ADVERTISEMENT
home / वेडिंग
यहां जानें दुल्हनिया सोनम कपूर के खूबसूरत रेड ब्राइडल लुक की खास बातें

यहां जानें दुल्हनिया सोनम कपूर के खूबसूरत रेड ब्राइडल लुक की खास बातें

बॉलीवुड दीवा और स्टाइल आइकॉन सोनम कपूर के पहले ब्राइडल लुक को देखकर हम तो बिलकुल दीवाने हो गए हैं। हों भी क्यों ना, क्योंकि अपने खूबसूरत ब्राइडल आउटफिट्स में सोनम एक ट्रेडिशनल ब्राइड बनकर बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें कि सोनम की वेडिंग स्टाइलिस्ट हैं अनाहिता श्राफ अदजानिया, जिन्होंने सोनम को यह खूबसूरत ब्राइडल लुक दिया है।

Sonam1

सीक्वेंस के काम का खूबसूरत रेड लहंगा

सोनम ने अपने ब्राइडल लुक में प्योर रेड लहंगा पहना है जिसे जानीमानी डिजाइनर अनुराधा वकील ने डिजाइन किया है। सोनम के लहंगे पर सीक्वेंस की बेहद खूबसूरत और बारीक एम्ब्रॉयडरी की गई है, जिसपर कमल के खूबसूरत फूल बने हैं। 

Sonam 3

ADVERTISEMENT

गोल्डन- सिल्वर का नया ट्रेंड

रेड लहंगे के साथ रेड चूड़ा, ट्रेडिशनल जूलरी और मांगटीका सोनम पर बेहद फब रहा है। जहां सोनम को बॉलीवुड में एक ट्रेंडसेटर के रूप में पहचाना जाता है तो सोनम ने अपनी शादी में भी अपनी इस पहचान को बरकरार रखा है। उन्होंने अपने इस ब्राइडल लुक में भी एक नया ट्रेंड शुरू किया है और वह है गोल्डन और सिल्वर का मिक्स इस्तेमाल। जहां सोनम के कलीरे और एक नेकलेस गोल्डन हैं, वहीं उनके लहंगे पर सिल्वर एम्ब्रॉयडरी है और उनका मांगटीका और बाकी जूलरी भी सिल्वर में है।

Sonam 4

सोनम का मेकअप

बताया जा रहा है कि सोनम ने अपना ब्राइडल मेकअप मेकअप एक्सपर्ट नम्रता सोनी से करवाया है। नम्रता का कहना है कि उन्होंने सोनम के अपने ब्राइडल लुक में रेड लहंगे के साथ बहुत ही डीसेंट और सिंपल मेकअप किया है, जिसमें सुपर थिन विंग्ड आईलाइनर, पीच चीक्स और रेड टिंटेड लिप कलर के अलावा ज्यादा कुछ नहीं किया गया है। शायद यही वजह है कि सोनम कुल मिलाकर अपने ब्राइडल लुक में एक बेहद ही प्यारी सी दुल्हनिया दिख रही हैं।

Sonam 2

ADVERTISEMENT

इस रेड ब्राइडल लुक में सोनम को देखकर एक पुराना गीत याद आ रहा है- ‘लाली- लाली डोलिया में लाली रे दुुल्हनिया….’ वाकई ये लाली दुल्हनिया अपने पिया की बहुत प्यारी है। इस खूबसूरत सी दुल्हनिया को देखकर बलाएं लेने का मन कर रहा है ना…।

देखें जयमाला के लिए जाते वक्त सोनम के लुक का यह वीडियो –

इन्हें भी देखें –

08 May 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT