अनुष्का शर्मा पर मंडराया यह किस ‘परी’ का साया| POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Entertainment  >  Celebrity gossip
अनुष्का शर्मा पर मंडरा रहा है किसी का साया, खून की होली खेलेगी यह ‘परी’

अनुष्का शर्मा पर मंडरा रहा है किसी का साया, खून की होली खेलेगी यह ‘परी’

बॉलीवुड में काफी समय से ऐसी भूतिया फिल्म नहीं बनी थी, जिसका दर्शकों को तहेदिल से इंतज़ार हो। अनुष्का शर्मा स्टारर हॉरर फिल्म ‘परी’ का ट्रेलर देखकर समझ में आ रहा है कि यह फिल्म वाकई बेहद डरावनी है।


रिलीज हुआ ‘परी’ का ट्रेलर


अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘परी’ के कई टीजर रिलीज करने के बाद आज आखिरकार अनुष्का शर्मा ने इसका ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। जैसा कि बार-बार कहा जा रहा है कि यह भयानक परी किसी परिकथा की परी जैसी नहीं है, ट्रेलर देखकर यह बात वाकई साबित भी हो गई। ‘परी’ का ट्रेलर रिलीज करते हुए अनुष्का ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा, ‘इस होली यह शैतान बाहर निकलकर खेलने आया है’। इस फिल्म में अनुष्का का लुक बिल्कुल हटकर है।





मंडरा रहा है कोई साया


फिल्म ‘परी’ के ट्रेलर में अनुष्का शर्मा कई जगहों पर बेहद डरी हुई सी नजर आ रही हैं। उन्हें बार-बार लगता है कि जैसे कोई आदमी उन्हें मारना चाहता है। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि शायद वे किसी भूत के चंगुल में फंसी हुई हैं या हो सकता है कि उन्हें इन बातों का सिर्फ वहम ही हो। ट्रेलर में उनके पति को भी समझाया जा रहा है कि वे उनके लायक नहीं हैं पर फिर भी वह अनुष्का का साथ देने की कोशिश करता है। इतना तो तय है कि अनुष्का के चेहरे व आंखों से टपकता खून सिनेमाघरों में दर्शकों को डराने में कामयाब हो जाएगा।

Subscribe to POPxoTV

प्रयोग कर रही हैं अनुष्का


रोमैंटिक और ड्रामा बेस्ड फिल्में करने के साथ ही अनुष्का अब हॉरर और थ्रिलर मूवीज में भी अपनी अदाकारी का परचम लहरा रही हैं। ‘परी’ से पहले वे ‘फिल्लौरी’ में भी भूतनी का किरदार निभा चुकी हैं पर उस फिल्म में उनकी भूमिका डरावनी नहीं थी। जिस तरह से अनुष्का अपने फैंस को चौंकाने में लगी हुई हैं, उसी तरह से दर्शक भी उन्हें ‘परी’, ‘सुई धागा’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में अलग-अलग किरदारों में देखने को बेताब हैं। ‘परी’ में उनके साथ परमब्रता चटर्जी, रजत कपूर और रिताबिहारी चक्रवर्ती मुख्य भूमिकाओं में हैं।





विराट कोहली भी अपनी वाइफ अनुष्का को इस भयानक अवतार में देखने के लिए काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं।





2 मार्च 2018 को होली के मौके पर ‘परी’ ने तो दर्शकों के साथ खून की होली खेलने की पूरी तैयारी कर ली है। क्या आप भी उनका साथ देने के लिए हैं तैयार?

Published on Feb 15, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed