ADVERTISEMENT
home / लाइफस्टाइल
शाह रुख खान और गौरी की लाडली सुहाना खान हैं बेहद स्टाइलिश, देखिए उनके हाॅट लुक्स

शाह रुख खान और गौरी की लाडली सुहाना खान हैं बेहद स्टाइलिश, देखिए उनके हाॅट लुक्स

बॉलीवुड के किंग खान शाह रुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अपनी हर तस्वीर में काफी खूबसूरत लगती हैं। कुछ समय पहले सुहाना खान के जन्मदिन पर उनकी मां और शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान ने उनकी एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी। इस फोटो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारीकर के खींचा था। गौरी खान ने इस पिक्चर के साथ कैप्शन दिया, “गियरिंग अप फॉर दि बर्थडे बैश”। इसके साथ ही उन्होंने करण जौहर को भी थैंक्स बोला है। सुहाना खान वैसे तो किसी भी लाइम लाइट से दूर रहती हैं लेकिन फिर भी उनका स्टाइल कैमरे की नजरों में आ जाता है। खबरों की मानें तो सुहाना जल्द ही बाॅलीवुड में अपना डेब्यू भी करने वाली हैं। फिलहाल वो एक मैगजीन के फोटोशूट में बिजी हैं। चलिए आपको भी दिखाते हैं, शाह रुख और गौरी खान की बेटी सुहाना खान के कुछ स्टाइलिश लुक्स।

ब्यूटी इन ब्लैक

इस फोटो में सुहाना ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। सुहाना के इस स्टाइल को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ब्लैक में उनकी ब्यूटी वाकई खिल कर बाहर आ रही है।

In Black

ताज जैसी सादगी

ये फोटो तब की है जब सुहाना अपनी मां गौरी खान और कुछ दोस्तों के साथ ताजमहल घूमने गई थीं। जीन्स के ऊपर एक सिंपल से कुर्ते के साथ सुहाना सादगी की मिसाल नजर आ रही है। इस फोटो को भी गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया था।

ADVERTISEMENT

Taj

फॉरएवर लुक

ब्लू जीन्स और व्हाइट टॉप को फॉरएवर लुक कहना गलत नहीं होगा। मगर सुहाना ने इस लुक को भी अपने स्टाइल से खास बना दिया है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के साथ गौरी खान ने कैप्शन दिया है, “हैविंग दि टाइम ऑफ योर लाइफ इन योर टीन्स”। लगता है सुहाना की टीनएज को गौरी ने काफी सेलिब्रेट किया है।

Style

पापा की परी

अपने पापा शाह रुख खान के साथ भी सुहाना अक्सर पोज देती नजर आती हैं। खास बात तो ये है कि पापा के साथ सुहाना का स्टाइल हमेशा एकदम अलग होता है। ‘लाइक फादर लाइक डॉटर’ है ना !

ADVERTISEMENT

Father Daughter collage

फैमिली गर्ल

अपने लुक और स्टाइल के अलावा सुहाना खान अपनी फैमिली गर्ल की इमेज को भी बहुत एन्जॉय करती हैं। इस फोटो में सुहाना पापा शाह रुख खान, मां गौरी खान, भाई आर्यन और अबराम खान के साथ काफी क्यूट लग रही हैं।   

Family Pic

इमेज सोर्सः Instagram

ADVERTISEMENT

इन्हें भी पढ़ें

पोल्का डाॅट के साथ लौट आया रेट्रो लुक का फैशन, बना नए जमाने की पहली पसंद

कहीं आप अपनी स्किन पर गलत फाउंडेशन का इस्तेमाल तो नहीं कर रहीं?

जानें क्या हैं साल 2018 के नए मेकअप ट्रेंड्स, क्या आपने ट्राई किए

ADVERTISEMENT

मेकअप करते समय न करें ये गलतियां, हो सकता है पूरा लुक खराब

22 May 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT