जानें क्या है रवीना टंडन के ग्लैमरस और कूल रहने का सीक्रेट | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Fashion
जानें क्या है इस उम्र में भी रवीना टंडन के ग्लैमरस और कूल रहने का सीक्रेट

जानें क्या है इस उम्र में भी रवीना टंडन के ग्लैमरस और कूल रहने का सीक्रेट

गर्मियों में लिनेन फैब्रिक की डिमांड काफी हाई हो जाती है। क्योंकि लिनेन एक प्राकृतिक और हल्का फैब्रिक होता है इसलिए ये गर्मियों में सबसे ज्यादा आरामदायक रहता है। यही वजह है कि कई बड़े डिजाइनर्स लिनेन फैब्रिक के साथ तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट्स करते रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी दिल्ली में आदित्य बिड़ला ग्रुप के प्रीमियम लिनेन फैब्रिक ब्रांड 'लिनेन क्लब' के चौथे आउटलेट को लॉन्च किया।


क्यों है लिनेन सबकी पसंद


लिनेन एक एेसा फेब्रिक है जिसके चाहने वालों की संख्या बहुत ज्यादा होती है। दरअसल लिनेन सन के पौधे लिनम यूजीटेटीसीमम के रेशों से बना एक कपड़ा होता है। गर्मियों के मौसम में इससे मिलने वाली ठंडक और ताजगी के लिए इसे सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। लिनेन के कपड़े दुनिया के सबसे पुराने कपड़ों में से एक माने जाते हैं। इसकी खासियत ये होती है की ये छूने पर ठंडे महसूस होते हैं और पहनने वाले को फ्रेश और कूल फील कराते हैं। ‘लिनेन क्लब’ ने अपने एक और स्टोर के साथ लोंगो को इस फैब्रिक में ढेर सारे विकल्प दे दिए हैं।


Linen Saari


अभिनेत्री रवीना टंडन ने किया लाॅन्च


बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन को खास इस स्टोर के लॉन्च के लिए इंवाइट किया गया था। यहां पहुंचकर उन्होंने इस नए ब्रांड आउटलेट का उद्घाटन किया। लांच करते समय खुद रवीना ने भी लिनेन की रेड एंड गोल्डन बॉर्डर के साथ ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। इस मौके पर रवीना ने बताया कि उन्हें लिनेन क्लब के खूबसूरत डिजाइन बेहद पसंद हैं, जो ग्लैमरस होने के साथ आरामदायक भी हैं।


Linen Raveena


हर किस्म की विशेष रेंज उपलब्ध


'लिनेन' क्लब' की तरफ से लिनेन प्रेमियों के लिए इस स्टोर में काफी कुछ उपलब्ध रहेगा। इस नए स्टोर में हर उम्र की महिलाओं के लिए काफी कुछ है। इसमें प्योर लिनेन, ब्लेंड प्रिंटेड और एम्ब्राॅयडरी से बनी विस्तृत रेंज पेश की जाएगी। इसके अलावा स्टोर में महिलाओं के लिए स्टोल, सूट्स और खूबसूरत साड़ियों के शानदार कलेक्शन भी शामिल किये गए हैं।


Linen Suit


इमेज सोर्सः लेनिन क्लब


इन्हें भी पढ़ें


डिजाइनर अनीता डोंगरे ने ‘एंड’ के जरिए पेश किया खास समर कलेक्शन


बॉयफ्रेंड या हजबैंड को किसी खास अवसर पर गिफ्ट करें कुछ हटकर


परंपरा और फैशन का अनोखा संगम वॉयला का कांथा जूलरी कलेक्शन 


शादी में कुछ ही दिन बचे हैं तो इस तरह रखें अपनी त्वचा का ख्याल

Published on Apr 27, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products
Loading...

Your Feed