tanishq

तनिश्क ने रिवाह के नाम से लाॅन्च की स्पेशल डायमंड वेडिंग ज्यूलरी

Richa Kulshrestha

Senior Editor, Hindi

भारत के एक बड़े ज्यूलरी ब्रांड तनिष्क ने वेडिंग सब ब्रांड रिवाह को लॉन्च किया है, जो तनिश्क की परंपरागत कारीगरी वाली रेंज, रिवाज़ और शादी के पवित्र बंधन विवाह के संगम से बना है। इसके तहत तनिष्क ने अब प्रत्येक भारतीय दुल्हन के लिए रिवाह डायमंड वेडिंग ज्यूलरी की रेंज पेश करने की घोषणा की है। दुल्हनों की बदलती पसंद उन्हें अब डायमंड ज्यूलरी के करीब ला रही है और वे अपने जीवन के इस बेहद खास अवसर पर इसे पहनना चाहती हैं। तनिष्क का लक्ष्य अपने इस कलेक्शन के साथ उन्हें डिजाइनों के भरपूर विकल्प उपलब्ध कराना है।


502780DKPABA32


तनिश्क का मानना है कि प्रत्येक दुल्हन को अपने इस बेहद खास दिन पर सबसे खूबसूरत दिखने का हक है और यह डायमंड कलेक्शन अपने चोकर्स, गुलबंद और हैरम सेट्स के जरिए उसे सबसे खास महसूस करने का अवसर देता है। तनिष्क के सभी स्टोरों पर उपलब्ध रिवाह कलेक्शन के तहत ज्यूलरी की रेंज 1 लाख रुपये से शुरू होती है।


502780NMNAAA32


तनिष्क का नवीनतम सब-ंब्रांड पेश करने के बारे में टाइटन कंपनी लिमिटेड के ज्यूलरी डिविजन (रिटेल एवं मार्केटिंग) के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट संदीप कुल्हाली ने कहा, ’’हमें अहसास हुआ कि अब शादी- ब्याह का मतलब सिर्फ सोना खरीदने तक सीमित नहीं रह गया है। आधुनिक भारतीय दुल्हनों की पसंद एवं प्राथमिकता बदल रही है। और हमें यह सेगमेंट पेश करने की जरूरत महसूस हुई। इसके बाद हमने अपनी रिवाह दुल्हनों को डायमंड ज्यूलरी के कलेक्शन में से चुनने का विकल्प पेश किया। हम देश भर में दुल्हनों की पसंद के अनुरूप ज्यूलरी उपलब्ध कराकर और उनकी विकसित होती पसंद का जश्न मनाकर बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं। इस नई पेशकश में इस श्रेणी के सबसे बेहतरीन डिजाइन डायरेक्शन है और यह सिर्फ दुल्हन की नहीं बल्कि तनिश्क की नई यात्रा का भी प्रतीक है।’’


502780DNIABA32


रिवाह डायमंड वेडिंग ज्यूलरी कलेक्शन ब्रांड के बड़े एवं लगातार विस्तार कर रहे रिटेल नेटवर्क पर उपलब्ध होगा, जिसके तहत अभी 228 स्टोर हैं। तनिश्क दुल्हनों की पहली पसंद है और यह दुल्हनों के लिए सबसे बेहतरीन ज्यूलरी उपलब्ध कराने के अपने वादे पर खरा उतरने के लिए ब्रांड ने तनिश्क वेडिंग प्राॅमिज़ेज़ किए हैं। मूल्यवान पत्थरों पर 100 फीसदी बाईबैक - हम डायमंड, पोल्की और रंगीन पत्थरों पर 100 फीसदी बाईबैक देते हैं। अब आप निवेश पर रिटर्न की चिंता किए बिना दुल्हन को रानी हार दे सकते हैं।”


इसे भी देखें- 

Subscribe to POPxoTV
Published on Dec 21, 2017
Save
2
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Trending Now
Subscribe to POPxo Buzz
2