पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा ने कुछ यूं मनाया रोज डे| POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Celebrity gossip
बिग बॉस 11 के घर से बाहर आकर बंदगी-पुनीश मना रहे हैं वैलेंटाइन वीक

बिग बॉस 11 के घर से बाहर आकर बंदगी-पुनीश मना रहे हैं वैलेंटाइन वीक

बिग बॉस का घर अब जोड़ियां बनाने के लिए भी जाना जाएगा। सुयश राय और किश्वर मर्चेंट के बाद अब बिग बॉस 11 के दो कंटेस्टेंट्स बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा भी एक-दूजे के हो रहे हैं। हाल ही में उन्होंने काफी स्टाइल से रोज डे मनाया।


बिग बॉस ने बनाई यह जोड़ी


बिग बॉस 11 के दौरान ही बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा ने कई बार बातों-बातों में अपने एक साथ होने का इशारा दिया था। वे दोनों ऑनस्क्रीन भी अपने प्यार का इज़हार कर चुके थे। उसके बावजूद लोगों को शो के खत्म होने के बाद भी उनके साथ होने पर शक था। वैलेंटाइन वीक की शुरूआत हो चुकी है और यह इस सेलिब्रिटी कपल का पहला वैलेंटाइन डे है। ऐसे में रोज डे के साथ ये इस खुशनुमा हफ्ते के सफर पर कदम बढ़ा चुके हैं। रोज डे के खास मौके पर अपनी फोटो शेयर कर उन्होंने अपने साथ होने का सबूत भी दे दिया।




 

Tu meri girlfriend ??? Na na na 😝


A post shared by Bandgi Kalra ❤ (@bandagikalra_) on




रोज डे पर छाया इनका जलवा


बंदगी और पुनीश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रोज डे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जिनमें दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इस फोटो में इन दोनों के हाथों में गुलाब के फूल साफ नजर आ रहे हैं। सिर्फ गुलाब ही नहीं, बंदगी कालरा के हाथ में तो एक पोस्टर भी दिख रहा है, जिस पर लिखा है - ‘तू मेरी गर्लफ्रेंड’। हो सकता है कि उनके बॉयफ्रेंड पुनीश शर्मा ने पंजाबी सिंगर जे स्टार का गाना ‘तू मेरी गर्लफ्रेंड’ डेडिकेट करते हुए यह पोस्टर भी बंदगी को दिया हो। फोटो के बैकग्राउंड में हार्ट शेप वाले गुब्बारे सजे दिख रहे हैं।





खबरों पर लगा विराम


रोज डे की इन तस्वीरों को देखकर उन अफवाहों पर विराम लग गया है, जिनमें कहा जा रहा था कि बिग बॉस के घर से निकलते ही दोनों अलग हो सकते हैं। हालिया आई खबरों के मुताबिक, ये दोनों इस बीच कहीं छुट्टियां मनाने भी गए थे। इन दोनों ने बिग बॉस 11 के ग्रैंड फिनाले पर अपनी डांस परफॉर्मेंस से फैंस को मंत्रमुग्ध कर दिया था। बीच में खबर आई थी कि पुनीश और बंदगी लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं मगर दोनों ने साथ रहने वाली बात पर साफ इनकार करते हुए इन अफवाहों का खंडन कर दिया था।




 

Where are we 😝✈️???? @puneesh4353


A post shared by Bandgi Kalra ❤ (@bandagikalra_) on




पुनीश और बंदगी की ये नजदीकियां और प्यार देखकर इनके फैंस ज़रूर बहुत खुश होंगे। हम उम्मीद करते हैं कि प्यार के इस मौसम, यानी कि वैलेंटाइन वीक के मौके पर इनका प्यार परवान चढ़ता जाए।

Published on Feb 8, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed