सलमान खान की 'लवरात्रि' में छाएगा इस बाल कलाकार का जलवा | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Bollywood
सलमान खान की ‘लवरात्रि’ में नज़र आएगा यह क्यूट चाइल्ड आर्टिस्ट

सलमान खान की ‘लवरात्रि’ में नज़र आएगा यह क्यूट चाइल्ड आर्टिस्ट

सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा को अपनी अगली फिल्म ‘लवरात्रि’ से बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं। सलमान खान की हालिया कुछ फिल्मों पर नज़र डालें तो उनमें चाइल्ड आर्टिस्ट से फिल्म की रौनक बढ़ी है। अब सलमान अपना स्टार किड वाला यह आज़माया हुआ सुपरहिट नुस्खा अपनी अगली फिल्म ‘लवरात्रि’ में भी भुनाने जा रहे हैं।


स्वैग से होगा गोलू का स्वागत


लोकप्रिय टीवी शो ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ में गोलू के किरदार में नज़र आने वाले प्रज्ञाज जैन अब बॉलीवुड में भी धमाल करने के लिए तैयार हैं। गोलू-मोलू से इस बच्चे ने अपनी दमदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था। गॉसिप्स की मानें तो जल्द ही यह क्यूट बच्चा अब बिग स्क्रीन पर फिल्म ‘लवरात्रि’ से डेब्यू करने वाला है। कुछ दिनों पहले प्रज्ञाज ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के पोस्टर के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। उसके कैप्शन में उन्होंने खुद को इस फिल्म का हिस्सा बताते हुए फैंस से पूछा है, ‘स्वागत नहीं करोगे हमारा’।





स्टार किड से बढ़ती फिल्म की शान


सलमान खान की पिछली कुछ फिल्मों की बात करें तो ‘बजरंगी भाईजान’ में सलमान और करीना कपूर से पहले हमें उसकी मुन्नी याद आती है। जी हां, इस फिल्म में मुन्नी का किरदार निभाने वाली बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा की जितनी भी तारीफ की जाए, कम ही पड़ जाएगी। इसी तरह ‘टाइगर ज़िंदा है’ में उनके और कैटरीना कैफ के बेटे के तौर पर जितीन रथ नज़र आए थे, जो इस फिल्म से पहले ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ में भी कैटरीना के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके थे। सलमान खान स्टारर ‘ट्यूबलाइट’ में भी उनके साथ अरुणाचल प्रदेश के माटिन रे तांगु ने अहम भूमिका निभाई थी।




 

A post shared by Tubelight (@tubelightkieid) on










नवरात्रि पर आएगी ‘लवरात्रि’


सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ का निर्देशन अभिराज मीनावाला करेंगे। इस फिल्म के साथ अभिराज बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर अपनी शुरूआत करने जा रहे हैं। इससे पहले वे अली अब्बास जफर के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर चुके हैं। गुजरात की पृष्ठभूमि पर बनी यह फिल्म नवरात्रि के मौके पर 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी। इस फिल्म की खास बात है कि यह आयुष शर्मा के साथ ही उनकी को स्टार वरीना हुसैन की भी डेब्यू मूवी है। वरीना अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले मॉडलिंग और एडवर्टाइज़िंग वर्ल्ड में किस्मत आज़मा चुकी हैं।





आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की डेब्यू फिल्म का बॉलीवुड पर क्या स्टेटस रहेगा, यह तो अक्टूबर में ही पता चलेगा। मगर इतना तो तय है कि सलमान खान का लकी चार्म यानि कि इस फिल्म का चाइल्ड आर्टिस्ट प्रज्ञाज जैन दर्शकों को सिनेमाघरों तक ज़रूर खींच लाएगा।

Published on Mar 13, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed