खास सहेली की शादी में खुद को भी दें खूबसूरत और डिफरेंट लुक | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Fashion  >;  Indian  >;  Clothing
खास सहेली की शादी में खुद को भी दें खूबसूरत और डिफरेंट लुक

खास सहेली की शादी में खुद को भी दें खूबसूरत और डिफरेंट लुक

शादियों का सीजन चल रहा है और ऐसे में लोगो की नज़र जितनी दुल्हन के कपड़ों पर होती है उतनी ही ब्राइडमेड्स पर भी होती है। अगर आप दुल्हन की बहन या फिर बेस्ट फ्रेंड है तो आपका शादी की हर रस्म में सबसे डिफरेंट और सुन्दर दिखना तो लाज़मी है। हल्दी हो या मेंहदी, संगीत हो या शादी हर लड़की चाहती है कि शादी के हर मौके पर उसकी ड्रेस सबसे हटकर हो और जब वो दुल्हन के साथ स्टेज पर आए तो सब उसे देखते ही रह जाएं। यही तो होती है किसी भी शादी की खासियत, इस दौरान आप अपने हर अंदाज़ को खुलकर बयां कर सकती हैं।


इसलिए अगर आपकी भी किसी खास सहेली की होने जा रही है शादी तो ‘प्रणय बैद्य अटेलियर’ की इन खास ड्रेसेस के साथ तैयार हो जाइए फंक्शन में छा जाने के लिए।


हल्दी में पीला रंग हुआ पुरानी बात


New Green embroidred soft organza box pleated skirt paired with nude silk jacket blouse 1


जब  मौका हो बेस्ट फ्रेंड की हल्दी का तो फिर आपका सबसे सुन्दर लगना तो बनता है। एम्ब्रॉयडरी से भरी हुई इस लाइट ग्रीन स्कर्ट के साथ न्यूड कलर का टॉप आपको देगा एक ब्यूटीफुल लुक। हल्दी की रस्म में पीले रंग से जुदा ये कलर आपको सबके बीच बना देगा एकदम अलग।


मेंहदी का हो अलग अंदाज़


Black soft organza persian embroidery saree with copper crushed blouse  and Burgundy embroidery cape  6


अपने अंदाज में डालिए नई जान और रंग दीजिए खुद को मेंहदी के रंग में। बरगंडी और ब्लैक कलर की पर्शियन एम्ब्रॉयडरी वाली ये लहंगा- साड़ी आपके हाथों की मेंहदी के रंग में घुल कर आपको बना देगी हर किसी की पसंद।


संगीत होगा आपकी धुन पर


PinkMulticolour turkish printed tussar silk skirt  Blue benarasi blouse


संगीत की रात शादी से पहले की सबसे खास रात होती है। इस मौके पर ड्रेस कुछ ऐसा होना चाहिए कि सब हो जाएं आपके एक ठुमके के दीवाने और नाचने लगें आपकी ही धुन पर। इसके लिए पिंक मल्टीकलर टर्किश प्रिंटेड तुसार सिल्क स्कर्ट के साथ ब्लू बनारसी ब्लाउज का कॉम्बिनेशन बेस्ट रहेगा। इसे पहन कर डांस के दौरान आप फ्री भी रहेंगी और आपके सभी डांस स्टेप खिल कर बाहर आएंगे।


शादी की रात बन जाए बात


Gold shimmer chiffon embroidered saree with red silk embroidered choli blouse 2


भई, शादी की रात का मौका तो अपने आप सबसे खास बन जाता है। इस खास रात में स्टेज की तरफ आती हुई दुल्हन के अलावा उसके बगल में खड़ी सहेलियों पर भी हर किसी की नज़रे होती हैं। ऐसे मौके पर जब मेकअप में कोई कसर नहीं छोड़ते तो कपड़ों से कॉम्प्रोमाइज क्यों करना। इस रेड सिल्क एम्ब्रॉइयडेड चोली ब्लाउज के साथ गोल्डन शिमर शिफॉन एम्ब्रॉइयडेड साड़ी का मैच सबसे बेस्ट ऑप्शन है। क्योंकि ये साड़ी आपको ओवर लुक भी नहीं होने देगी।     


Photos by PRANAY BAIDYA ATELIER   


ये भी पढ़ें


शादी के बाद: Modern दुल्हन के लिए हैं ये 8 खूबसूरत Dresses! 


Bestie की शादी में वो 8 पल जब आप भी दुल्हन बनना चाहती हैं 


इंडिया की लीडिंग वेडिंग प्लैनर ने बताए दुल्हन के लिए टॉप 5 टिप्स


 




Published on Mar 20, 2018
Like button
3 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products
Loading...

Your Feed