फिल्म परी में अनुष्का शर्मा का भयानक अंदाज़| POPxo Hindi | POPxo
Home  >  Lifestyle  >  Entertainment  >  Celebrity gossip
शादी के बाद यह कैसी हालत हो गई अनुष्का शर्मा की, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप भी

शादी के बाद यह कैसी हालत हो गई अनुष्का शर्मा की, वीडियो देखकर चौंक जाएंगे आप भी

अनुष्का शर्मा का हनीमून पीरियड खत्म हो चुका है। वे शाह रुख खान के साथ अपनी अपकमिंग मूवी ‘जीरो’ की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका से वापस आ चुकी हैं। शाह रुख खान एंड टीम ने उनके खास स्वागत के लिए अनुष्का की वैनिटी वैन को फूलों और विराट व उनकी तस्वीरों से सजाया था। अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उसकी तस्वीरें भी शेयर की थीं। अब हाल ही में उन्होंने अपने अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे।


खून की होली खेलेंगी अनुष्का


अपनी शादी व रिसेप्शन की फोटोज़ में अनुष्का शर्मा बेहद खुश व चहकती हुई नज़र आ रही हैं, ऐसे में उनको इस हालत में देखना किसी शॉक से कम नहीं है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे काफी डरावनी लग रही हैं। 10 सेकंड के इस वीडियो में उनके चेहरे पर निशान नज़र आ रहे हैं और उनके गाल धीरे-धीरे फटते जा रहे हैं, जिनसे खून भी निकल रहा है। दरअसल, अनुष्का ने यह खतरनाक गेटअप अपनी मूवी ‘परी’ के लिए अपनाया है।





Sweet dreams guys...... #HoliWithPari


A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on




डराने के लिए तैयार हैं अनुष्का


अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ उनके प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ की तीसरी फिल्म है। इससे पहले वे एन एच 10 और फिल्लौरी जैसी फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी हैं। पहले यह फिल्म 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी पर किसी और फिल्म के साथ क्लैश होने से बचने के लिए इसकी रिलीज़ डेट को आगे खिसकाकर 2 मार्च कर दिया गया। अब यह फिल्म होली के मौके पर दर्शकों को एंटरटेन करेगी। इस फिल्म में इनका साथ देंगे परमब्रता चटर्जी, जो फिल्म ‘कहानी’ में विद्या बालन के साथ नज़र आए थे।


 f97d2d0e-727f-11e6-afc2-14e084056c80


फिल्म में अनुष्का शर्मा का ऐसा लुक देखकर साफ पता चल रहा है कि उन्होंने दर्शकों को डराने की पूरी तैयारी कर ली है।

Published on Jan 10, 2018
Like button
2 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed