रणवीर सिंह के साथ ‘सिम्बा’ में नजर आ सकती हैं सारा अली खान| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
‘केदारनाथ’ के बजाय पापा सैफ अली खान की उंगली थाम सकती हैं सारा अली खान

‘केदारनाथ’ के बजाय पापा सैफ अली खान की उंगली थाम सकती हैं सारा अली खान

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं। मगर खबरों की मानें तो अब सारा का इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करना मुश्किल है। सब कुछ ठीक रहा तो वे करण जौहर और रणवीर सिंह की आगामी फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत कर सकती हैं।


प्रोडक्शन की लड़ाई में फंसी सारा


कई बड़े बैनर्स की फिल्में ठुकरा कर सारा अली खान प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार थीं। डायरेक्टर अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म फरवरी 2018 तक रिलीज के लिए तैयार थी और निर्माताओं ने इसका सेट बनाने में काफी लागत खर्च की थी। अब खबर आ रही है कि अभिषेक कपूर और प्रेरणा अरोड़ा के आपसी विवाद का असर सारा अली खान की डेब्यू मूवी ‘केदारनाथ’ पर पड़ा है, जिसके कारण इस फिल्म को फिलहाल ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है। पहले खबर आई थी कि करण जौहर अपनी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में सारा को कास्ट करना चाहते थे।


FB Kedarnathh


सैफ कर सकते हैं मदद


यह तो सभी जानते हैं कि करियर के मामले में अभी तक अमृता सिंह ही अपनी बेटी सारा की मदद कर रही थीं। जहां पहले सैफ अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बहुत खुश नहीं थे, वहीं बाद में वे भी साथ देने लगे थे। अब माना जा रहा है कि सैफ अली खान भी अपनी बेटी की मदद करने के लिए आगे आ सकते हैं। बॉलीवुड गलियारों की मानें तो अमृता इस लेटलतीफी के लिए अभिषेक को काफी झिड़क चुकी हैं। वे अपनी बेटी के करियर में किसी भी तरह का नुकसान नहीं चाहती हैं और इसीलिए अब सारा के लिए दूसरे प्रोजेक्ट्स भी देख रही हैं। बॉलीवुड से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि सारा अली खान करण जौहर की फिल्म ‘सिम्बा’ से भी बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। 28 दिसंबर 2018 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।


FB Sara Ali Khan


हम उम्मीद करते हैं कि प्रोडक्शन की यह लड़ाई जल्द खत्म हो और सारा बॉलीवुड में कदम रख सकें। सुशांत सिंह राजपूत इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं पर रणवीर सिंह के साथ भी सारा अली खान का डेब्यू उतना ही महत्व रखेगा। ऑल द बेस्ट सारा!

Published on Feb 19, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed