ADVERTISEMENT
home / फैशन
पोल्का डाॅट के साथ लौट आया रेट्रो लुक का फैशन, बना नए जमाने की पहली पसंद

पोल्का डाॅट के साथ लौट आया रेट्रो लुक का फैशन, बना नए जमाने की पहली पसंद

रेट्रो लुक वाला पोल्का डॉट प्रिंट एक बार फिर ट्रेंड में है। समर सीजन में कूल लुक देने वाले इस फैशन को बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटीज के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। या फिर यूं कह लें कि इन दिनों सेलिब्रिटीज के बीच पोल्का डॉटेड प्रिंट के आउटफिट्स एक नया ट्रेंड बन चुके हैं। सोनम कपूर से लेकर आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, प्रियंका चोपड़ा, यामी गौतम, जेनिफर विंगेट और एली अवराम जैसी कई सेलिब्रिटीज ब्लैक एंड व्हाइट पोल्का डॉटेड ड्रेसेज़ पहनकर अपनी पिक्चर्स सोशल मीडिया पर अपलोड कर रही हैं। यंगस्टर्स के बीच भी ये फैशन काफी ट्रेंड में है, इसलिए अगर आपने अभी तक इसे अपने वॉर्डरोब में शामिल नहीं किया तो जल्दी कर लीजिये। चलिए, आपको दिखते हैं कि सेलिब्रिटीज के बीच किस तरह से पोल्का डॉटेड आउटफिट्स ट्रेंड बने हुए हैं।

जेनिफर विंगेट

हाल ही में जेनिफर ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। इस फोटो में उन्होंने ब्लैक न व्हाइट कलर की पोल्का डॉटेड ड्रेस पहनी हुई है। एक मेकअप प्रोडक्ट की लॉन्च के लिए जेनिफर ने इस ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप किया है, जिसमें वो काफी स्टाइलिश लग रहीं हैं।

Jenifer 1

सोनम कपूर

स्टाइल क्वीन सोनम कपूर ने भी कांन्स के दौरान भी ये पोल्का डॉटेड ड्रेस पहनी थी। सोनम की इस ड्रेस में व्हाइट कलर के बड़े पोल्का डॉट्स बने हैं। इस ड्रेस के साथ सोनम ने ब्लैक कलर के बूट्स और ब्लैक कलर का ही हैंड बैग कैरी किया हुआ था।

ADVERTISEMENT

Sonam

आलिया भट्ट

अपनी इस पोल्का डॉटेड फ्रॉक की फोटो को इंस्टाग्राम पर अपलोड करने के साथ आलिया ने कैप्शन दिया है, “ड्रेस अप, स्टेप अप”। छोटे- छोटे पोल्का डॉट्स वाली इस ड्रेस में आलिया काफी क्यूट लग रही हैं।

Alia

करिश्मा कपूर

ब्लैक कलर के सिंपल से ऑफिशियल सूट को करिश्मा ने पोल्का डॉटेड शर्ट के साथ मैच करके स्टाइलिश लुक दे दिया है। इस सूट के साथ करिश्मा ने ब्लैक कलर का गूची का क्लच और हाई हील्स की सैंडल्स कैरी की हैं।

ADVERTISEMENT

Karishma 2

प्रियंका चोपड़ा

पोल्का डॉटेड ब्लैक एंड व्हाइट फ्रॉक में ब्लैक हैट के साथ प्रियंका काफी हॉट लग रही हैं।

Priyanka

एली अवराम

पोल्का डॉटेड हाफ पेंट के साथ एली अवराम ने इसी प्रिंट की लॉन्ग जैकेट कैरी की है। साथ में प्लेन ब्लैक टॉप पहना हुआ है। रेट्रो के इस लुक को एली ने अपने हॉट अंदाज़ से और भी ज्यादा सेक्सी बना बना दिया है।

ADVERTISEMENT

Eli Avram

यामी गौतम

यामी गौतम को लगता है पोल्का डॉट्स कुछ ज्यादा ही पसंद हैं। इसीलिए तो वो इस आउटफिट को पहनकर काफी खुश नजर आ रही हैं। इस फोटो को यामी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है और कैप्शन दिया है, “पोल्का डॉटेड डेज़ आर माय फेवरेट”।

Yami 1

इमेज सोर्सः Instagram

ADVERTISEMENT

इन्हें भी देखें

ब्लैक कलर के लिए क्रेजी हैं तो अपने वाॅर्डरोब में जरूर रखें ये आउटफिट्स

बॉलीवुड सेलेब्स के बीच ट्रेंड बनकर छा गई हैं स्ट्राइप्स, क्या आपने खरीदीं?

सेलिब्रिटी सिस्टर्स, जो बॉलीवुड में बनी फैशन आइकॉन  

ADVERTISEMENT

सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय, कांस में क्या था इन हसीनाओं के बीच कॉमन ?

21 May 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT