'ससुराल सिमर का' फेम दीपिका और शोएब इब्राहिम जल्द करेंगे शादी| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Wedding  >;  Celebrity Weddings  >;  Television celebrities
देसी स्टाइल में अपनी दुल्हनिया ले जाएंगे ‘प्रेम’, एक हो रहे हैं ‘ससुराल सिमर का’ के दीपिका-शोएब

देसी स्टाइल में अपनी दुल्हनिया ले जाएंगे ‘प्रेम’, एक हो रहे हैं ‘ससुराल सिमर का’ के दीपिका-शोएब

मशहूर टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ से लोकप्रिय हुए शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ जल्द शादी करने वाले हैं। ये दोनों इस टीवी शो में प्रेम और सिमर की मुख्य भूमिकाओं में नज़र आए थे। हाल ही में इन्होंने अपने प्री वेडिंग फोटोशूट में बॉलीवुड मूवी ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के क्लाइमैक्स सीन को रीक्रिएट किया था।


शादी में बॉलीवुड की झलक


दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की मुलाकात टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर 2011 में हुई थी। साथ काम करते हुए दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ी और इन्होंने हमेशा के लिए एक-दूजे का हाथ थामने का फैसला कर लिया। दीपिका मूल रूप से लखनऊ की हैं तो वहीं शोएब भोपाल के हैं। शादी हिन्दू और मुस्लिम रीति-रिवाजों से होगी, जिसमें हल्दी से लेकर निकाह तक की सभी रस्में निभाई जाएंगी। सात फेरे लेने के बाद दोनों निकाह पढ़ेंगे और 26 फरवरी को इंडस्ट्री फ्रेंड्स के लिए मुंबई में रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। हाल ही में दीपिका और शोएब शादी की डेस्टिनेशन तक ट्रेन से गए और रास्ते में इन्होंने जमकर फोटोशूट भी करवाया। सिर्फ इतना ही नहीं, वेन्यू पर पहुंच कर भी दोनों के शूट जारी हैं। इन दोनों का प्री वेडिंग शूट हमें शाह रुख खान और काजोल स्टारर फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की याद दिला रहा है।




 

❤️❤️ #dodilmilrahehain


A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on




 







 

Sunkissed Mornings ❤️❤️❤️ #dodilmilrahehain


A post shared by Dipika (@ms.dipika) on




वैलेंटाइंस वीक में किया था धमाल


दीपिका और शोएब ने शादी से पहले वैलेंटाइंस वीक के हर दिन पर खूब मस्ती की। ‘दो दिल मिल रहे हैं’ के हैशटैग के साथ इन दोनों ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं, जिन्हें इनके फैंस ने खूब पसंद किया। इस मौके पर इन दोनों ने किसी दिन साथ न होने पर एक-दूसरे को खूब मिस किया तो टेडी डे पर दीपिका ने एक टेडी बियर के साथ फोटो डालते हुए लिखा, ‘शोएब, मुझे तुम्हारा रिप्लेसमेंट मिल गया है।’





रोज़ डे पर दोनों भले ही साथ नहीं थे पर वैलेंटाइन डे पर साथ में केक काटकर दीपिका और शोएब ने उन लम्हों की भरपाई ज़रूर कर ली होगी।








‘ससुराल सिमर का’ में पति-पत्नी का किरदार निभाने के बाद ये दोनों डांस रियलिटी शो ‘नच बलिये’ का हिस्सा भी बन चुके हैं। अपने परिवार की मौज़ूदगी में शोएब ने इस रियलिटी शो के सेट पर ही दीपिका को प्रपोज़ किया था।


यह दीपिका कक्कड़ की दूसरी शादी है। बहरहाल, यह अच्छी बात है कि पुरानी यादों को भुलाकर वे नए जीवन की शुरूआत करना चाहती हैं और फैंस के साथ ही हम भी उम्मीद करते हैं कि टीवी की दुनिया का यह हिट कपल असल ज़िंदगी में भी सुपरहिट रहे।

Published on Feb 20, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed