इस बार गोवा के ग्रैंड हयात में मचाएं होली का धमाल| POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Travel  >  Festival
गोवा के ग्रैंड हयात में ग्रैंड पार्टी के साथ मनाएं होली और मचाएं रंगों का धमाल

गोवा के ग्रैंड हयात में ग्रैंड पार्टी के साथ मनाएं होली और मचाएं रंगों का धमाल

 


होली हमारे देश का मौज मस्ती भरा ऐसा त्योहार है जब सभी धर्मों और जातियों के लोग मिलजुल कर रंगों से खेलते हैं और सारे द्वेष भूलकर होली मनाते हैं। होली मनाने का अपना अलग ही मजा है और आप होली कई तरह से मना सकते हैं। अगर आप इस बार कहीं बाहर जाकर होली मनाने का कार्यक्रम बना रहे हैं तो आप गोवा जाकर होली की ग्रैंड मस्ती में शामिल होकर जरूर देखें। पिछले दो सालों की तरह इस बार भी गोवा के ग्रैंड हयात होटल ने अपने यहां ग्रैंड होली पार्टी का आयोजन किया है।


अगर आप चाहते हैं कि इस बार की होली कुछ एक्स्ट्रा स्पेशल हो तो गोवा जाकर आप अपनी होली में अतिरिक्त रंगों को जोड़ सकते हैं। होली की एक ऐसी यादगार पार्टी को एन्जॉय कर सकते हैं जिसमें वह सबकुछ होगा  जो आपको पसंद है, जैसे आपके पसंदीदा खाना-पीना, बॉलीवुड म्यूजिक और खूब सारे रंग।


ग्रैंड हयात में होली का सेलिब्रेशन दो मार्च के दिन सुबह 11 बजे से शुरू होगा, जहां मौजूद सभी लोग बिना पानी और पर्यावरण के लिए अच्छे यानि ऑर्गेनिक रंगों से होली का धमाल करेंगे।


Grand Holi Party


मौज मस्ती से भरा लॉन्ग वीकेंड मनाने के लिए गोवा की सबसे बड़ी पार्टी में शामिल होकर बॉलीवुड के पॉपुलर गीत- संगीत पर डांस करने को तैयार हो जाइये और खुद को अपनी पसंदीदा चाट, ठंडाई, रोल्स, कबाब, पकौड़े और ढेर सारी जायकेदार मिठाइयों की ट्रीट दीजिये।


ग्रैंड हयात  होटल ने अपने इस सेलिब्रेशन में पर्यावरण का पूरा ध्यान रखा है, जहां रंगों का यह कार्निवाल ऑर्गेनिक कलर्स के साथ मनाया जाएगा। इसके अलावा इस सेलिब्रेशन की खास बात यह भी है कि यहां यह कलरफुल फेस्टिवल बिना केमिकल्स और हमारे सबसे बड़े नेचुरल रिसोर्स पानी की बर्बादी के बिना खेला जाएगा। इस रिज़ोर्ट में न सिर्फ सभी गेस्ट के साथ होली के सच्चे धमाल का आनंद लिया जाएगा, बल्कि केयर एंड कंपैशन फाउंडेशन के बच्चों और यहां के एसोसिएट्स भी होली के इस धमाल में हिस्सा लेंगे।


अपने परिवार और प्रिय जनों के साथ यहां आकर आप अपनी होली को हमेशा के लिए यादगार बना सकते हैं, क्योंकि ऐसा अनुभव आपने कभी नहीं किया होगा।


इन्हें भी देखें - 





Published on Feb 20, 2018
Like button
1 Like
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed