खेल- खेल में इन 20 सवालों से जान लीजिये उनके दिल का हाल| POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Relationships  >  Dating
खेल- खेल में इन 20 सवालों से जान लीजिये उनके बारे में सारी बातें

खेल- खेल में इन 20 सवालों से जान लीजिये उनके बारे में सारी बातें

आपको बता दें कि ये 20 सवाल एक मौज-मस्ती वाला फन गेम है, जिसे आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ खेल सकती हैं। इसके हर एक सवाल से आपको मिलेगी उसके मन की बात। समय के साथ बेशक कई परिवर्तन आएंगे, हो सकता है कि गेम के किसी फेज में आपको अपने बॉयफ्रेंड के मन की बात पता न चले, लेकिन फिर भी खेल जारी रहेगा। आपको पता लगेगा कि किस बारे में वो क्या सोचता है, कितना सोचता है, कैसे सोचता है ! वो केवल हां या ना में जवाब दे, तब भी आपको हाल-ए-दिल पता चल जाएगा। है न मजेदार खेल। यहां हम आपको ऐसे ही 20 सवाल बता रहे हैं...


1. तुमको बाहर जाकर खाना पसंद है या खाना आॅर्डर करना?


यह एक बेहद अहम सवाल है, जब आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ भविष्य की योजना बना रही हों। बॉयफ्रेंड से पूछने के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण सवाल है क्योंकि आपको किसी लड़के के साथ अपना भविष्य देखना है। आखिरकार, आप रोजाना खाने के लिए नहीं लड़ना चाहते हैं, है ना?


2. जब मैं पास से गुजरती हूं, तो क्या मुझे देखते हो?


यह बेहद स्वीट एंड सेक्सी सवाल है, जो आपके अंदर के आत्मविश्वास को बढाता है। जब आपको मालूम पड़े कि कोई आपको किसी फिल्मी हीरो की तरह निहारता है, तो सड़क पर आपको किसी हीरोइन की सी फीलिंग आती है, जैसे हिंदी फिल्मों में कई बार होता है। वाह, कितना रोमांचक।



3. क्या तुमको कभी स्कूल से सस्पेंड किया गया है?


हालांकि यह सवाल आपके निजी रिलेशनशिप जुड़ा हुआ नहीं होना है, फिर कुछ सवाल ऐसे भी होने चाहिए, जिनसे आपको उसके बारे में ज्यादा जानकारी मिले। यदि आप सच में अपने बॉयफ्रेंड को जानना चाहती हैं, तो यह जरूर जानें कि आपसे पहले उनकी जिंदगी कैसी थी?


4. तुम्हारे लिए लड़की के शरीर का सबसे सुंदर हिस्सा कौन सा है ?


सुनिश्चित करें कि वह केवल एक ही नाम ले। वैसे यह सिर्फ जानने के लिए है, हालांकि यह सुनना आपके लिए कुछ कष्टकर हो सकता है, लेकिन सच जानना फिर भी बेहतर है। 



5. क्या तुम अंधविश्वासी हो ?


उसके विश्वास व अविश्वास से अभी कोई फर्क नहीं पड़ता, पर भविष्य के रिलेशनशिप के लिए अहम है कि आप उसके विश्वास व अविश्वास, जैसी मान्यताओं और सिद्धांतों से परिचित हों। 


6. क्या तुम्हें अडल्ट टाॅक्स करना पसंद है?


हो सकता है, वह हां बोले। संभावना है कि वह ऐसा करता भी हो। फिर भी आपको इस रिलेशनशिप में आगे जाने से पहले कन्फर्म तो होना ही चाहिए।



7. क्या तुमने कभी शादी के बारे में गंभीरता से विचार किया है?


रिलेशनशिप की शुरूआत में शादी के बारे में पूछना जल्दबाजी हो सकता है। लेकिन यह सवाल सामान्य तौर पर शादी के बारे में उसकी राय के बारे में भी बताएगा। क्या वह शादी में विश्वास करता है? इस सवाल का उसका जवाब जानना आपके लिए पर्याप्त होगा। 


8. क्या किसी ने तुम्हें कभी नैकेड देखा है?


अगर वो हां कहेगा तो आपके पास बाद में विस्तार से इस बारे में पूरी कहानी सुनने के लिए काफी अच्छा विषय रहेगा, सच है ना। 



9. तुम्हें सुबह जल्दी उठना पसंद है या तुम देर तक सोना पसंद करते हो ? 


दुनिया में दो प्रकार के लोग हैं। एक जो जल्दी जाग जाते हैं, दूसरे जो देर तक सोना पसंद करते हैं। दोनों सुबह की रोशनी देख लेते हैं, लेकिन दोनों की दिनचर्या बिलकुल अलग हो जाती है। उसके जवाब पर कोई राय बेशक न बनाएं, लेकिन यह तो पता चलेगा कि वह आपके जैसा है या नहीं।


10. क्या तुमने सपने में मेरे साथ सेक्स किया है?


अमूमन लोग अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स के सपने देखते हैं और इसे काफी एन्जॉय भी करते हैं। हो सकता है कि यह सवाल उसे अजीब लगे, लेकिन आपको इससे उसकी मनोदशा का पता चलेगा। हालांकि, उसके पास सच बताने के लिए पर्याप्त कारण होगा और निश्चित रूप से आपको यह जानने में रुचि भी होगी।



11. क्या तुमने भविष्य में बच्चों के बारे में सोचा है?


फिर, एक गंभीर सवाल, जिसके जवाब पर आप उसके साथ शायद न्याय नहीं कर पाएं। भले ही वह नहीं कहे, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह भविष्य में कभी भी बच्चे नहीं चाहेगा। यह आपको जानने में सहायता के लिए है कि आप सही रास्ते पर हैं या नहीं। 


12. क्या तुम फोन सेक्स का आनंद लेते हैं?


क्योंकि अगर आप दोनों लंबे समय से साथ हैं, फोन पर काफी बातें करते हैं तो जाहिर है कि कुछ दिन में फोन सेक्स भी होने लगता है।



13. सोते समय क्या पहनते हो, पजामा, अंडरवियर या कुछ भी नहीं ?


यह सवाल सिर्फ इसलिए, ताकि जब आप रात में उसके बारे में सोचें तो आपको उसके बारे में कल्पना करने में आसानी हो।  


14. क्या तुमने कभी अपने नैकेड फोटो किसी को भेजा है?


आपको खेल में मस्ती करने के लिए उससे ऐसा सवाल पूछा जा सकता है, लेकिन इसके बाद जल्द ही ‘किसके साथ‘ प्रश्न पर न आएं? जो भी अतीत में हुआ, वह बीत चुका है, इसलिए इस पर परेशान होने की जरूरत नहीं है। 



15. क्या तुमको किसी ने कभी डम्प किया है?


ईमानदारी से, यदि आप किसी का भरोसा करती हैं तो वह भी अपने दिल को आपके सामने खोल कर रख सकता है।  


16. क्या तुम खुद को एक अच्छा किसर समझते हो ?


चलो उसके बारे में यह भी पता लगा लें, है ना? और बाद में, आप उसकी क्षमताओं को परख भी सकती हैं! हमें तो पता है, आपकी चाहत क्या है!



17. तुम्हारे लिए क्या है ज्यादा जरूरी - सच्चाई या खुशी?


इस सवाल का जवाब वास्तव में उसके व्यक्तित्व के बारे में बताएगा कि वह व्यक्ति कैसा है। वह खुशी या सच्चाई में से किसे गले लगाता है और वह दोनों को किस तरह लेता है? लेकिन इससे पहले कि आप उससे यह पूछें, यह अपने आप से भी पूछना कोई बुरा विचार नहीं है।  


18. क्या तुमको कभी क्या कभी रंगे हाथों पकड़ा गया है?


इस सवाल से आप उनके नॉटी सीक्रेट के बारे में पता चलेगा। बाद में इस सीक्रेट से आप उनकी टांग खिंचाई कर सकते हैं।


 



19. क्या तुमको पैट्स पसंद हैं?


यह सवाल आपको यह जानने में मदद करेगा कि आपका भविष्य कैसा रहेगा और यह कि उसकी और आपकी पसंद में कोई समानता है या नहीं।  


20. क्या तुम बेडरूम में प्राॅप्स इस्तेमाल करना पसंद करते हैं?


बस अपने मन में यह बात सोचें कि जब आप बेडरूम में अपने कंफर्ट जोन से बाहर जाने का फैसला करते हैं! इसके जवाब से आपको इस बारे में आइडिया मिलेगा कि वह बेड में एक्सपेरिमेंट करना पसंद करता है या नहीं। 



इन्हें भी देखें -






 
Published on Apr 5, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products
Loading...

Your Feed