ADVERTISEMENT
home / ब्यूटी
गुलाबी आंखें जो तेरी देखीं : आई मेकअप हुआ बोल्ड, ट्रेंड में छाए ये ब्राइट शेड्स

गुलाबी आंखें जो तेरी देखीं : आई मेकअप हुआ बोल्ड, ट्रेंड में छाए ये ब्राइट शेड्स

आपने वो गाना तो सुना ही होगा, “गुलाबी आंखें जो तेरी देखीं, शराबी ये दिल हो गया”। आंखों पर गुलाबी मेकअप अब गुजरे जमाने की बात हो चुका है। आज कल तो बोल्ड आई मेकअप ही नया ट्रेंड बना हुआ है। इसके लिए ग्लिटरी तो कभी डार्क शेड्स के लाइनर और आई शैडो इस्तेमाल में लाये जा रहे हैं। ब्लैक और ब्राइट कलर के शेड्स सबसे ज्यादा डिमांड में हैं। हाल ही में हुआ ‘मेट गाला’ हो या फिर ‘कांस’,  बॉलीवुड दिवाओं की आंखों में बोल्ड मेकअप ही देखने को मिला। हम यहां आपको बता रहे हैं आखों के कुछ ऐसे मेकअप प्रोडक्ट्स के शेड्स के बारे में जो सबसे ज्यादा ट्रेंड में हैं और बॉलीवुड के साथ मेकअप लवर्स की आंखों को भी खूबसूरत और ग्लैमरस बना रहे हैं।

बोल्ड ब्लैक

कांस में दीपिका पादुकोण का ये बोल्ड लुक काफी पसंद किया गया और इसी के साथ दीपिका का बोल्ड ब्लैक आई मेकअप भी काफी चर्चा में रहा। कांस के लिए दीपिका का ये आई मेकअप लॉरिअल पेरिस मेकअप की तरफ से था।

Deepu Eye makeup collage

यलो नहीं अब डर्टी फेलो

यलो कलर अब डर्टी फेलो नहीं, बल्कि लेटेस्ट ट्रेंड बना हुआ है। मेकअप आर्टिस्ट नम्रता सोनी ने कांस के लिए सोनम का इसी कलर से आई मेकअप किया था। सोनम ने इस तरह का आई मेकअप अपनी ड्रेस के साथ मैच करते हुए करवाया था, जिसे उन्होंने कांस के दौरान पहना था।

ADVERTISEMENT

Sonam Eye makeup collage

ओवर नहीं रहा अब ग्लिटरी मेकअप

आंखों पर ग्लिटरी मेकअप अब ओवर मेकअप की निशानी नहीं रहा बल्कि ये तो 2018 के नए मेकअप ट्रेंड्स में से एक है। ‘मेट गाला’ के लिए प्रियंका चोपड़ा का ये आई मेकअप इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट पैटी डबरॉफ ने किया था।

Priyanka

थोड़ा ब्लू थोड़ा ग्रीन एक्वामरीन

दिया मिर्जा का एक्वामरीन शेड में आई मेकअप किया है इंटरनेशनल मेकअप आर्टिस्ट बियांसा लुजाडो ने। इस शेड को ध्यान से देखेंगे तो इसमें ब्लू और ग्रीन दोनों ही शेड मिक्स नजर आएंगे। ये फोटो दिया मिर्जा ने एक मैगजीन फोटोशूट के दौरान खिंचवाई थीं।

ADVERTISEMENT

Diya

ऑरेंज शेड

बोल्ड आई मेकअप की रेस में ऑरेंज कलर भी छाया हुआ है। तभी तो तमन्ना भाटिया ने अपनी आंखों पर ऑरेंज आई मेकअप किया है। अगर आपका स्किन टोन भी तमन्ना की तरह काफी गोरा है तो आप भी अपनी आंखों पर ऑरेंज आई शैडो ट्राई कर सकती हैं।  

Tamannah   

आसमानी आंखें

यहां जैकलीन ने अपनी आंखों पर स्काई ब्लू कलर का आई शैडो एप्लाई किया है, जो कि काफी शाइन कर रहा है।

ADVERTISEMENT

Jaquelin

इमेज सोर्सः Instagram 

इन्हें भी पढ़ें

जानें क्या हैं साल 2018 के नए मेकअप ट्रेंड्स, क्या आपने ट्राई किए 

ADVERTISEMENT

मेकअप करते समय न करें ये गलतियां, हो सकता है पूरा लुक खराब  

अपने पसंदीदा टीवी सीरियल की बहुओं से सीखें न्यूड मेकअप की आर्ट

ऐश्वर्या राय बच्चन ने कांस में बिखेरा अपने हुस्न का जलवा, आते ही छा गईं इंस्टाग्राम पर

आई शेप के हिसाब से मेकअप (Eye Makeup According To Eye Shape)

ADVERTISEMENT
22 May 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT