अपने बॉयफ्रेंड के साथ खेलें सेक्सी ड्रिंक गेम्स | POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Relationships  >;  Dating
अपने बॉयफ्रेंड के साथ खेलें ये सेक्सी ड्रिंक गेम्स

अपने बॉयफ्रेंड के साथ खेलें ये सेक्सी ड्रिंक गेम्स

क्या आप अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक कदम आगे बढ़ना चाहती हैं? अगर आपको पता नहीं है कि यह कैसे किया जाए तो अब घबराने की ज़रूरत नहीं है! यहां 10 सेक्सी ड्रिंकिंग गेम्स दिए जा रहे हैं, जो आप दोनों को अपनी संकोच दूर करने आैर अपने फनी साइड को दिखाने में मदद करेंगे।


1. मूवी ड्रिंकिंग गेम


यह गेम बहुत आसान है। इसके लिए कोई ऐसी मूवी सिलेक्ट करिए, जो आप दोनों की फेवरिट होने के साथ ही नई भी हो। इस मूवी के दौरान होने वाली संभावित चीजों की लिस्ट बना लीजिए आैर मूवी देखने के दौरान जब ऐसा हो तो एक शॉट ले लें। गेम को थोड़ा मजेदार बनाने के लिए आप चाहें तो कोई डर्टी मूवी देख सकते हैं ताकि आप दोनों ड्रिंक करते हुए अंत तक एक-दूसरे में खोने के लिए रेडी हो जाएं।


1-sexy-drinking-games


2. रशियन रॉले


कुछ शॉट ग्लासेज़ को इकट्ठा कर लें आैर एक गिलास को छोड़कर बाकी सब में पानी भर दें। उस खाली गिलास में अपनी फेवरिट ड्रिंक भरें। इसके बाद गिलासों को मिलाते रहें, जब तक कि आप दोनों को यह न पता चले कि अल्कोहल किसमें है। जिसे भी अल्कोहल शॉट मिले, उसे एक शॉट लेना है आैर एक डेयर परफॉर्म करना है। गेम के आगे बढ़ने के साथ ही अल्कोहल वाले गिलास की संख्या को भी बढ़ाते जाएं


3. स्पिन द बॉटल


आपको यह जानकर आश्चर्य हो रहा होगा कि दो लोग स्पिन द बॉटल गेम कैसे खेलेंगे? हम बताते हैं कैसे।लोगों की जगह सर्कल में सेक्सी फूड आइटम्स रखें। जैसे व्हिप्ड क्रीम, जेल शॉट्स, चॉकलेट आदि। अब बॉटल को स्पिन करें आैर अगर बॉटल आपके पार्टनर की तरफ घूमे तो उसे किस कीजिए। यदि वह किसी सेक्सी ट्रीट की ओर घूमे तो आप उसका इस्तेमाल किसी भी सेक्सी तौर पर करने को तैयार रहिएगा!


 3-sexy-drinking-games


4. स्नेक्स एंड लैडर्स


अपने बचपन के फेवरिट बोर्ड गेम से भी हम ड्रिंकिंग गेम बना सकते हैं। मसलन आप स्नेक्स एंड लैडर्स खेल सकते हैं। बस अंतर यह होगा कि जब भी आपकी या आपके पार्टनर की सीढ़ी पर चढ़ने की बारी आएगी तो वह एक शॉट लेगा आैर जब सांप काटेगा या उसे फिर से गेम की शुरूआत करनी होगी। ऐसे में उसे अपनी ड्रेस से एक पीस स्ट्रिप करना होगा। है न बिल्कुल आसान गेम?


5. डेयर बीयर पॉन्ग


हम सबने क्लासिक बीयर पॉन्ग के बारे में सुना या खेला ही होगा। यहां बीयर पॉन्ग एक ट्विस्ट के साथ खेला जाएगा। बीयर डालकर ग्लासेज़ को टेबल के दोनों किनारों पर ट्राएंगल शेप में रख दें। हर गिलास में बीयर की मात्रा बढ़ती जानी चाहिए। अब आपको अपने पार्टनर के गिलास की तरफ पिंग पॉन्ग बॉल फेंकनी है आैर जिस गिलास में बॉल गिरे या टच हो जाए, उसे उस गिलास से ड्रिंक करना है। ऐसा ही उसे भी आपके साथ करना है। ट्विस्ट यह है कि हर गिलास के नीचे एक डेयर लिखकर रखना है। तो अब आपको आैर आपके पार्टनर को न केवल बीयर पीनी है बल्कि गिलास के नीचे लिखे डेयर को परफॉर्म भी करना है।


5-sexy-drinking-games


6. टू ट्रूथ्स, वन लाइ


आपको आैर आपके पार्टनर को एक-दूसरे को तीन बातें बतानी हैं। इनमें से दो सच होंगी आैर एक झूठ। अगर आपके पार्टनर ने पकड़ लिया कि कौन सा झूठ है तो आपको एक शॉट लेना होगा। अगर नहीं तो वह एक शॉट लेगा। इस तरह से आप दोनों ड्रिंक करते हुए एक-दूसरे के बारे में बहुत कुछ जान भी लेंगे।


7. फ्लिप, सिप, स्ट्रिप


आपको एक सिक्का लेकर उसे फ्लिप करना है। आपके पार्टनर को अनुमान लगाना है कि वह हेड है या टेल। अगर उसने सही बताया तो उसे कुछ नहीं करना है पर अगर उसने गलत बताया तो उसे एक शॉट लेना पड़ेगा। अगर उसने दो बार गलत बताया तो उसे अपनी ड्रेस से एक पीस स्ट्रिप करना है। उसके बाद आपकी बारी है, आपको भी वही करना है। यह शैतानी से भरा मस्ती वाला गेम है, जो आपको पूरी रात सोने नहीं देगा।


7-sexy-drinking-games


8. नेवर हैव आई एवर


इस गेम की शुरूआत आप दोनों में से कोई भी कर सकता है। आप दोनों में से किसी एक को कुछ वाइल्ड कहना है, जो आपने पहले कभी नहीं कहा है। जैसे - मैंने कभी भी किसी सेम सेक्स वाले के साथ सेक्स नहीं किया है। अगर आपके पार्टनर ने ऐसा किया होगा तो वह एक शॉट लेगा। इस तरह से बारी-बारी से कुछ कहना है। अगर आपने वह नहीं किया है जो आपने पार्टनर ने किया है तो आप उससे पूछ सकते हैं कि उसने कैसे किया। है न मजेदार गेम!


9. स्ट्रिपटीज़ डाइस


स्ट्रिपटीज़ तो करें लेकिन सही तरीके से! यह बहुत आसान भी है। एक डाइस लें आैर उसे घुमाएं। अगर ईवन नंबर आया तो आपको ड्रिंक करना है आैर अगर ऑड नंबर आया तो आपको अपनी ड्रेस से एक पीस स्ट्रिप करना है। यह ऐसा गेम है, जिसमें कोई भी विनर या लूज़र नहीं है!


9-sexy-drinking-games


10. बॉडी शॉट्स


डाइस का एक पेयर लें आैर हर नंबर के पास छह बॉडी पार्ट्स आैर शॉट लेने के छह तरीके लिखें। जैसे- लिकिंग इट ऑफ, सिपिंग या सकिंग। डाइस को घुमाकर जानें कि आपको अपने पार्टनर की बॉडी के किस पार्ट से कैसा शॉट लेना है!


यह भी पढ़ें :


बॉयफ्रेंड के साथ नॉटी होने के लिए उससे पूछें ये 15 सवाल

Published on Feb 22, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed