क्लियोपेट्रा ने लॉन्च किये वेडिंग के खूबसूरत ग्रीन लुक्स | POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Beauty
फॉरेस्ट इंस्पायर्ड ग्रीन ब्यूटी फेस्टिवल में लॉन्च हुए वेडिंग के खूबसूरत ग्रीन लुक्स

फॉरेस्ट इंस्पायर्ड ग्रीन ब्यूटी फेस्टिवल में लॉन्च हुए वेडिंग के खूबसूरत ग्रीन लुक्स

क्लियोपेट्रा स्पा एंड सैलून ने फॉरेस्ट इंस्पायर्ड ग्रीन ब्यूटी फेस्टिवल मनाया और साथ ही गर्मियों के लिए लॉन्च किया गार्डन और फारेस्ट इंस्पायर्ड वेडिंग लुक्स वाला समर वेडिंग कैलेंडर। सिटी ब्यूटीफुल चंडीगढ़ के टू बी मैरिड युवाओं को क्लियोपेट्रा स्पा और सैलोन की मेकओवर एक्सपर्ट ऋचा अग्रवाल ने एक ख़ास तोहफा देते हुए नए ग्रीन लुक्स और ट्रेंड्स लांच किये। इस अवसर पर आओ चलें नेचर की तरफ थीम पर आधारित कैलेंडर भी लॉन्च किया गया। इस कैंपेन का उद्देश्य लोगों को प्रकृति की सुंदरता की तरफ आकर्षित करते हुए प्रकृति से प्यार और पर्यावरण को बचाना था। इस कैंपेन को फारेस्ट थीम कैलेंडर के ज़रिये पंजाब, लुधियाना, चंडीगढ़, मोहाली, खरर, जीरकपुर में युवाओं तक पहुंचाया जाएगा।  


नेचर और ग्रीनरी से प्रेरित लुक्स


Wedding Looks 2


ब्यूटी, वेलनेस एंड मेकोवर एक्स्पर्ट ऋचा अग्रवाल द्वारा लांच  किये गये नये खूबसूरत लुक्स नेचर, ग्रीनरी और पेड़ पौधों की ब्यूटी से प्रेरित हैं, जो खूबसूरती के साथ शादी और अन्य सेलिब्रेशन के मौकों पर प्राकृतिक सुंदरता को अपने साजो श्रृंगार में समाहित करने की प्रेरणा देते हैं। यह नेचुरल लुक्स ग्लेमरस होने के साथ- साथ बेहद आकर्षक और नेचुरल भी हैं।


समर स्किन रिपेयर बॉटेनिकल और आर्गेनिक ब्यूटी बार लॉन्च


क्लियोपेट्रा स्पा एंड सैलोन की ब्यूटी, वेलनेस एंडव मेकओवर एक्सपर्ट ऋचा अग्रवाल ने  इस मौके पर समर स्किन रिपेयर बॉटेनिकल और आर्गेनिक ब्यूटी बार को भी लॉन्च किया। कार्यक्रम के दौरान चिलचिलाती गर्मी को दूर भगाते ऑर्गेनिक हेल्दी पेय और ऑर्गेनिक समर शेक्स भी लॉन्च किए गए जो कि समर मूड को एंजॉय करने के लिए तेयार किए गए थे।


नये मेकओवर ट्रेंड्स शोकेस


Wedding Looks 1


मेकओवर ट्रेंड्स को शोकेस करते हुए खूबसूरत मॉडल्स ने नई रेंज लॉन्च की, जिसमें खासकर जंगल थीम, गार्डन इंस्पायर्ड, बर्ड्स एंड बटरफ्लाईज़, ट्रॉपिकल और ग्रीन पैराडाइस थीम बेस्ड लुक्स शामिल थे। इसके अलावा नेचुरल फूल पत्तियों के इस्तेमाल से बनाई गई खूबसूरत हेयर एक्सेसरीज और हेयर स्टाइल्स भी शोकेस किये गए।


ऑर्गेनिक, बोटेनिकल और नेचुरल ब्यूटी


Wedding Looks 3


इस मौके पर ऋचा अग्रवाल ने बताया कि हम लोगों को एक ऐसे लाइफस्टाइल से प्रेरित करना चाहते हैं जो कि ऑर्गेनिक, बोटेनिकल और नेचर की सुंदरता से प्रेरित हो। उन्होंने कहा कि खूबसूरती वही होती है जो प्रक्रति की देखरेख में हो। हम लोगों को उस दिशा ले जाना चाहते हैं, जहां कोई भी ब्यूटी प्रोडक्ट जानवरों पर टेस्ट किये बिना नेचुरल औरएक्वा के साथ  ईको फ्रेंडली भी हो। क्लियोपेट्रा ने गर्मियों के दौरान होने वाली स्किन और हेयर प्रॉब्लम्स को एक्वा के शांत अनुभव से बेहतर करने की कोशिश की है, जिसके लिए महीनेभर तक ब्यूटी एंड वेलनेस कैम्पेन चलाया जाएगा। इस कैंपेन में लोगों को ब्यूटी एंड स्किन केयर रिजीम से रूबरू करवाया जाएगा, जिससे वे उन सभी नेचुरल तरीकों से अपनी अंदरूनी और बाहरी सुंदरता का ध्यान रख सकें।


महीने भर तक चलेगा यह कैम्पेन


क्लियोपेट्रा टीम की मेकओवर एक्स्पर्ट हरवीन कथूरिया ने नेचुरल प्रोडक्ट्स के जरिए बोटेनिकल, गार्डन वेडिंग, डे वेडिंग पार्टी  और ग्रीन मेकओवर्स शोकेस किए। महीने भर चलने वाले कैम्पेन में कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट्स से नेचुरल, वेगन फूड का चुनाव, ऑर्गेनिक प्लांटिंग के फायदे, समुद्र से प्रेरित और ग्रीन तरीकों से अपने यौवन और खूबसूरती को बढ़ावा देने के लिए लाइव प्रैज़ेंटेशन दी जाएंगी।


इन्हें भी देखें -


 



Published on May 18, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed