ADVERTISEMENT
home / वेडिंग
सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन पर भी सेलेब्स ने फाॅलो की संगीत की थीम !

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन पर भी सेलेब्स ने फाॅलो की संगीत की थीम !

सोनम कपूर और आनंद आहूजा का रिसेप्शन बॉलीवुड सेलेब्स के लिए किसी फैशन शो से कम नहीं रहा। सभी सेलिब्रिटीज एक से बढ़कर एक डिजाइनर आउटफिट्स में मीडिया को पोज देते नजर आये। मगर क्या आपने गौर किया, ज्यादातर सेलिब्रिटीज सोनम कपूर के संगीत की थीम ‘शेड्स ऑफ व्हाइट’ यानि व्हाइट कलर के आउटफिट्स पहनकर रिसेप्शन पार्टी में आ गए। जबकि रिसेप्शन की थीम ‘वेस्टर्न और ट्रेडिशनल’ थी। कुछ अलग बनकर आने की चाह में ये सभी सेलिब्रिटीज एक जैसे कलर के आउटफिट्स में आ गए। चलिए आपको दिखाते हैं उन सेलेब्स की पिक्चर्स जो इस ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में भी ‘शेड्स ऑफ व्हाइट’ की थीम फॉलो कर रहे थे।  

ऐश्वर्या राय

सोनम कपूर की रिसेप्शन पार्टी में ऐश्वर्या ने व्हाइट का इंडो-वेस्टर्न आउटफिट कैरी किया हुआ था, जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। खास बात ये है ये कि ऐश्वर्या सोनम कपूर के संगीत में नहीं आई थीं। शायद ‘शेड्स ऑफ व्हाइट’ की थीम पर आकर ऐश्वर्या उसी कमी को पूरा करना चाह रही थीं।

IMG 0346

जैकलीन फर्नांडिस

सोनम कपूर की करीबी दोस्त जैकलीन ने उनके रिसेप्शन में पहनने के लिए व्हाइट कलर की साड़ी को चुना। मजे की बात तो ये है कि जैकलीन ने संगीत में ‘शेड्स ऑफ व्हाइट’ की थीम को फॉलो न करते हुए पाउडर ब्लू कलर की लहंगा चोली पहन रखी थी। लगता है जैकलीन थीम को लेकर थोड़ा कंफ्यूज हो गईं।

ADVERTISEMENT

Jacqueline 1

ट्विंकल खन्ना

व्हाइट कलर के सूट में ग्रीन क्लच और ग्रीन इयररिंग्स के साथ अक्षय कुमार का हाथ थम कर ट्विंकल खन्ना ने रिसेप्शन पार्टी में एंट्री ली। ऐश्वर्या राय की तरह ही ट्विंकल खन्ना ने भी संगीत सेरेमनी अटेंड नहीं की थी। शायद ट्विंकल को इस बात का अंदाजा नहीं था कि उनकी तरह यहां काफी लोग व्हाइट पहन कर आ जाएंगे।

Twinkel khanna

करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा

वैसे तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में करीना कपूर और अमृता अरोड़ा की दोस्ती की कसमें खाई जाती हैं लेकिन इनके आउटफिट्स देखकर तो ऐसा लग रहा है की अमृता ने असली दोस्ती करिश्मा कपूर के साथ निभाई है। करिश्मा ने जहां व्हाइट कलर की साड़ी पहनी वहीं अमृता व्हाइट लहंगा चोली में नजर आईं।

ADVERTISEMENT

Karishma aur Amrita

इसाबेल कैफ

लगता हैं कैटरीना कैफ अपनी बहन इसाबेल को ये बताना भूल गईं थी कि ‘शेड्स ऑफ व्हाइट’ की थीम संगीत में थी रिसेप्शन में नहीं।

IMG 9997

नताशा दलाल

वरुण धवन की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल भी व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आईं।

ADVERTISEMENT

Natasha Dalal

रणबीर कपूर

एक्ट्रेसेस के आउटफिट्स की बात तो हो गई, अब आते हैं बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पर। आलिया के साथ में खोए रणबीर को शायद ये याद ही नहीं रहा कि वो सोनम कपूर के रिसेप्शन में जा रहे हैं। तभी तो उन्होंने भी व्हाइट कलर को चुन लिया।

IMG 0272

इन्हें भी देखें

ADVERTISEMENT

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के रिसेप्शन में रणबीर कपूर आए आलिया के साथ, देखें सभी तस्वीरें

सोनम कपूर या अनुष्का शर्मा, किसका ब्राइडल लुक रहा ज्यादा खूबसूरत ? 

जम चुकी है सोनम कपूर और आनंद आहूजा के संगीत की महफिल, देखें तस्वीरें

 

ADVERTISEMENT
09 May 2018

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT