ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने दोहराया 24 साल पुराना सीन

सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने दोहराया 24 साल पुराना सीन

सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘रेस 3’ ईद के मौके पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है। ‘रेस 3’ की टीम आजकल फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है और इसी कड़ी में सलमान खान (Salman Khan) रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचे थे। गौरतलब है कि इस रियलिटी शो की जज सलमान खान की पुरानी दोस्त और को-स्टार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) हैं।

जब मिल बैठे पुराने यार

सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने साथ में अभी तक चार फिल्मों में काम किया है। ‘साजन’, ‘दिल तेरा आशिक’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ और ‘हम आपके हैं कौन’ जैसी सुपरहिट फिल्मों में इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। माधुरी दीक्षित ने लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी की है और फिलहाल रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में जज के तौर पर छोटे पर्दे पर नज़र आ रही हैं। हाल ही में सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन के लिए ‘डांस दीवाने’ के सेट पर गए थे और वहां इस सुपरहिट जोड़ी ने अपनी 24 साल पुरानी यादों को ताज़ा किया।

Salman Khan   Madhuri Dixit 1

दोहराया आइकॉनिक सीन

1994 में आई सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ को आज भी खूब पसंद किया जाता है। ‘डांस दीवाने’ के सेट पर एक महिला कंटेस्टेंट ने माधुरी दीक्षित के गाने ‘मेरा पिया आया ओ राम जी’ पर डांस किया था, जिसे देखकर सलमान और माधुरी काफी खुश हुए थे। बाद में उसने बताया कि वह उन दोनों की फैन है और उसने उन्हें अपनी कुछ तस्वीरें भी दिखाईं। उन तस्वीरों में वह अपने पति के साथ सलमान खान और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ के लोकप्रिय कपल शॉट में पोज़ कर रही है।

ADVERTISEMENT

भाई ने मानी फैन की ज़िद

अपनी तस्वीरें दिखाने के बाद वह महिला सलमान खान और माधुरी दीक्षित से उसी पोज़ को फिर से  रीक्रिएट करने की ज़िद कर बैठी। उसके कहने पर ही वे दोनों सेट पर आए और सलमान ने कुर्सी पर बैठकर उस आइकॉनिक पोज़ को 24 साल बाद माधुरी दीक्षित के साथ ही फिर से दोहराया।

pjimage

इस पूरे वाकये से इतना तो स्पष्ट है कि शाह रुख खान और काजोल की ही तरह सलमान और माधुरी की जोड़ी भी सदाबहार है और फैन्स इन्हें दोबारा पर्दे पर देखना ज़रूर पसंद करेंगे।

Salman Khan   Madhuri Dixit 2

ADVERTISEMENT

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड में कमबैक कर चुकी हैं इसलिए अब किसी निर्देशक को इस जोड़ी को फिर से कास्ट ज़रूर करना चाहिए।

ये भी पढ़ें :

06 Jun 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT