रोमांस का तड़का लगाने के लिए बेडरूम में ज़रूरी है ‘ग्रीन टच’ | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Relationships  >;  Dating
रिश्ते में रोमांस का तड़का लगाने के लिए बेडरूम में भी ज़रूरी है ‘ग्रीन टच’

रिश्ते में रोमांस का तड़का लगाने के लिए बेडरूम में भी ज़रूरी है ‘ग्रीन टच’

आप सिंगल हों या कमिटेड, प्यार और रोमांस की अहमियत को हर रिलेशनशिप स्टेटस में ज़रूर समझते होंगे। दिन भर ऑफिस व घर की तमाम टेंशंस के बाद जब आप घर पहुंचते होंगे तो डिनर के साथ ही कुछ ‘स्पाइसी डेज़र्ट’ लेने का मन भी करता होगा। ऐसे में थकान मिटाकर दिल में प्यार व रोमांस के जज्बे को बरकरार रखना बहुत ज़रूरी है। क्या आप जानते हैं कि हॉट आउटफिट्स, डर्टी गेम्स, गंदी बात और रोमांटिक सेटिंग के अलावा कुछ और भी ऐसा है, जिससे आपका मन मिल और बेडरूम खिल उठेगा?


अर्थली क्रिएशंस की हरप्रीत अहलूवालिया से जानिए होम डेकोर के लिए कुछ ऐसे ही खास फूलों के बारे में।


ग्रीनरी बनाएगी लाइफ कलरफुल


आपने अक्सर सुना होगा कि घर व उसके आसपास हरा- भरा माहौल रखने से मन शांत रहता है पर क्या आपको पता है कि इन्हीं फूल- पत्तियों से अपने बेडरूम के माहौल को स्पाइसी भी बनाया जा सकता है? ऐसे कई पौधे व फूल हैं, जिनसे कमरे का माहौल व आपका मूड बदला जा सकता है। अगर आप अपने रूम की सेटिंग चेंज करना चाह रहे हैं या रिश्ते में रोमांस का तड़का लगाना चाह रहे हैं तो कमरे को कुछ फ्लॉवरी टच ज़रूर दें। इसके लिए आप मार्केट या नर्सरी से ‘लव पॉट्स’ भी ला सकते हैं।


pjimage


इनमें सजे फूल देखकर तो किसी का भी मन खिल उठेगा।


Happiness pots


ये फूल बदलेंगे किस्मत


ऑर्चिड : लगभग 25000 तरह की अलग- अलग रंगों की वैरायटी में उपलब्ध ऑर्चिड फ्लॉवर हर कपल के लिए परफेक्ट चॉइस है। प्यार के साथ ही ऑर्चिड ब्यूटी और सिडक्शन भी दर्शाता है। इन फूलों में आपको बंदर का चेहरा, मधु मक्खी व इंसान तक नज़र आ सकते हैं!


कार्नेशन : इस फूल को हिन्दी में गुलनार भी कहते हैं। ग्रीस में लोग इससे माला बनाते हैं तो वहीं लैटिन में इसके नाम का मतलब ‘भगवान का फूल’ होता है। कई रंगों में उपलब्ध इस फूल को यंग कपल की केमिस्ट्री के लिए शानदार माना जाता है।


Carnation 1


लिली : लिली का फूल भी कई शेड्स में आता है और इसका हर शेड प्यार के एक अलग जज्बात को दर्शाता है। आप चाहें तो ऑफिस से आते वक्त पार्टनर को लिली का बुके देकर सरप्राइज़ भी कर सकते हैं। रोमांस का चार्म बढ़ाने के काम ज़रूर आएंगे ये खास फूल।


ट्यूलिप : येलो, पिंक और रेड कलर का हर फूल कपल के बीच नज़दीकी बढ़ाता है। अगर अपने पार्टनर को अपनी दोस्ती या प्यार का भरोसा दिलाना चाहते हैं तो ट्यूलिप एक बेहतरीन चॉइस हो सकता है। ट्यूलिप इन तीनों रंगों में आसानी से मिल जाएगा।


Red Tulip flowers


रोज : अब बात करते हैं प्रेम के प्रतीक गुलाब की। अपने प्यार व रोमांस की इच्छा को अगर सामने वाले के सामने रखना चाहते हैं तो गुलाब से बेहतर क्या ही मिलेगा! इस फूल में अलग सा आकर्षण होता है, सामने वाला अपने आप ही आपकी ओर खिंचा चला आएगा।


Red Roses
तो क्यों न इस वीकेंड रोमांस के नए अंदाज से पार्टनर को चौंका दिया जाए!


ये भी पढ़ें :


‘जज्बात’ में कपल डांस से रोमांस का तड़का लगाएंगे जय भानुशाली और माही विज


#मेरा पहला प्यार : बॉलीवुड फिल्मों सी है इस सेलिब्रिटी कपल की प्रेम कहानी


रोज डे : गुलाब के हर रंग में छिपी है प्यार की अलग परिभाषा


इन 8 कपल गोल्स से लिखें प्यार की नई परिभाषा

Published on Jul 22, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed