जानें आउटफिट के अनुसार कैसा होना चाहिए आपका बैग | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Fashion  >;  Indian  >;  Accessories
जानें आउटफिट के अनुसार कैसा होना चाहिए आपका बैग

जानें आउटफिट के अनुसार कैसा होना चाहिए आपका बैग

आपका फैशन सेंस कैसा है और आप लेटेस्ट ट्रेंड्स से कितना ज्यादा अपडेट रहती हैं ये सिर्फ आपके आउटफिट्स से ही पता नहीं चलता। ये इस बात से भी पता चलता है कि आउटफिट्स के साथ आपने कौन सी एक्सेसरीज कैरी की हैं। यहां एक्सेसरीज से मतलब सिर्फ मैचिंग ज्वेलरी से नहीं बल्कि आपके बैग्स या फिर पर्स से भी है। अगर इनका चुनाव आपकी आउटफिट के साथ सोच-समझकर नहीं किया गया तो ये आपके पूरे लुक को भी बिगाड़ सकता है। जिसका असर सीधा आपकी पर्सनैलिटी पर पड़ता है। जैसे आप कॉलेज जाने के लिए अपनी कैजुअल ड्रेस के साथ क्लच नहीं मैच कर सकती ठीक उसी तरह साड़ी के साथ बैकपैक नहीं कैरी किया जा सकता। जिस तरह हर ओकेजन के लिए अलग-अलग आउटफिट्स होते है, उसी तरह हर आउटफिट के साथ उनके ऊपर सूट करने वाले बैग्स और पर्स भी अलग होते हैं।


हम यहां आपको बता रहे हैं कुछ ऐसे ही लेटेस्ट ट्रेंडी पेटा एप्रूव्ड बैग्स के बारे में। जो करेंगे आपके आउटफिट्स और पर्सनैलिटी को मैच और बना देंगे आपकी फ्रेंड्स के बीच आपको सबसे स्टाइलिश और फेमस।


स्लिंग बैग


Bag Collage 


ब्लैक और मस्टर्ड कलर के ये स्लिंग बैग्स आपकी पर्सनैलिटी में चार-चांद लगा देंगे। इन्हें आप किसी भी कैजुअल ड्रेस, फ्रॉक, जीन्स टॉप या फिर स्कर्ट के साथ मैच कर सकती हैं। ये बैग्स कैरी करने में भी बहुत ही आसान और आरामदायक होते हैं। इन बैग्स को यूनिक लुक देने के लिए इनमें हाथी, घोड़े और चिड़िया के पपेट स्टाइल के डिजाइन बनाये गए हैं।


बैकपैक


New Global Desi Summer 18 accessories Rs 3599


इन दिनों बाजार में बैकपैक खूब छाए हुए हैं। लड़कियों के बीच इनकी बढ़ती डिमांड्स को देखते हुए डिजाइनर इन बैग्स के साथ अलग-अलग तरह के एक्सपेरिमेंट्स करने से भी नहीं चूक रहे हैं। आपको बीच पर घूमने जाना हो या फिर बाइक राइडिंग करनी हो, बैकपैक इनके लिए सबसे परफेक्ट होते हैं। स्पेशियस होने के साथ ही ये आपको देंगे एकदम अलग लुक।


शोल्डर बैग


New Global Desi Summer 18 accessories Rs 3099


शोल्डर बैग्स हर लड़की की पहली पसंद होते हैं। इन्हें जीन्स, सूट, साड़ी जैसे हर आउटफिट्स के साथ कैरी किया जा सकता है। आप चाहे कॉलेज, पार्टी या ऑफिस कही भी हों, ये शोल्डर बैग्स बनाते हैं आपको सबसे अलग।


इस तरह रखें अपने बैग्स का ख्याल


  1. अपने बैग में ज़रूरत से ज्यादा सामान न भरें। ऐसा करने पर बैग भारी तो होता ही है साथ में उसका ओरिजनल लुक भी बिगड़ जाता है।

  2. बैग को घर में धोने की कोशिश न करें। इसके बजाय अगर आप इन्हें ड्राईक्लीन करवाएंगी तो बैग्स की लाइफ लम्बी होगी।

  3. अपने बैग्स को यूं ही किसी भी जगह पर न रख दें। इन्हें साफ़-सुथरी जगह पर ही रखें।

  4. बैग चाहे स्लिंग हो, शोल्डर हो या फिर बैकपैक हो, उन्हें समय-समय पर अंदर से भी उतना ही साफ़ करती रहें जितना की आप बाहर से करती हैं।


ये कुछ आसान से उपाय अपनाकर आप अपने बैग को लम्बे समय तक नया बनाए रख सकती हैं।


Photos by Global Desi  


ये भी पढ़ें


अमेज़न इंडिया फैशन वीक में छाया आॅटम विंटर 2018 कलेक्शन 


अगर आपकी हाइट भी है आलिया की तरह शॉर्ट तो अपनाएं कुछ खास फैशन फंडे


अगर आपकी हाइट भी है आलिया की तरह शॉर्ट तो अपनाएं कुछ खास फैशन फंडे


आपकी वाॅर्डरोब में जरूर होने चाहिए डेनिम के ये नए आउटफिट्स 


 


 


 

Published on Mar 20, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed