‘अर्जुन पटियाला’ के लिए डायरेक्टर बनीं कृति सेनन, ‘चूचे’ के साथ करेंगी धमाल

‘अर्जुन पटियाला’ के लिए डायरेक्टर बनीं कृति सेनन, ‘चूचे’ के साथ करेंगी धमाल

बॉलीवुड में इस समय छोटे शहरों की पृष्ठभूमि पर बनी कॉमेडी मूवीज का दौर चल रहा है। ‘तनु वेड्स मनु’, ‘बरेली की बर्फी’ और ‘शादी में ज़रूर आना’ जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराने के साथ ही फैंस के दिलों में भी अपनी छाप छोड़ी है। अब इसी लिस्ट में ‘बरेली की बर्फी’ फेम कृति सेनन की नई फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ भी जल्द शामिल होने वाली है।


कृति की बदली भूमिका


कृति सेनन आजकल अपनी नई फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ दिलजीत दोसांझ भी मुख्य भूमिका निभाएंगे। ‘अर्जुन पटियाला’ में कृति एक पत्रकार के रोल में नज़र आएंगी तो वहीं दिलजीत पुलिसवाले की भूमिका में जंचेंगे।





इस फिल्म की शूटिंग चंडीगढ़ में शुरू की जा चुकी है और इन बॉलीवुड स्टार्स के इंस्टाग्राम पोस्ट देखकर लग रहा है कि वे इसकी शूटिंग को काफी एंजॉय कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस के तौर पर हम कृति सेनन की एक्टिंग स्किल्स से तो वाकिफ हैं ही, अब सेट से जारी हुई तस्वीरों से पता चल रहा है कि उनके अंदर निर्देशन के गुण भी हैं। शूट के पहले दिन जब उनका कोई सीन नहीं था तो उन्होंने निर्देशन में हाथ आज़मा लिया।








मस्ती की सजेगी महफिल


फिल्म ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ में चूचे का किरदार निभाकर लोकप्रिय हुए वरुण शर्मा ‘अर्जुन पटियाला’ में कृति और दिलजीत के साथ धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। रोहित जुगराज के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स टी-सीरीज के भूषण कुमार और मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान हैं। सेट से आ रही खबरों की मानें तो दिलजीत, कृति और वरुण शर्मा की कॉमिक टाइमिंग गजब की है और सेट पर मौजूद लोग उनकी एक्टिंग देखकर हंसते रह जाते हैं। मैडॉक फिल्म्स के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं।







 

Punjabbbb It is!!❤️ @kritisanon @sharadakarki @sandeep_leyzell #ArjunPatiala


A post shared by Varun Sharma (@fukravarun) on




13 सितंबर 2018 को ‘अर्जुन पटियाला’ दर्शकों को हंसाने के लिए बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी।