ADVERTISEMENT
home / फैशन
एक्सक्लूसिव- गोल्ड अवाॅर्ड से पहले सामने आया टीवी की हसीनाओं का लुक, देखें तस्वीरें

एक्सक्लूसिव- गोल्ड अवाॅर्ड से पहले सामने आया टीवी की हसीनाओं का लुक, देखें तस्वीरें

ज़ी टीवी पर 11वां गोल्ड अवाॅर्ड्स टेलीकास्ट होने जा रहा है। ये अवाॅर्ड शो टेलीविज़न इंडस्ट्री के सबसे बड़े अवाॅर्ड शोज में से एक है। छोटे पर्दे के सितारों से सजा ये अवाॅर्ड शो हर साल काफी भव्य होता है। जिसमें आपके फेवरेट टीवी स्टार्स न सिर्फ रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरते हैं बल्कि एक से बढ़कर एक परफॉरमेंस देते हुए भी नजर आते हैं।

हम आपके लिए लेकर आए हैं फेमस टीवी स्टार्स की एक झलक… वो भी गोल्ड अवाॅर्ड से पहले।   

दिव्यांका त्रिपाठी

Divyamka 2

पीच कलर के इस गाउन में दिव्यांका बिलकुल एक फेयरीटेल प्रिंसेस की तरह लग रहीं हैं। यहां तक कि मेकअप आर्टिस्ट मनोज सोनी ने भी उनका मेकअप और हेयर स्टाइल फेयरीटेल की तरह ही किया है। दिव्यांका त्रिपाठी के लिए इस प्रिंसेस ड्रेस को डिजाइनर अनुराधा खुराना ने डिजाइन किया है।

ADVERTISEMENT

अनीता हसनंदानी

Anita

बात जब “ये हैं मोहब्बतें” की इशिता की हो तो भला शगुन कैसे पीछे रह जाएं। हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी की। अनीता का ये लुक गोल्ड अवाॅर्ड्स में एक डांस परफॉरमेंस के लिए है। नेवी ब्लू कलर की इस ड्रेस में अनीता का लुक रेट्रो थीम से इंस्पायर्ड है।  

करिश्मा तन्ना

Karishma Tanna

टीवी की नई “नागिन” करिश्मा तन्ना भी गोल्ड अवाॅर्ड्स में एक अलग अंदाज में नजर आईं। शो में होने वाली अपनी परफॉरमेंस के लिए करिश्मा ने पिंक कलर की स्कर्ट कम लहंगा चोली पहनी है। इस लुक के लिए करिश्मा तन्ना का मेकअप सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट हीमा दत्तानि ने किया है।

ADVERTISEMENT

क्रिस्टल डिसूज़ा

Krystal

ये हैं, 90’s की किड। नहीं… नहीं ये हम नहीं कह रहे बल्कि खुद “बेलन वाली बहू” क्रिस्टल डिसूज़ा अपने आपको कह रही हैं। दरअसल क्रिस्टल का ये लुक गोल्ड अवाॅर्ड्स में होने वाली उनकी परफॉरमेंस के लिए है, जिसमें वो मस्ती और धमाल से भरपूर 90’s का एक्ट परफॉर्म करने वाली हैं। क्रिस्टल डिसूज़ा के इस लुक को देखकर तो यही लग रहा है कि उनका परफॉरमेंस कमाल का होने वाला है।

सुरभि चंदना

Surbhi

सीरियल “इश्कबाज़” की अनिका यानि सुरभि चंदना गोल्ड अवाॅर्ड्स में ओल्ड इस गोल्ड लुक में नजर आएंगी। इस अवाॅर्ड शो के लिए सुरभि ने डिजाइनर अनुराधा खुराना का डिजाइन किया हुआ गोल्डन गाउन पहना है। साथ में गोल्डन कलर के टेसल इयररिंग्स भी कैरी किये हैं।

ADVERTISEMENT

इमेज सोर्सः Instagram

इन्हें भी देखें

अपने पसंदीदा टीवी सीरियल की बहुओं से सीखें न्यूड मेकअप की आर्ट

जानें, किसके साथ हुआ एक्ट्रेस यामी गौतम का ब्रेकअप

ADVERTISEMENT

‘धड़क गर्ल’ जाह्नवी कपूर के ये खूबसूरत 8 लुक्स देखकर आपकी धड़कनें भी हो जाएंगी तेज़

जानें, क्यों इन टीवी सीरियल्स की फेमस जोड़ियाें का प्यार अधूरा रह गया

 

19 Jun 2018
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT