बॉयफ्रेंड के साथ खेलें ये 11 फनी एंड सेक्सी गेम्स| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Relationships  >;  Dating
बॉयफ्रेंड के साथ खेलें ये 11 फनी आैर सेक्सी टेक्स्ट गेम्स

बॉयफ्रेंड के साथ खेलें ये 11 फनी आैर सेक्सी टेक्स्ट गेम्स

रिश्ते में एक समय ऐसा आता है जब टेक्सटिंग बोरिंग लगने लगती है। एक सी बातचीत टर्न ऑफ जैसी हो जाती है। समय आ गया है कि अब आप अपनी नॉर्मल टेक्सटिंग बातचीत को छोड़कर कुछ मस्ती करें! हम 11 ऐसे फनी और सेक्सी टेक्स्ट गेम्स लेकर आए हैं, जो आपको आैर आपके बॉयफ्रेंड को कनेक्ट करने, हंसाने आैर गर्माहट लाने में मदद करेंगे।


1. खाली जगह भरो


यह गेम बहुत आसान है, आपको अपने बॉयफ्रेंड को एक अधूरी लाइन मैसेज करनी है आैर उसे उस लाइन को पूरा करना है। फिर उसकी बारी आएगी, वह आपको आधी लाइन भेजेगा आैर आप उसे पूरा करेंगी। कुछ सेक्सी लिखें जैसे - यू लव इट व्हेन आई... या आई लुक द क्यूटेस्ट व्हेन आई...। यह आसान आैर मजेदार है, साथ ही आप दोनों की कंपैटिबिलिटी भी बताएगा कि आप दोनों किस तरह से एक-दूसरे की अधूरी लाइन को पूरा करते हैं।


 1-texting-games


2. ट्रूथ एंड डेयर


हम सबको ट्रूथ एंड डेयर के नियम पता हैं। ट्रूथ एंड डेयर को टेक्स्ट करना भी अलग नहीं है। बल्कि, यह कमाल का हो सकता है, खासकर तब, जब आप अपने बॉयफ्रेंड से कुछ समय से नहीं मिली हैं। आप ऐसे सवाल पूछें, जिसका जवाब उसे ईमानदारी से देना है या फिर उसे कुछ करने के लिए डेयर दें आैर फिर उसे वह करते हुए अपनी पिक्चर भेजनी होगी। यदि आपका मन हो तो वीडियो भी मंगवा सकती हैं।


3. क्या तुम करोगे


यह पुराना गेम है लेकिन इसको खेलना हमेशा से मजेदार रहा है! आपको अपने पार्टनर को दो चॉइस देनी हैं आैर उसे उसमें से एक चुनना है। नॉटी टाइप के सवाल पूछें, जैसे- तुम्हें सिर्फ बेड पर सेक्स करना पसंद है या बेडरूम के बाहर भी सेक्स करना पसंद है? इस तरह से आप उसके डर्टियर साइड को जान पाएंगी।


 3-texting-games


4. सेलिब्रिटी फ्रेंडशिप


यह एक मजेदार गेम है, जिसे आप रोलप्ले का टेक्स्ट वर्जन कह सकते हैं। इसमें आप दोनों को खुद को सेलिब्रिटी मानते हुए ऐसी सिचुएशन क्रिएट करनी होगी, जिसमें आप दोनों को उस सेलिब्रिटी की तरह से एक्ट करना होगा। आप चाहें तो इसमें वेरिएशन लाकर सेलिब्रिटी की जगह किसी कैरेक्टर की तरह एक्ट कर सकती हैं। विश्वास कीजिए, इस गेम से आप अपने बॉयफ्रेंड को परफेक्ट तरह से फैंटेसी मैन में बदल पाएंगी, जिसके आपने कभी सपने देखे होंगे।


5. 20 सवाल


इस गेम के नियम हैं कि आपके पार्टनर को किसी भी एक चीज, जगह या व्यक्ति के बारे में सोचना है आैर आपको 20 सवालों के अंदर उसके बारे में अनुमान लगाना है। आप खुद यह तय कर सकते हैं या इस गेम के आसान वर्जन को करते हुए एक-दूसरे को 20 सवाल पूछने के मौके देने हैं, जिनके जवाब आपको ईमानदारी आैर सच्चाई से देने होंगे।


 5-texting-games


6. कहानी बनाना


आपमें से एक को कहानी की शुरूआत करनी है आैर अगले को वही कहानी आगे बढ़ानी है। फिर आपकी बारी आएगी आैर आप कहानी आगे बढ़ाएंगी। हमारी सलाह यह है कि मस्ती आैर हॉटनेस लाने के लिए आपको कहानी को थोड़ा शरारती अंदाज में आगे बढ़ाना है। याद रखिए कि आप दोनों को सिर्फ 20 मौके मिलेंगे, अंत में कहानी को खत्म भी करना है!


7. टेक्स्ट स्ट्रिप पोकर


दरअसल यह बिना पोकर का स्ट्रिप पोकर है। इसकी शुरूआत के लिए आप दोनों को यह जानना होगा कि आपने कितने कपड़े पहने हैं। इसके बाद आप दोनों को अपने रिश्ते के बारे में सवाल पूछने का मौका मिलेगा आैर जो गलत होगा, उसे अपने कपड़े का एक आयटम निकालना होगा आैर प्रूफ के तौर पर एक पिक्चर भेजनी होगी। यदि आपको पिक्चर भेजने वाला आइडिया पसंद नहीं आया तो आप सिर्फ यह भी बता सकते हैं कि आपने कौन सा कपड़ा उतारा। यह भी कमाल का आइडिया है!


 7-texting-games


8. इमोजी ट्रांसलेशन


इमोजी कमाल के होते हैं! इनमें से कुछ बिना अर्थ वाले लगते हैं लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि इन्हें एक साथ लगाने से कमाल हो जाता है। आपको कुछ इमोजी को एक साथ लेना है आैर आपके बॉयफ्रेंड को अनुमान लगाना है कि आप क्या कहना चाह रही हैं। सुनकर ही मजा आ रहा है तो सोचिए करने में कितना मजा आएगा! लेकिन इसकी शुरूआत करने से पहले आपको इमोजी के अर्थ जानने होंगे।


9. एब्रिविएशन्स


यह आसान है। आप जो भी कहेंगी, आपके बॉयफ्रेंड को अनुमान लगाना है। उदाहरण के लिए- यदि आप आई एम ईटिंग कहना चाह रही हैं तो सिर्फ आईएई बोलिए। यह तो सिर्फ उदाहरण है, इसे इतना आसान मत बनाइए। इसे सेक्सियर बनाइए आैर देखिए कि वह आपकी नॉटी बातों को समझ पा रहा है या नहीं!


 9-texting-games


10. व्हेयर आई एम


इस गेम से आप दोनों का ढेर सारा एंटरटेनमेंट होगा! इस गेम को खेलते समय आपको एक जगह के बारे में बताना होगा आैर उसे यह अनुमान लगाना है कि आप वहां हैं या नहीं। आप चाहें तो उन जगहों का भी चयन कर सकती हैं, जो आप दोनों के लिए खास हैं या अपनी फैंटेसी बताकर उसे कुछ संकेत दे सकती हैं।


11. नेवर हैव आई एवर


जी हां, यह एक ड्रिंकिंग गेम है लेकिन आप इसे टेक्स्ट के साथ किसी भी दिन में खेल सकते हैं। पार्टनर के सारे सीक्रेट्स जानने का यह बेहतरीन आइडिया है। इस गेम के नियम बिल्कुल आसान हैं, आपको एक लाइन बोलनी है, जैसे- मैंने कभी भी किसी को किस नहीं किया है आैर आपके बॉयफ्रेंड को - किया है या नहीं किया है बोलना है। आपने जो बोला है, वह उसका उल्टा बोलता है तो वह एक पॉइंट लूज करेगा आैर फिर खेलने की उसकी बारी होगी।


11-texting-games

Published on Feb 23, 2018
Like button
3 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed