इटैलियन शो में इंडियन ट्रेडिशनल वियर साड़ी के दीवाने हुए दर्शक|POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Fashion  >  Indian  >  Clothing
इटैलियन शो में मॉडल की साड़ी ने मचाया तहलका, इंडियन ट्रेडिशन के दीवाने हुए विदेशी दर्शक

इटैलियन शो में मॉडल की साड़ी ने मचाया तहलका, इंडियन ट्रेडिशन के दीवाने हुए विदेशी दर्शक

 


किसी इंडियन मॉडल के लिए इंटरनेशनल रैम्प पर अपने जलवे बिखेरना कोई नई बात नहीं है, लेकिन जब इंडियन मॉडल ने किसी इंटरनेशनल डिजाइनर के इटैलियन ग्रैंड शो में भारतीय परिधान साड़ी पहनी हो तो यह कमाल की बात जरूर है। और इससे भी गजब बात यह है कि भारतीय मूल की इस मॉडल दीप्ति शर्मा ने अपने इसी परिधान यानि साड़ी से इंटरनेट पर भी जलवा बिखेर दिया और हमारे इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट साड़ी को इंटरनेट पर भी कमाल का रेस्पांस मिला।


Indian model's sari act -2
इटली के शो में इंडियन सुपरमॉडल


इटली के लेक कोमो में हुए डोल्चे एंड गबाना के अल्टा मोडा 2018 शो में दीप्ति शर्मा नाम की एक इंटरनेशनल मॉडल ने साड़ी पहनी थी। नामी- गिरामी इंटरनेशनल मॉडल दीप्ति शर्मा के लिए हेडलाइंस में आना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले उन्होंने बैलेंसिएगा में भी रैम्प पर वॉक किया था।





इंडियन ट्रेडिशन का तड़का


डोल्चे एंड गबाना के स्टेफनो गबाना के अनुसार उन्होंने भारतीय मूल की इंटरनेशनल मॉडल दीप्ति शर्मा से कहा कि वो उन्हें फैब्रिक दे देंगे, जिसे वह साड़ी की तरह स्टाइल कर ले, जिसके बाद उस आउटफिट को कस्टमाइज़ कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि उन्हें इंडियन ट्रेडिशन पसंद है, इसलिए ही साड़ी का यह आइडिया आया था। उन्हें अपने शो में इंडियन ट्रेडिशन का तड़का लगाना था।




 

😎👽 #newyork #summer#nocaptionneeded


A post shared by dipti sharma (@deeptisharma511) on




इंडियन कल्चर को रिप्रजेंट करने का मौका


इटली के कोमो में अल्टामोडा शो करने पहुंची दीप्ति इंडियन कल्चर को रिप्रजेंट करने का यह बेहतरीन मौका देने के लिए डोल्चे एंड गबाना को धन्यवाद करते हुए बताती हैं कि इस शो में जब वो फिटिंग इत्यादि के लिए डोल्चे एंड गबाना के हेडऑफिस गई थीं, तब उन्हें नहीं पता था कि उन्हें क्या पहनना है। लेकिन जब वो स्टेफनो गबाना से मिलीं तो उन्होंने उनके आउटफिट के आइडिया को एकदम बदल दिया। उन्होंने दीप्ति से कहा कि उन्हें इस शो के लिए साड़ी पहननी होगी। दीप्ति इंडियन कल्चर के प्रति उनके प्यार और आदर को देखकर उनके प्रति नतमस्तक हो गई और यह सुनकर उन्हें बहुत अच्छा लगा। तब उन्होंने साड़ी के लायक फैब्रिक सलेक्ट किया और ऑन-द-स्पॉट इसे ड्रेप और स्टाइल भी किया। कुछ ही समय में दीप्ति डोल्चे एंड गबाना शो के आइडिया के अनुरूप इंडियन रॉयल प्रिंसेज़ नजर आने लगीं। दीप्ति कहती हैं कि डोल्चे एंड गबाना का यह स्टाइल फाइनली हकीकत में बदला और यह साड़ी स्टाइल और शो हिट हुआ। 


Indian model's sari act -3


सबसे ज्यादा मांग वाली मॉडल


दीप्ति शर्मा को इतनी प्रसिद्धि आसानी से नहीं मिली है। इसके लिए वो पिछले तीन साल से कड़ी मेहनत कर रही हैं। न्यूयॉर्क, लंदन, पेरिस की एजेंसियों को अपनी सैकड़ों फोटो भेजने के बाद दीप्ति को एक इंटरनेशनल मॉडलिंग एजेंसी ने साइन किया था। अब दीप्ति शर्मा एक तरह से वर्ल्ड सेंसेशन बन चुकी हैं और दुनिया की सबसे ज्यादा मांग वाली और सबसे ज्यादा की जाने वाली मॉडल्स में से एक हैं।


35998818 193647751301192 8511961883102674944 n


इन्हें भी देखें -


1. अगर साड़ी पहननी नहीं आती तो ट्राय करें कुछ इस तरह की स्टाइलिश ड्रेप्ड साड़ी
2. खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो सीखें साड़ी ड्रेपिंग के ये टॉप 8 स्टाइल्स
3. साड़ी या पार्टी ड्रेस के लिए यहां देखें टॉप 10 ट्रेंडी और स्टाइलिश ब्लाउज बैक डिजाइन
4. बॉलीवुड बालाओं में बढ़ा साड़ी पहनने का ट्रेंड

Published on Jul 10, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed