मिस इंडिया कॉन्टेस्ट की मेंटर होंगी बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Bollywood
मिस इंडिया 2018 कॉन्टेस्ट की मेंटर थीं बॉलीवुड की ये 4 एक्ट्रेस

मिस इंडिया 2018 कॉन्टेस्ट की मेंटर थीं बॉलीवुड की ये 4 एक्ट्रेस

'मिस इंडिया' 2018 के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। हर साल की तरह इस बार भी भारत के हर राज्य की सुंदरियां फाइनल राउंड में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी। इस बार की 4 सेलिब्रिटी मेंटर्स में से 2 नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी में भी नज़र आएंगी।


मिस इंडिया कॉन्टेस्ट का फॉरमैट


भारत में हर साल आयोजित होने वाले मिस इंडिया कॉन्टेस्ट का यह 55वां संस्करण है। इस कॉन्टेस्ट से देश की उन ब्यूटी क्वीन्स को एक प्लेटफॉर्म प्रदान किया जाता है, जिनमें देश को लीड करने का जज्बा हो और दुनिया में अपने देश का प्रतिनिधित्व करने की क्षमता भी हो। इस कॉन्टेस्ट की विनर्स आगे जाकर मिस वर्ल्ड व दूसरे अंतर्राष्ट्रीय ब्यूटी कॉन्टेस्ट में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करवाती हैं। हर साल की तरह इस साल भी भारत के हर राज्य में एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट का आयोजन किया जाएगा, जिसमें जीतने वाली सुंदरियां फाइनल राउंड में अपने राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी और वहां नेशनल विनर को क्राउन पहनाया जाएगा।


हर ज़ोन को मिला सेलिब्रिटी मेंटर


देश के हर ज़ोन को एक-एक सेलिब्रिटी मेंटर दिया गया है। इनकी ज़िम्मेदारी होती है कि वे उस ज़ोन के बेस्ट टैलेंट को ढूंढ कर अपने अनुभवों व विशेषज्ञता से उसे ट्रेन करें। इस बार यह ज़िम्मेदारी नेहा धूपिया, रकुल प्रीत सिंह, पूजा हेगड़े और पूजा चोपड़ा में बांटी गई है।


नॉर्थ की कमान संभालेंगी नेहा धूपिया


मिस इंडिया 2002 की विजेता, बॉलीवुड एक्ट्रेस और टॉक शो होस्ट नेहा धूपिया देश के नॉर्थ ज़ोन की ब्यूटी क्वीन्स को गाइड करेंगी। साल 2017 में भी नेहा नॉर्थ ज़ोन की मेंटर थीं और हरियाणा की मानुषी छिल्लर को इन्होंने ही ट्रेन किया था।





साउथ की गाइड बनेंगी रकुल प्रीत सिंह


जानी-मानी मॉडल और तमिल, बॉलीवुड व कन्नड़ मूवीज की एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह साउथ ज़ोन की ब्यूटी क्वीन्स को ट्रेन करेंगी। फिल्म किक 2 से बॉलीवुड में पहचान बनाने वाली रकुल जल्द ही नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी में भी नज़र आएंगी।





वेस्ट की ट्रेनर होंगी पूजा हेगड़े


इंडियन मॉडल और एक्ट्रेस पूजा हेगड़े को तेलुगु और बॉलीवुड की फिल्मों के लिए जाना जाता है। वे मिस इंडिया 2018 कॉन्टेस्ट में वेस्ट ज़ोन की कंटेस्टेंट्स को गाइड करेंगी। वे मोहनजोदड़ो फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ काम कर चुकी हैं।





ईस्ट की मेंटर बनेंगी पूजा चोपड़ा


मिस इंडिया 2009 पूजा चोपड़ा 8 नेशनल और इंटरनेशनल टाइटल्स जीत चुकी हैं। वे फैशन, हीरोइन और कमांडो जैसी फिल्मों में नज़र आई थीं। इनको ईस्ट ज़ोन की ज़िम्मेदारी सौंपी गई है। पूजा की अगली फिल्म अय्यारी जल्द ही रिलीज होने वाली है।





मिस इंडिया 2017 की विनर मानुषी छिल्लर ने नेशनल लेवल का यह कॉन्टेस्ट जीतने के बाद मिस वर्ल्ड कॉन्टेस्ट में देश का प्रतिनिधित्व कर ताज अपने नाम किया था।

Published on Feb 15, 2018
Like button
3 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed