ADVERTISEMENT
home / फैशन
मां बनने के बाद और भी ज्यादा सेक्सी हो गई हैं करीना कपूर, देखें तस्वीरें

मां बनने के बाद और भी ज्यादा सेक्सी हो गई हैं करीना कपूर, देखें तस्वीरें

फिल्म “वीरे दी वेडिंग” के रिलीज को अब कुछ ही दिन बचे हैं और हर ओर इस फिल्म की चर्चा है। फिल्म के साथ ही अगर कोई और चीज भी ट्रेंड कर रही है तो वो है बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर का हॉट एंड सेक्सी लुक। लगता है इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर ने अपने हर लुक पर काफी बारीकी से काम किया है, तभी तो रियल लाइफ में मॉम बन चुकी करीना कपूर पहले से भी ज्यादा सेक्सी और बोल्ड नजर आने लगी हैं। चलिए आपको भी दिखाते हैं फिल्म “वीरे दी वेडिंग” की कालिंदी यानि करीना कपूर के कुछ सेक्सी लुक जो इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान देखने को मिले।

ट्रेलर लाॅन्च लुक

Trailer Launch

फिल्म “वीरे दी वेडिंग” के ट्रेलर लाॅन्च के लिए करीना कपूर ने रॉयल ब्लू कलर का पेंट सूट पहना था, जिसके कोट पर विंटेज ब्रोच भी है। इस पेंट सूट के साथ करीना ने ब्लैक कलर की सैंडल्स कैरी की हैं। इस आउटफिट में करीना काफी हॉट लग रही हैं।

फर्स्ट डे प्रमोशन लुक

First Day Promotion

ADVERTISEMENT

बात जब फिल्म “वीरे दी वेडिंग” के फर्स्ट डे प्रमोशन की हो तो कुछ अलग पहनना तो बनता है। करीना ने भी इस दिन के लिए धोती पैंट ड्रेस के इस अंदाज को चुना। प्रुशियन ब्लू कलर की इस धोती पैंट ड्रेस में करीना काफी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल लग रही हैं।

म्यूजिक लॉन्च लुक

Music Launch

ब्लू कलर के बाद करीना की हॉटनेस ब्लैक कलर में देखने को मिली। मौका था फिल्म “वीरे दी वेडिंग” के म्यूजिक लॉन्च का, जहां सिर से लेकर पांव तक करीना ने ब्लैक पहना था। इस आउटफिट में करीना ने ब्लैक कलर की पेंसिल स्कर्ट के साथ ब्रा- लेट टॉप और ऑरेंजा ट्रेंच जैकेट कैरी की। इस लुक में करीना कपूर काफी सेक्सी नजर आ रही थी।

दिल्ली में प्रमोशन लुक

Delhi Promotions

ADVERTISEMENT

दिल्ली में फिल्म “वीरे दी वेडिंग” के प्रमोशन के दौरान करीना कपूर का विंटेज लुक देखने को मिला जो काफी बोल्ड था। इस बार भी करीना ने ब्लैक कलर का ही आउटफिट पहना हुआ था। इस ओकेजन के लिए करीना की स्टाइलिंग सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने की थी।  

“तारीफां” में दिख चुका है बोल्ड लुक

Tareefan collage

प्रमोशन के साथ ही फिल्म के एक गाने “तारीफां” में भी करीना कपूर का बोल्ड और सेक्सी अवतार देखने को मिला था। इन लुक्स को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि माॅम बनने के बाद करीना कपूर पहले से भी ज्यादा हॉट एंड सेक्सी हो गई हैं।

इमेज सोर्सः Instagram

ADVERTISEMENT

इन्हें भी देखें

‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर के ये 10 डिफरेंट लुक्स बना देंगे आपको दीवाना

‘वीरे दी वेडिंग’: सोनम कपूर की शादी के दो दिन बाद रिलीज हुआ “भंगड़ा ता सजदा”

दुल्हन बनने वाली हैं तो ब्यूटी एक्सपर्ट से जानें ब्राइडल लुक्स के लेटेस्ट ट्रेंड्स

ADVERTISEMENT
30 May 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT