टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर लॉन्च आज |POPxo Hindi | POPxo
Home  >;  Lifestyle  >;  Entertainment  >;  Bollywood
इंतज़ार खत्म, टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर हुआ लॉन्च

इंतज़ार खत्म, टाइगर ज़िंदा है का ट्रेलर हुआ लॉन्च

2017 की आखिरी सबसे बड़ी फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार  है। आज उसका ट्रेलर लॉन्च करने से पहले फिल्म का एक नया पोस्टर भी लॉन्च किया गया।


नए पोस्टर की कहानी


सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म ‘एक था टाइगर’ का सीक्वल ‘टाइगर ज़िंदा है’ 22 दिसंबर को रिलीज़ के लिए तैयार है। आज का दिन इस फिल्म के मेकर्स के लिए बेहद खास है क्योंकि आज ही इसका ट्रेलर व पोस्टर लॉन्च किया गया है। इस पोस्टर में फिल्म के लीड स्टार्स सलमान खान और कैटरीना कैफ को बंंदूकों से फायरिंग करते हुए देखा जा सकता है। इस फिल्म के लगभग हर पोस्टर में बंदूकों को काफी अहम स्थान दिया गया है। इस पोस्टर ने फिल्म के फैंस की उत्सुकता को अधिक बढ़ा दिया है।


इस एक्शन फिल्म से हैं दर्शकों को उम्मीदें


अभी तक के सभी पोस्टर्स और ट्रेलर से इतना तो साफ है कि दर्शकों को इस फिल्म में भरपूर एक्शन सीक्वेंस नज़र आने वाले हैं। ‘टाइगर ज़िंदा है’ के एक्शन कोरियोग्राफर टॉम स्ट्रूथर्स ने इस बाबत बताया, ‘इस फिल्म के लिए हमें कई सारे एक्सप्लोज़ंस बनाने पड़े। एक 40 टन के ट्रक को ब्लो करते समय भयंकर शोर हुआ था। जो सीन शूट करते वक्त इतने मुश्किल प्रतीत हो रहे थे, वे दरअसल स्क्रीन पर बेहद खूबसूरत दिखाई दे रहे हैं। मुझे यकीन है कि मेरी दूसरी फिल्मों की तरह ही दर्शकों को इस फिल्म का एक्शन भी प्रभावित करेगा।’ फिल्म का नया ट्रेलर यूट्यूब पर देखा जा सकता है।


https://www.youtube.com/watch?v=ePO5M5DE01I


पुरानी कहानी में नया मोड़


2012 में रिलीज़ हुई ‘एक था टाइगर’ उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। उसके सीक्वल ‘टाइगर ज़िंदा है’ में सुपर स्पाइज़ टाइगर और ज़ोया की कहानी को 8 साल आगे बढ़ाया जाएगा। रोमैंस, एंटरटेनमेंट और एक्शन से भरपूर इस फिल्म को विभिन्न इंटरनेशनल लोकेशंस पर शूट किया गया है। अली अब्बास ज़फर द्वारा निर्देशित इस फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर इस फिल्म में विशाल और शेखर का संगीत लोगों की ज़ुबान पर चढ़ जाएगा।


'टाइगर ज़िंदा है' का प्रीक्वल देखने के लिए 299 रुपये में Ek Tha Tiger की डीवीडी ऑर्डर की जा सकती है।

Published on Nov 7, 2017
Like button
3 Likes
Save Button Save
Share Button
Share
Read More
Trending Products

Your Feed