प्यार की धुन : कपल डांस के लिए 10 नये रोमांटिक बॉलीवुड गीत|POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Bollywood Music
प्यार की धुन : कपल डांस के लिए 10 नये रोमांटिक बॉलीवुड गीत

प्यार की धुन : कपल डांस के लिए 10 नये रोमांटिक बॉलीवुड गीत

अपने यहां शादियों में देसी बीट्स के बिना बात नहीं बनती। खासकर प्री वेडिंग नाइट में। गाना- बजाना तो चलता ही रहता है। फिर ज्यादातर लोग मेहंदी और काॅकटेल पार्टी जैसी रस्में मिलकर सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में हमारे दूल्हा-दुल्हन का कपल डांस तो बनता है। अपने साथ रिश्तेदार और दोस्तों को भी नचाइए हमारे इन 10 रोमांटिक गीतों पर।


1. नज़्म -नज़्म (बरेली की बर्फी)


दिल को छू जाने वाला यह गीत प्री वेडिंग नाइट के लिए फिट है। क्यों न इस गाने को ध्यान में रखते हुए एक थीम बनाई जाए, जिसका नाम हो...चिट्टी आई है...। चूंकि इस गाने में कृति सेनन चिट्टी का ही इंतजार कर रही है। सो, दुल्हन इसे सोलो परफाॅर्म करे तो कैसा रहेगा।

Subscribe to POPxoTV

2. राब्ता (राब्ता)


यह गाना जितना रोमांटिक उतना ही इसमें रिदम भी है। माना कि यह थोड़ा स्लो है, लेकिन इसकी लिरिक्स आपके मम्मी-पापा, दीदी-जीजाजी और भैया-भाभी को फ्लोर पर लाए बिना नहीं रह पाएंगी। इस साॅन्ग पर पेपर डांस भी किया जा सकता है।

Subscribe to POPxoTV

3. मुसाफिर (स्वीटी वेड्स एनआरआई)

Subscribe to POPxoTV

4. इक वारी आ भी जा (राब्ता)


हेलो लव बर्ड्स ! इस हाॅट ट्रैक पर कपल डांस कैसा रहेगा। खास तुम्हारे लिए लिस्ट में डाला है। इस मौके पर यह सूट भी करता है। भई दो प्यार करने वालों के लिए एक सेकेंड की जुदाई भी मुश्किल होती है। फिर तुम्हें तो पूरे 24 घंटे अलग रहना है। ऐसे में यह गाना तो बनता है।  

Subscribe to POPxoTV

5. डू यू नो (दिलजीत दोसांझ)

Subscribe to POPxoTV

6. बारिश (हाॅफ गर्लफ्रेंड)


फिल्म के रिलीज होने से पहले ही यह गाना ब्लाॅक बस्टर बन गया था। आज भी हर म्यूजिक चैनल का यह टाॅप फाइव है। इस गाने की मिठास आपके रोक नहीं पाएगी आई लव यू कहने से। यह गाना उन सारे कपल्स के लिए है, जो अपने पार्टनर्स को स्पेशल फील कराना चाहते हैं।

Subscribe to POPxoTV

7. हवाएं (जब हैरी मेट सेजल)


हैरी और सेजल की कहानी दिलचस्प है न! माना कि इतनी खास भी नहीं है। हां, लेकिन फिल्म के गाने जरूर रोमांटिक हैं। हिट भी रहे हैं। हवाएं सॉन्ग हमारा फेवरेट है। इस गाने पर कपल डांस मिस मत कीजिए।

Subscribe to POPxoTV

8. दरअसल (राब्ता)


क्या करें राब्ता के गाने हैं ही इतने रोमांटिक। फिर आतिफ असलम की आवाज सीधे दिल तक पहुंचती है। इस पेपी नंबर क्यों न आपकी शादी में बजाया जाए। हमारे सुपर एक्साइटेड कपल्स तैयार हो जाएं थिरकने के लिए। इस गाने पर।  

Subscribe to POPxoTV

9. लागी नहीं छूटे (ए जेंटलमैन)


सोचिए क्या हो जब आप और आपका मिस्टर परफेक्ट डांस के मूड में हो। और, यह गाना बज जाए। जिंदगी भर याद रहेगी यह शाम। इसका असर आपके मेहमानों पर भी पड़ेगा। वो भी आपके फुट स्टेप्स पर नाचेंगे। इसके बीट्स ही कुछ ऐसे हैं।

Subscribe to POPxoTV

10. जुनूनी (कैदी बैंड)


ये अलग बात है कि इस गाने को बहुत ही अनरोमांटिक सी जगह में फिल्माया गया है। मगर फिर भी यह सुपरहिट रोमांटिक नंबर है। हम ये इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि इसका म्यूजिक जैसे ही कानों में घुलना शुरू होता है, हम रोमांटिक हो जाते हैं। ...आप भी जरूर होगे।

Subscribe to POPxoTV

इन्हें भी देखें -





Published on Mar 6, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products
Loading...

Your Feed