इन 11 खूबियों से पहचानिए अपने मिस्टर परफेक्ट को | POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Relationships  >  Dating
अपने मिस्टर परफेक्ट को पहचानिए इन 11 खूबियों से

अपने मिस्टर परफेक्ट को पहचानिए इन 11 खूबियों से

लड़कियों! ये सच है कि हम पूरी जिंदगी अपना प्रिंस चार्मिंग ढूंढते हैं जो औरों से अलग हो और हमें खूब प्यार करे। वैसे तो हर लड़की के लिए उस ‘सबसे अलग’ की इमेज अलग होती है जिसे वह अपने सपनों में ढूंढती है, लेकिन हम आपको बता रहे हैं लड़कों की ऐसी 11 खूबियां जिनको देखकर आप ये विश्वास कर सकें कि वो आपका मिस्टर परफेक्ट है, ताकि आप उसे झट से पहचान लें, इससे पहले कि कोई और उसे छीन ले जाए।

1. आप उसे बिना मेकअप ज्यादा पसंद हैं

अपने झोले जैसी पैंट्स, मोटे चश्मे और उलझे बालों में भी आप उसे बेहद खूबसूरत लगती हैं, क्योंकि उसे आपका ओरिजिनल लुक पसंद है।

article-201511417095561795000

2. उसे आपकी जिंदगी में पूरी दिलचस्पी है

वह आपकी फिक्र करता है। आपका दिन कैसा गया, आपके घर में सब कैसे हैं, खाने में क्या खाया। आप क्या सोचती हैं, कैसी लाइफ चाहती हैं, वो इन सबसे खुद को जोड़ता है।

ezgif.com-resize %283%29

3. वो आपसे जुड़ी हुई हर छोटी-बड़ी बात याद रखता है

आपको लाइफ में क्या अच्छा लगता है...जैसे मूवी देखते वक्त आपका पॉपकॉर्न खाना, बलून के लिए पागल होना, धूल से एलर्जिक होना या सास- बहू सीरियल देखना। उसे आपकी हर वो छोटी से छोटी बातें याद रहती हैं, जिन्हें आप ने कभी भी उसके साथ शेयर किया था और वो इन बातों का ख्याल भी रखता है।

anigif_enhanced-buzz-5858-1378913170-0

4. वो आपके प्लान कभी भी कैंसल नहीं करता

आप पूरा भरोसा रखें, आपकी कोई भी प्लानिंग आखिरी पलों में कैंसल नहीं की जायेगी, फिर चाहे वो मूवी हो, गेट-टुगेदर हो या एक लम्बी ड्राइव हो। आपके बर्बाद दिन की दास्तान सुनने के लिए वो फोन पर आपकी बकबक भी बर्दाश्त करेगा, ताकि आप रिलैक्स महसूस करें।

ezgif.com-resize %281%29

5. प्यार है लेकिन कोई बंदिश नहीं

आप साथ में समय बिताते हैं और लगातार टच में रहते हैं, पर उसे आपके स्पेस की ज़रूरत का अंदाज़ा भी है। आप अपनी फ्रेंड्स के साथ भी पूरा समय बिता सकती हैं।

ezgif.com-resize %282%29

6. वो आपको असमंजस में नहीं रखता

वो आपके साथ कोई लॉयल्टी टेस्ट या माइंड गेम नहीं खेलता, बल्कि आपके लिए बिल्कुल साफ, सीधा और सहज है। आपको पता है कि वो कहां तक आपके साथ है।

tumblr_ll3jncHvAJ1qdvraco1_500

7. उसे सीक्रेट्स रखने में विश्वास नहीं

वह ईमानदार है और पूरी ईमानदारी के साथ आपसे सब कुछ शेयर करता है, सब कुछ मतलब सब कुछ...आपके साथ कोई सीक्रेट्स नहीं रखता। यहां तक कि अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड का भेजा हुआ मैसेज भी। 

8. उसे आपको हंसाना आता है

आप साथ में अच्छा समय बिताते हैं, आपको कैसे हंसाना और गुदगुदाना है, उसे पता है..खास तौर पर वो बहुत सारी बातें जो सिर्फ आप दोनों ही समझते हैं और साथ बैठे दूसरे लोगों के सिर के ऊपर से चली जाती हैं। 

0c0b15f9ebfb7cd8f7f7edd009e9236d

9. उसे आप पर विश्वास है

लव- रिलेशनशिप में कभी कभी शक और असुरक्षा तो होती रहती है, पर उसे आप पर पूरा विश्वास है इसलिए वो जलने या जरूरत से ज्यादा पजेसिव नहीं है, और वह आपको इस स्थिति में रखता है कि आप भी उस पर विश्वास करती रहें।

ezgif.com-resize

10. वो आपको कंट्रोल करने की कोशिश नहीं करता

किसी भी रिश्ते का शुरुआती समय हनीमून फेज जैसा होता है पर इसके बाद आपका बॉयफ्रेंड आपको कंट्रोल करने लगता है। आपको क्या पहनना है, किससे बातें करनी है, कहां जाना है, वो डिसाइड करता है। उम्मीद है कि आपका ये मिस्टर परफेक्ट आपके साथ वो सब नहीं करेगा और आप अपने फैसले लेने के लिए आजाद होंगी।

11. वो आपको स्पेशल महसूस कराता है

उसके साथ आप खुद को स्पेशल फील करती हैं। वो आपको एहसास दिलाता है कि उसकी लाइफ में आपकी क्या जगह है, आपका साथ उसके लिए कितना मायने रखता है।

tumblr_inline_nmyoo2d74g1trrvyc_500

इमेज सोर्सः tumblr.com, bolly.pop.com, giphy.com

इन्हें भी देखें

बॉलीवुड सेलेब्स के बीच ट्रेंड बनकर छा गई हैं स्ट्राइप्स, क्या आपने खरीदीं?

सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय, कांस में क्या था इन हसीनाओं के बीच कॉमन ? 

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, आते ही छा गईं इंस्टाग्राम पर

खूबसूरती बढ़ाने के लिए महंगे काॅस्मेटिक्स नहीं सिर्फ एक केला ही काफी है

Published on May 19, 2018
Like button
4 Likes
Save Button Save
Share Button
-1 Shares
Read More
Loading...
Trending Products

Your Feed