपका प्यार महसूस करने की जरूरत है, ताकि उनके लिए अपना घर- परिवार छोड़ना कुछ आसान हो जाए।  


2. शॉपिंग दो अनजान लोगों को भी बहनें बना सकती है


हमने तो अब तक ऐसा कोई नहीं देखा जो हाथों में शॉपिंग बैग होने के बावजद खुश न हो। अब आपको अपनी भाभी के लिए शॉपिंग करनी है और उन्हें भी अपने साथ शॉपिंग के लिए इनवाइट करना है। इससे आपको उनकी पसंद- नापसंद भी पता लग जाएगी और साथ ही साथ उनके साथ बॉन्डिंग के लिए एक बढ़िया सा मौका भी मिल जाएगा। 


2  bond with your bhabhi


2 bond with your bhabhi bag


शॉपिंग के दौरान एक स्मार्ट स्लिंग बैग सारा कैश और जरूरी चीजें रखना के लिए जरूरी है, इसके लिए आप  Koovs के बैग खरीदें  (Rs 1,499)


3. उनकी बहनों और सहेलियों के साथ मिलकर उनका बैचलरेट प्लान करें


यह उनकी नजदीकी सहेलियों और बहनों से मिलने का बेहतरीन चांस होगा और वे आपकोआपकी भाभी के बारे में छोटी से छोटी बातें और उनकी क्वालिटीज़ बता सकती हैं। इसके साथ ही उनकी बैचलरेट पार्टी प्लान करने से आपको उनके इनर स्क्वैड में शामिल होने का भी मौका मिल जाएगा और इससे आपको उनका विश्वास भी हासिल हो सकता है जो शादी के बाद भी बना रहेगा।


 


3 bond with your bhabhi


ये fun prop (Rs.111) उनकी बैचलरेट पार्टी में नॉटी एलीमेंट शामिल करेगा !


4. सोशल मीडिया पर उन्हें फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजें, लेकिन वहां उनके पास्ट को न खंगालें


4  bond with your bhabhi


यह सच है कि कि आप उनकी जिंदगी से जुड़ी बहुत सी बातें जानना चाहती होंगी, लेकिन सोशल मीडिया पर उनके पास्ट की छानबीन करना ठीक नहीं है, क्योंकि कोई भी नहीं चाहता कि कोई उसकी जिंदगी के भीतर ज्यादा ताकाझांकी करे। हालांकि कोई ताजा फोटो को लाइक करना या कोई कमेंट करना एक पॉजिटिव मैसेज दे सकता है।


5. शादी से पहले जब भी उनसे या उनके परिवार से मिलें, गर्मजोशी से मिलें


नये लोगों के साथ रहने के ख्याल से वो नर्वस तो होंगी और शादी से पहले की हर मीटिंग के दौरान वो आप सब लोगों को समझने की कोशिश करेंगी। इसलिए उनसे गर्मजोशी से मिलें, ताकि उन्हें आप सब अपने परिवार की ही तरह लगें और उनके सारे शक दूर हो जाएं। अगर आप उनके परिवार को प्यार, सम्मान और अपनापन देती हैं तो यही सब आपको वापस जरूर मिलेगा।


6. उनके लिए सरप्राइज़ डिनर डेट तय करने में अपने भाई की मदद करें


6 bond with your bhabhi


पुरुषों में फूल, केक्स,डांस और वाइन के साथ सरप्राइज प्लान करने की खूबी कम ही होती है, वाकई यह थकानेवाला और पीछे रहकर करने वाला काम है, लेकिन यह उसके दिल में आपके लिए जगह बना देगा और अपनी जिंदगी की सबसे हसीन और रोमांटिक नाइट के लिए वह आपको हमेशा याद रखेगी।


इसे अपने जीवन की सबसे यादगार नाइट बनाने के लिए आप  CherishX से मदद ले सकते हैं।


7. संगीत पर उनके लिए एक सरप्राइज़ प्लान करें


संगीत के दिन दोनों ओर से डांस पर्फॉर्मेंस का आयोजन किया जाता है। लेकिन क्या यह ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा कि आप हम साथ-साथ हैं , के स्टाइल में उनके लिए डांस प्लान करें और इसके साथ ही मूवी की ही तरह उन्हें अपने परिवार से भी मिलवाएं। हमारा वायदा है कि इससे वह दिन उनके लिए और भी ज्यादा स्पेशल बन जाएगा।


7 bond with your bhabhi


हमें आपकी संगीत नाइट के लिए एक सुपर प्रिटी पासा मिला है, इसे Myntra से Rs 1,399 में खरीदें


8. एक जैसी पसंदीदा हॉबीज़ और बातचीत से बॉन्डिंग बढ़ाएं


8 bond with your bhabhi


एक-दूसरे से नजदीकी बढ़ाने का इससे बेहतर और कौन सा तरीका हो सकता है। ऐसे काम करना जो दोनों को ही पसंद हों ? चाहे वो कुकिंग हो, रीडिंग हो या फिर गार्डनिंग हो- अपनी पसंदीदा चीजों के बारे में खूब बात करें और उसे एक साथ ट्र्राय करने का प्लान करें।


9. भविष्य में उनके होने वाले घर में उनको आराम देने की ईमानदार कोशिश करें


आपके घर में जब भी उनका कमरा, अलमारी और बाथरूम तैयार हो, तब आपके दिमाग में उनका आराम पहली प्राथमिकता पर होना चाहिए। यह एक अच्छा आइडिया है कि कुछ चीजों में उनकी भी राय ली जाए, जैसे कमरे का रंग, आखिरकार इस कमरे में उन्हें ही रहना है। सबकुछ बेस्ट ही होना चाहिए और उन्हें पता लगना चाहिए कि उनके आराम का खास ख्याल रखा गया है।


9 bond with your bhabhi


उनके कमरे में ये बेहतरीन wooden shelves (Rs 2,724) लगवाएं जो पूरे कमरे को मॉडर्न टच देगी।


10. एक-दूसरे को वक्त दें


10  bond with your bhabhi


आप सिस्टर्स इन लॉ यानी कानून की नजर में बहनें बनने वाली हैं, क्योंकि आप जन्म से बहनें नहीं हैं। इसलिए एक-दूसरे को अच्छी तरह से जान- समझ लें और एक-दूसरे के बारे में कोई राय बनाने में जल्दबाजी न करें। यह बहुत नाजुक रिश्ता होता है, इसे अगर अच्छी तरह और ध्यान से बढ़ाया जाये तो यह आप दोनों की जिंदगी को बेइंतेगा खूबसूरत बना सकता है।


इन्हें भी देखें -


1. . शादी के बाद: ये 6 बातें बना सकती हैं आपको बेस्ट भाभी !!
2. सोनम को उनके भाई - बहन मानते हैं बड़े दिल वाली, नई जोड़ी को मिलीं ऐसी बधाइयां


3. आप खुशनसीब हैं अगर आपका पास हैं बड़ी बहन या बड़ा भाई, ये हैं फायदे

Published on Jul 9, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed