ब्वॉयफ्रेंड से शादी करें तो तैयार रहें इन 7 बड़े बदलाव के लिए|POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Relationships  >  Family
बॉयफ्रेंड से शादी कर रही हैं तो  तैयार रहें इन 7 बड़े बदलाव के लिए

बॉयफ्रेंड से शादी कर रही हैं तो तैयार रहें इन 7 बड़े बदलाव के लिए

पहले प्यार, फिर बहुत गहरा प्यार, फिर शादी के सपने और फिर अचानक आपको अहसास होता है कि आपका सपना सच होने जा रहा है.....। आह!! और क्या चाहिए...अपनी लव स्टोरी की कामयाबी को देखकर आपके सपनों के पंख लग जाते हैं और जिंदगी एक प्रिसेंस स्टोरी लगने लगती है जिसमें आप हैं स्नो व्हाइट और एक प्रिंस चार्मिंग सफेद घोड़े पर बैठकर आकर आपको अपने किंगडम में रानी बनाकर ले जाता है। लेकिन हैलो....ज़रा अपने सपनों के घोड़ों को लगाम दीजिए....लाइफ इज़ नॉट अ बेड ऑफ रोज़ेज! बॉयफ्रेंड और पति के फर्क को समझिए और जब बॉयफ्रेंड बन जाए पति तो तैयार रहिए कुछ बदलावों के लिए। इन बातों को अगर आप समझ जाएंगीं तो आपकी जिंदगी सच में परियों की कहानी लगेगी और अगर नहीं समझेंगी तो....कुछ भी हो सकता है।

शादी- यानी सिर्फ दो लवर्स नहीं बल्कि दो परिवारों का मिलन

हम्म... ये लाइन शायद आपको काफी फिल्मी, पुरानी और बोरिंग लग रही होगी लेकिन मैडम यही सच है। आपने शादी जरूर अपने बॉयफ्रेंड से की है लेकिन आपका रिश्ता उसके पूरे परिवार के साथ हमेशा के लिए जुड़ गया है। इसलिए अपनी एक्सटेंडेड फैमिली को प्यार के साथ अपनाने के लिए तैयार रहें।

tumblr_m5up54lcMg1qcmjw7-bollypop

किचन, रिश्ते, रिचुअल्स.....अब ये सब क्या है ?

तो आपने क्या सोचा था? बॉयफ्रेंड पति बन जाएगा तो किचन का मुंह नहीं देखना पड़ेगा? रिश्ते कैजुअल तरीके से भी निभा लेंगे? रिचुअल्स यानि परंपराएं तो पुरानी चीजें हैं...हबी डार्लिंग समझ जाएंगे.... अब थोड़ा बहुत समझने की बारी आपकी है। जरूरी नहीं कि आप सारा दिन किचन में बिताने वाली हैं लेकिन उससे पूरी तरह मुंह मोड़ने की भी न सोचें। रिश्ते सहेजकर रखे जाएं तो किसी खजाने से कम नहीं होते और अपने पति के परिवार की खुशी के लिए रिचुअल्स निभाने में क्या बुराई है? है ना?

bollywoodshadis

“सुनो...गोभी लाया हूं...आज गोभी की ही सब्जी बनाना”

और ये सुनते ही आपके दिल में पहला ख्याल आएगा...वॉट द हेल!!! कहां कभी गुलाब का फूल लाने वाला इंसान आज गोभी के फूल पर पहुंच गया?? होल्ड ऑन !! प्यार से पेट नहीं भरता मैडम, उसके लिए खाना ही चाहिए। बॉयफ्रेंड अब पति की जिम्मेदारी निभा रहा है, उसका साथ दीजिए..उसके हाथ का ‘फूल’ भले ही बदल गया हो लेकिन यकीन करिए, उसके दिल का प्यार बिल्कुल नहीं बदला है।

bollyshadis

“एक बार जरा बुआ/मौसी को कॉल कर लेना प्लीज़...”

अब ये बुआ मौसी कहां से आ गई यार? हां जानते हैं कि प्यार के दिनों में ये बुआ मौसी आप की बातचीत का हिस्सा नहीं थीं...लेकिन अब ये आपकी जिंदगी का हिस्सा भी हैं। प्यार की बातें कभी खत्म नहीं होंगी...बस फर्क इतना है कि अब इस ‘लव-टॉक’ में आपके अलावा भी कुछ लोग शामिल होंगे और इनसे भी आपके बॉयफ्रेंड बने पति को प्यार है।

article-2015616013421549335000

अब तो इनको कोई डेट ही याद नहीं रहती...

ऐसा नहीं है....एक्चुअली उनको पहले भी डेट उतनी याद नहीं रहती थी....और अगर रहती भी थी तो इसलिए कि आप हर बात में उन्हें याद दिलाती रहती थीं....इसलिए प्लीज़...अब उनका टेस्ट लेना शुरू मत करिए। लड़के चाहे बॉयफ्रेंड हो या पति....उन्हें मुश्किल से ही कोई डेट याद रहती है। फिर चाहे वो बर्थडे हो या एनिवर्सरी या लव एनिवर्सरी! इसका इलाज आप खुद कर सकती हैं उनके स्मार्टफोन का कलेंडर अपडेट करके!  ;)

 Street-Shopping-11

स्नोरिंग?? डर्टी बार्थरूम हेबिट्स?? ओह!!

उफ्फ!! प्रिंस चार्मिंग सोते हुए खर्राटे कैसे ले सकता है?? यही सोच रही हैं न आप? प्रिंस चार्मिंग भले ही स्नोर न करता हो लेकिन आपका किंग स्नोर करता है!! नहाने के बाद बाथरूम को गंदा भी छोड़ता है और घर में टिप-टॉप बनकर भी नहीं रहता....तो क्या हुआ? थोड़ी बहुत बुरी आदतें तो आपमें भी होंगी ही...जब इंसान को अपना लिया तो उसकी सारी आदतें भी अपनाइए। यही तो सच्चा प्यार है !! बाकी धीरे धीरे ही उन्हें कुछ बदलने की कोशिश कीजिए।

mentalmasala

‘ऐसी सेक्स-लाइफ तो नहीं सोची थी...’

हनीमून पीरियड ओवर हुआ नहीं कि आपको अपने पार्टनर की सेक्स फैटेंसी पर शक होना शुरू हो जाता है...आप सोचती हैं ‘ऐसी सेक्स लाइफ तो नहीं सोची थी’ या ‘पहले तो इतनी बोरिंग सेक्स लाइफ नहीं थी’!! उसे थोड़ा समय दीजिए …लाइफ जितनी आपके लिए बदली है उतनी ही आपके बॉयफ्रेंड की भी बदली है...इसलिए रिश्तों को जज मत करिए और थोड़ा वक्त उसे भी दीजिए और खुद भी लीजिए।

crapcurry

Image credit: tumblr, giphy

इन्हें भी देखें -

 
 
Published on Apr 21, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Loading...
Trending Products

Your Feed