लड़कियों के सीक्रेट्स

लड़कियां अपने मम्मी-पापा को नहीं बतातीं ये सीक्रेट बातें

Richa Kulshrestha

Senior Editor, Hindi

लड़कियां जितनी ज्यादा भावुक होती हैं, उतनी ही अपने मम्मी-पापा से अटैच्ड भी होती हैं। लेकिन आजकल के समय में जेनरेशन गैप भी काफी बढ़ता जा रहा है। नई जेनरेशन को माता-पिता की टोकाटाकी बिलकुल भी पसंद नहीं होती और साथ ही दोनों जेनरेशन में विचारों का भी खासा फर्क होता है। ऐसे में न चाहते हुए भी माता-पिता और बेटी के बीच कुछ ऐसी बातें हो ही जाती हैं, जिससे ज्यादातर लड़कियां अपने मन की बातें अपने मम्मी-पापा को नहीं बतातीं, इनमें से कुछ लड़कियों के सीक्रेट्स हम यहां शेयर कर रहे हैं...





  1. मैं आपसे चाहे जितना भी लड़ाई कर लूं, लेकिन आपके बिना नहीं जी सकती। Girls Secrets1

  2. मैं आपको कितना प्यार करती हूं, बता नहीं सकती। मेरे वॉलेट में आप दोनों का फोटो भी है।

  3. जितना आप मुझे जो और जितना समझती हैं, मैं उससे कहीं ज्यादा आगे हूं। वो तो मुझे आपके अजीब बिहेवियर के साथ एडजस्ट करना पड़ता है, वो भी सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं आपको हर्ट नहीं करना चाहती।

  4. आपकी सारे रूल्स मुझे ऑर्थोडॉक्स लगते हैं, जैसे रात में फोन पर किसी से बात नहीं करो, रात में अकेले कहीं मत जाओ, फोन का पासवर्ड बताओ, अनजान लड़कों से दोस्ती मत करो, बड़े लोगों से बहस मत करो आदि..आदि। 

  5. जिन बातों की कोई वजह नहीं हो, ऐसी बातें मेरी समझ में नहीं आतीं (आप ऐसी बहुत सी बातें करने को कहते हैं और पूछने पर आपके पास कोई वजह नहीं होती) और कभी- कभी आपकी बातें बहुत फनी होती हैं। Girls Secrets2 




  6. मेरे फोन का कोई पासवर्ड नहीं है, यह तो सिर्फ फोनलॉक पासवर्ड की इमेज है। और यह सिर्फ एक स्वाइप से ही खुल जाता है। हालांकि मुझे पता है कि आपने कभी मेरे पीछे मेरे फोन को चेक करने की कोशिश नहीं की है।

  7. आपको लगता है कि मेरे दोस्त ही मेरे लिए सबकुछ हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। आप लोग चाहे जैसे भी हैं, मेरे दोस्तों ही नहीं, दुनिया में सबसे ज्यादा इंपोर्टेंट हैं और हमेशा रहेंगे।

  8. मैंने कई बार आपके नाम पर अपने रिपोर्टकार्ड्स, डायरी और चेक पर साइन किये हैं।

  9. मुझे म्यूज़िक में आपका टेस्ट और आपका रेसिज़्म पसंद नहीं है।

  10. मैं आपके सभी रिश्तेदारों से हेट करती हूं, और मुझे आपके साथ शादियों और रिश्तेदारों के यहां जाना बिलकुल पसंद नहीं है।

  11. मैं देर रात तक जागती हूं, आपको लगता है कि मैं पढ़ रही हूं, लेकिन पढ़ने की जगह मैं मूवीज़ देखती हूं, या फिर दोस्तों से चैटिंग।  Girls Secrets3

  12. आपको मेरे ज्यादा पढ़ाई न करने पर चिंता होती है तो मुझे खुशी होती है, क्योंकि मुझे लोगों का बच्चों को उनकी पढ़ाई और मार्क्स की कसौटी पर तौलना पसंद नहीं है। मैं आपसे छिप-छिपकर बाथरूम में पढ़ती हूं।

  13. मैं खुद को उन लोगों से वैलिडेट नहीं करती, जो मुझे पसंद करते हैं, इसलिए मुझे तब कोई फिक्र नहीं होती जब आप मुझे मेरे एंटीसोशल बिहेवियर के बारे में चिंता करते हैं।




  14. मैं अपनी शादी पर आपको एक रुपया भी खर्च नहीं करने दूंगी (अगर मैंने शादी की) और शादी का सारा खर्च मैं खुद करूंगी।

  15. मैं परिवार बढ़ाने या फिर बच्चे पैदा करने में बिलकुल भी इंटरेस्टेड नहीं हूं, क्योंकि मुझे बच्चे बिलकुल नहीं पसंद और शादी से रिश्ते बढ़ते हैं। जितने ज्यादा रिश्तेदार होंगे उतने ही जिंदगी में झमेले बढ़ेंगे।  Girls Secrets4

  16. आपको नहीं पता कि मैं क्या-क्या कर सकती हूं, क्योंकि आपको मैं अब भी छोटी बच्ची ही लगती हूं। मेरी चिंता छोड़कर शांति रखें। मुझे यकीन है कि मैं फ्यूचर में कुछ न कुछ अच्छा ही करूंगी।


All Gif- Giphy

Published on Dec 02, 2017
Save
Read Full Story
POPxo uses cookies to ensure you get the best experience on our website More info

Discuss things safely!

Sign in to POPxo World

India’s largest platform for women

Start a poll Ask a question