अमेज़न इंडिया फैशन वीक में रहा बाॅलीवुड सितारों का जलवा | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Fashion
अमेजन इंडिया फैशन वीक में दूसरे दिन रहा बाॅलीवुड सितारों का जलवा

अमेजन इंडिया फैशन वीक में दूसरे दिन रहा बाॅलीवुड सितारों का जलवा

दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में चल रहे ‘अमेजन इंडिया फैशन वीक ऑटम विंटर 2018’ के दूसरे दिन का समापन भी शानदार तरीके से हुआ। मॉडल्स के साथ कई बॉलीवुड सितारों ने भी रैंप पर अपने जलवे बिखेरे। 'फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ़ इंडिया' द्वारा ऑर्गेनाइज़ किये गए इस शो में दूसरे दिन भी कई बड़े डिजाइनर्स ने अपना ऑटम विंटर 2018 कलेक्शन पेश किया। इन डिज़ाइनर्स में रीना ढाका, करिश्मा दीपा सोंधी, पवन सचदेवा, राहुल सिंह, पल्लवी मोहन व विनीत बहल जैसे नाम शामिल हैं। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन, बिपाशा बासु और रिया चकवर्ती ने शो स्टॉपर बनकर इस शो को और भी ज्यादा शानदार बना दिया।


रीना ढाका 


इंटरनेशनल डिजाइनर रीना ढाका बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी एक जाना-माना नाम हैं। अपने करियर में रीना ढाका कई बड़ी हस्तियों के लिए कपड़े डिजाइन कर चुकी हैं। बॉलीवुड की बात करें तो रीना अब तक दीपिका पादुकोण, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, लारा दत्ता और वाणी कपूर जैसी कई एक्ट्रेसेस के लिए कपडे डिजाइन कर चुकी हैं। ‘अमेज़न इंडिया फैशन वीक ऑटम विंटर 2018’ में भी रीना ने अपने चिर-परिचित अंदाज़ में बेहद खूबसूरत कलेक्शन पेश किया। रीना ढाका के इस खास लेटेस्ट कलेक्शन में शो स्टॉपर बनकर फिल्म 'मेरे डैड की मारुति से' बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री रिया चकवर्ती ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा।


Showstopper Rhea Chakraborty for Rina Dhaka at FDCI AIFW AW 2018 %286%29


करिश्मा दीपा सोंधी


डिजाइनर्स करिश्मा दीपा सोंधी ने अपने खास ऑटम विंटर 2018 कलेक्शन को 'रसभरी' नाम से इस फैशन शो में पेश किया। अपने नए कलेक्शन के ज़रिये करिश्मा दीपा सोंधी ने मॉडर्न इंडियन वुमन की ख़ुशी को ज़ाहिर किया है। इस कलेक्शन में इन्होनें एथनिक और वेस्टर्न वियर की खूबसूरती का भरपूर इस्तेमाल किया। शो में इनके खास कलेक्शन को प्रेजेंट करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बासु ने शो स्टॉपर बनकर करिश्मा दीपा सोंधी का साथ दिया।


Showstopper Bipasha Basu


पवन सचदेवा


दिल्ली के रहने वाले डिजाइनर पवन सचदेवा की डिजाइंस उनकी क्रिएटिव सोच का रिफ्लेक्शन मानी जाती हैं। अपने नए कलेक्शन 'एनिमेट' में भी पवन ने अपनी क्रिएटिविटी का भरपूर इस्तेमाल किया है। पवन के इस खास कलेक्शन को 'प्यार का पंचनामा' सीरीज और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से फेमस हुए कार्तिक आर्यन ने शो स्टॉपर बनकर पेश किया। पवन सचदेवा द्वारा डिजाइन किये गए इस ब्लैक एंड वाइट अंदाज़ में कार्तिक आर्यन बेहद ही स्टाइलिश लगे।


Showstopper Kartik Aryan for Pawan Sachdeva at FDCI AIFW AW 2018 %282%29


राहुल सिंह


अमिताभ बच्चन, जाया बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मनोज बाजपेई और ज़ायद खान जैसे सेलिब्रिटीज के लिए कपडे डिजाइन कर चुके राहुल सिंह फैशन वर्ल्ड में एक जाना-पहचाना नाम हैं। 'सरजिंग ट्राइबल' नाम के अपने इस खास कलेक्शन में राहुल ने अलग-अलग शहरों के स्ट्रीट कल्चर और ट्रेडीशन का खूबसूरती के साथ इस्तेमाल किया।


Rahul Singh


ये भी पढ़ें


अमेज़न इंडिया फैशन वीक में छाया आॅटम विंटर 2018 कलेक्शन 


देखें लैक्मे फैशन वीक में शो स्टॉपर बने इन जानेमाने बॉलीवुड सितारों का जलवा


बॉलीवुड में छाया ऐसा फैशन ट्रेंड, हर कोई हो जाए इन सेलिब्रिटीज का दीवाना


 


 


 


 

Published on Mar 16, 2018
Like button
Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed