#डार्क सीक्रेट: हेटरोसेक्सुअल होकर भी लड़कों से किया प्यार|POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Sex
 #डार्क सीक्रेट: हेटरोसेक्सुअल होकर भी लड़कों से किया प्यार... मगर ये गलत था..

#डार्क सीक्रेट: हेटरोसेक्सुअल होकर भी लड़कों से किया प्यार... मगर ये गलत था..

बहुत सी ऐसी बातें होती हैं, जो किसी के भी साथ न चाहते हुए भी होती हैं। ऐसी बातें जिंदगी की सच्चाई होती हैं, लेकिन इन्हें आप किसी के सामने खुलकर बयां नहीं कर सकते। डार्क सीक्रेट सीरीज़ के तहत हम बिना नाम बताए ऐसे ही कुछ लोगों की सच्ची कहानी बयां करते हैं, जो कुछ रहस्यों को अपने दिल में दबाए रहते हैं, लेकिन किसी से कह नहीं सकते। आज डार्क सीक्रेट सीरीज़ में पढ़ें एक लड़के के साथ घटी कुछ ऐसी दास्तां, जिसे वह न अपने पैरेन्ट्स से कह सकता है और न ही दोस्तों से… बस अपनी कहानी यहां कह कर वह अपने दिल का बोझ हल्का कर सकता है। तो पढ़ें एक युवा लड़के की कहानी खुद उसी की जुबानी -


यह मेरी जिंदगी की हकीकत है, जिसे मैं अपने कंजर्वेटिव परिवार के सामने नहीं स्वीकार कर सकता। मैं एक नॉर्मल यानि हेटरोसेक्सुअल हूं और साउथइंडियन परिवार से ताल्लुक रखता हूं। यह घटनाएं मेरी सेक्सुएलिटी से संबंधित है, जो कुछ मैंने पिछले कुछ सालों में महसूस किया और अनुभव किया, वह सब कुछ…. बिलकुल साफ- साफ शब्दों में … कनफैस कर रहा हूं।


जब मैं 9वीं क्लास में था तब मैं लड़कों के हॉस्टल में रहता था। एक दिन की बात है, जब मुझे बहुत सर्दी लग रही थी, तब सबसे पहले मेरे एक दोस्त ने मुझे हग करके मुझे कुछ गर्मी दी थी। शायद तभी मुझे पहली बार यह एहसास हुआ। इसके बाद एक और दिन मैं बेड पर उसके साथ था और हमने एकदूसरे को किस करना शुरू कर दिया। धीरे- धीरे मैंने उसके लिप्स को भी किस करना शुरू कर दिया। ऐसा करीब 2-3 बार हुआ, लेकिन इसके बारे में हमने कभी बात भी नहीं की। फिर हमारी बिल्डिंग बदल गई और हम दोनों अलग- अलग हो गए।


Dark Secret 2


इसके बाद मैं एक दूसरे लड़के से मिला। हमने बेड पर एकदूसरे को किस किया और इसके बारे में खुलकर बातें भी कीं। इसके बाद तो हम एक ही बेड पर सोते, एकदूसरे को हग करते, बहुत- बहुत देर तक किस करते। मैंने कई बार उसका डिक और निप्पल भी किस किये। धीरे- धीरे कैंपस में सभी लोग इस बारे में जान गए, लेकिन फिर भी किसी ने मुझे चिढ़ाया नहीं। सबने चुपचाप मेरा सपोर्ट किया। उनमें से कुछ लोग अब भी मेरे दोस्त हैं और वो इस बारे में कोई बात नहीं करते।


Dark Secret1


इसके बाद मैंने यही सब एक दूसरे लड़के के साथ भी किया, जिसे कोई नहीं जानता। हमने एक- दूसरे को खूब टच भी किया। अभी पिछले ही दिनों उसने मुझसे एक रात साथ बिताने के लिए पूछा था तो मैंने उससे कह दिया कि मेरी गर्लफ्रेंड है, जबकि यह सही नहीं था। इसके बाद उसने मुझे कभी मैसेज नहीं किया।


इन सभी बातों की वजह से मेरी पढ़ाई पर बहुत असर हुआ। पिछले करीब 2 सालों से मेरी जिंदगी बहुत बेकार हो गई है। मेरे पैरेन्ट्स को डीन के ऑफिस में बुलाया गया। वो सोचते थे कि यह सब किसी लड़की की वजह से था।


तब फाइनली मुझे अपनी गलती का एहसास हुआ और मैंने पढ़ना शुरू कर दिया और इसका परिणाम यह हुआ कि मैंने अपनी पढ़ाई एक बेस्ट कॉलेज से खत्म की। आजकल मैं जॉब में हूं लेकिन मैं वैसी सेक्स लाइफ से दूर हूं। बस दिन में 2-3 बार मास्टरबेट कर लेता हूं।


इन्हें भी देखें -


1. #डार्क सीक्रेट: जिंदगी के कुछ पल अपनी खुशी के लिए चुराए थे मैंने...
2. #डार्क सीक्रेट: जब मुझे पता लगा कि मेरी रूममेट एक कॉलगर्ल है...
3. #कनफैशन: एक महिला के ‘डार्क सीक्रेट’ की कहानी, खुद उसी की जुबानी
4. एक लड़के ने बताई टीनेज सेक्स के अपने पहले अनुभव की अनोखी दास्तान

Published on Jun 26, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products
Loading...

Your Feed